she is nandani manik malhotra got it manik malhotra.

6.4K 391 26
                                    

Phir nandani nyu ke sath malhotra menstion main first time enter karti hai aur nyu oski a arti karti hai aur tika laga kar ghar main laati, hai aur surprisingly samne oske sasur raj malhotra aur dono bachche Misha and bada beta aarav khade hote hai aur nandani aarav ko dekh kar shoked hoti hai jo osse bhi lamba jaa raha tha Misha osse thodi chhoti thi hight main. Nandani norvouse norvouse si aage badh kar Mr malhotra ke leg tuch karke blesing leti hai aur.

Mr malhotra _ are are hamare yahan beti leg tuch nahi karti hai beta.

Nandani _aaj to karti hai papa karwa chhoth hai aap apne pati li lambi omer ke liye vrat rakha hai to aapki blesing to must hai.

Mr malhotra ye sunkar pverwalmed hote hai aur sada se suhagan raho ka a ashir wad dete hai aur nandani phir Misha aarav ke pass jati hai aur.

Nandani _ hello my cute littel children I am you mom nandani manik malhotra I know aarav confuse hai mughe maa kaise except kare hai na kyunki main hight main osse chhoti ho aur woh bada hai but beta ji hight chhoti si hai par mira rutba god ne bahut bada kar diya hai aaj se maa ka jo duniya ka sabse bada bada sabse anmol rishta hota hai aur main umeed karti ho bahut jald  dost banogi aapki phir mom quit interesting na so aarav and Misha dost banege maire apna mehndi laga hath aage kardeti, hai aur Mr malhotra aur nyu ye sab heran hokar dekhte hai ki bachche kya karenge aur thodi der ke bad onki khushi ka thikana nahi hota hai jab Misha aur aarav smile karte hue apna hath nandani ke hath par rakh dete hai aur.

Aarav _ Hume lagta hai aage hamari life quit interning hone wali hai kyu Misha.

Misha _ ya bro cool sweet just like a doll tyip mom jo aagayi hai hamari life main achanak se ab ghar ghar lagega hume abhi dost hai hum aunty par aage kab aap aunty se mom ban jayegi pata nahi hai.

Nandani _ aur woh din bahut jaldi aayega it's my promice both of you.

Tab hi.

RAHUL _ but aap to mairi maa hai na dost nahi hai.

Nandani _ yes my princes hum aapki mom hai dost nahi ab khush.

Rahul _bahut khush aage badh kar cheek par kiss karta hai aur sab smile karne lagte hai aur.

Misha _but papa ne achanak shadi kab ki dadu.

Nyu _ tumhara bap kab kya karle koi nahi janta hai sanki jo hai aur sanki aadmi kuchh bhi kardeta hai par iss bar apni sanak main osne bahut achha kaam kiya hai nandani ko hamari bahu bana diya hai aur hum isse bahut jyada khush hai kyu raj.

Mr malhotra _ yes nyu I am also very happy.

Nyu _ nandani beta chalo jara maire sath tumhe kuchh dens hai aur ready bhi karna hai vrat ke liye. .
nandani _ but maa iski kya jarorat hai main thik ho aise hi.

Mr malhotra _ no beta ji ab aap nandani nahi nandani manik malhotra hai mr manik malhotra ki wife to phir ready bhi wese hi hona hoga aapko jaao apni mom ke sath onhe achha lagega.

Nandani _ Ji papa thik hai.

Aur nyu ose lekar apne room main jati hai aur ose red colour ki khubsurat saree aur jewelry gift deti hai aur.

Nyu _ ye lo tum pass wale room main ready ho jao main yahan ready hojati hon.

Nandani _ thanku mom mughe bahu ke roop main aapne except liya.

Nyu _ thanku to main tumhe karna chahti ho beta tumne maire khados bete se shadi ki sab kuchh pata hokar ke bhi aur oske bachcho ko khole dil se except kiya hai.

Nandani _ bachche bhgvan ka roop hote hai maa aur bhgvan ke roop se pyar kiya jata hai nafrat nahi.

Ye sab bate aarav aur Misha gate par khade sun rahe hote hai aur sun kar onke face par satisfaction ki smile aati hai aur dono apne room main chale jate hai apne aur nandani pass ke room ko open karke enter karti hai aur chonk jati hai kyunki woh room shayd manik ka tha aur future main oska hone wala tha.

Beri piya bada bedardi (Complite)Where stories live. Discover now