Manik mom dad ke sath chair par beth jata hai aur rahul ab shoked se bahar aakar khada hota hai aur bhag kar manik ko titly hug kar leta hai aur.Rahul _ I love you papa love you so much you are the best.
Manik _ back hug karke love you to my prince but aaj itna pyar kaise han.
Rahul _ aapse maine kabhi hate kiya hi nahi dad jokiya pyar main kiya tha aur aapko itna hurt kar diya but aaj aapne dada ji aur dadi ko maf karke mughe sabse badi khushi di hai I am so happy today.
Manik _ maine onhe nahi onhone mughe maf kiya hsi mairi galti ke liye bachche kabhi mom dad se mafi nahi mangwate hai onse sirf mafi mangte hai jo maine mangi aur onhone di samghe maire littel champ oski nose press karke bolta hai aur chori chori shoked si khadi nadani ko dekhta hai aur smile karte hue phir rahul ki tarf dekhne lagta hai aur.
Rahul _ matlab aap dada dadu se gussa nahi the woh aapse se right.
Manik _ right bets ji woh gussa the main nahi.
Mr malhotra aur nyu num aankho se manik ko dekh kar ekdosre ko dekhte hai jisne sari galti khud par leli thi.
Rahul _ ab sab thik hogaya hai na phir.
Manik _ 50 50 hua hai yar abhi to nadani ko dekh kar bolta hai jo shoked si sab sun rahi thi.
Nadani pov ab bhi 50 50 thik hua hai matlab inhone mughe ab bhi maf nahi kiya hai shayd ab main kya karo gi bhgvan ji pov and.
Rahul _ 50 50 kyu dad.
Manik _ osme abhi time lagega yar chalo apni mom se kaho brakfast lsgaye aapka aur dadu ka maira nahi.
Nadani ye sunkar chonk jati hai aur manik ko dekhti hai jo smile hide kiye betha hota hai aur.
Rahul _ aap ka kyunahi banayegi mom.
Manik _ kyunki maira mairi mom banayegi isliye samghe aap.
Rahul _ dadu banayegi thik hai phir.
Nadani ye sunkar relxhoti hai aur phir barso ke baad sab eksath beth kar hanste hue brak fast karte hai aur manik ab nadani ko ignore karke mom dad aur rahul main busy ho jata hai.
Evening main apne luggage ke sath aarav aur mishtji bhi darte darte gharwapas aate hai aur samne manik ko aarms spred kiye khada dekh kar khud ko rok nahi paate hai aur papa kehte hue manik ko hug kar ke rone lagte hai aur manik bhi.
Aarav mishthi _ papa o am sorry plese forgive me humse bshut badi galti ho gayi hume maf kar do last time.
Manik _ shhh bas rona band karo ab aur pani lo pehle dono ko couch par betha kar psni pilata hai aur.
Manik _ relx both of you ok ab bilkul nahi rona ok ho hua bhol jaao aur ab se porani koi baat nahi karega ek freah stsrt hogihum sab ki life ki tum dono ne apni mom se pyar karne ki wajha se mugh se gslti ki its ok I dont mind it but aage nahikarna.
Aarav _ no dad kabhi nahi phir se hug kar leta hai aur mishthi bhi phir sare ghar main pehle ki tarha ka atmosfair hota hai aur manik relx hota hsi aur dinner ke baad jab nadani room main aati hai tab manikbed par nahi couch par sota hua milta hai.
Nadani pov ye yahan kyu so rahe hai bed par kyu nahi so rahe kya mughe maf nahi kiya inhone ab tak sabko kar diya hai pov and.
Manik pov aww mairi wife pareshan ho rahi hai ki main yahsn kyu ho bed par kyu nahi ho but bed par gays to conrteol nahi kar paaonga khud par aur do dinke baad tumhara birthday hai aur os din tumhara sabse bada surprise tumhe milega tab tak tumhe mugh se dor rehna hoga oske baad to ek pal ke liye bhi tumhe khud se dor nahi jane donga main my dear wife pov and.
Nadani pareshan si bed par let jati hai aur so jati hai retless si.
Birthday se ek din pehle
Late night manik ki aankh kholti hai to nandini bed par nahi hoti hai aur.
Manik pov oh god ye kaha chali gayi itni rat ko but gate to band hai phir kaha gayi ye idhar odhar dekhta hai aur samne dekh kar shoked reh jate hai.
Ab manik shooked kyu hua.
Nadani kaha chali hogi.
Story end hone jaa rahi hai dear reader.
YOU ARE READING
Beri piya bada bedardi (Complite)
Fanfictionsimpel sober love story by shazia khan manik is a marid man they have three kid he love her wife sona so much but one day she left him and manik hart broke in sevrel precise and then her personel aisistent enter his life and they got marid but manik...