Manan fill each other presence

2.8K 196 14
                                    

Phir sahil ke pass rehne se nandani stabel hone lagti hai sone bhi lagti hai bas ose khud se dor jane nahi deti hai aur sahil pata nahi kaise nandani ke pass hi rehne lagta hai school se aakar sidha oske pass jakar osko apne hatho se khana khilane lagta hai aur nandani maira Rahul maira Rahul bolte hue osko pyar karti hai aur aaryeman ye dekh kar relx fill karta hai aur idhar manik ke hotel main kuchh problem hoti hai aur.

Dhurav _ sir aap maire in lows ke ghar chaliye pass hi hai kal aajayega.

Manik _ onhe koi problem to nahi hogi na.

Dhurav _ no sir not at all abhi ghar main sirf mairi wife hai ose bhai bhabhi out of town gaye hai wese bhi baht bada ghar hai koi pareshani nahi hogi aao chaliye maire sath might dress aur aapka jo saman lena hai woh le le main niche aapka wait kar raha hon.

Manik _ ok tum chalo main aata hon.

Phir dhurav ke sath oske in lows ke ghar jata hai aur
Dhurav _ sir aayi ye na plese ye hai maire in lows ka ghar

Manik dhere se gate se enter karta hai aur sahil ke sath khel ti nandani ek dum rok jati hai aur.

Sahil _ mom kya hua rok kyu gayi aap khelo na.

Nandani _ nahi mughe nahi khelna ab tum jaao ab mughe sona hai.

Idhar jab manik oske gate ke aage se gujarta hai manik ka dil bahut tej dhadkne lagta hai aur woh idhar odhar dekhne lagta hai aur najar band gate par jati hai aur.

Dhurav _ sir kya hua aap rok kyu gaye.
Manik _ han nahi woh ye gate band kyu hai

Dhurav _ yahan to bahut se gate band hai sir itne room hai yahan par open karke kya kare.

Manik _ oh tab hi payal ki awaj sunkar manik shoked hota hai aur.

Manik _ payal ki awaj sunkar jark karke rokti hai aur band gate ko dekhta hai jiske dosri tarf se payal ki awaj aarahi thi.

Dhurav _ sir kya hua aap phir rok gaye koi pareshani hai.

Manik pov ye payal ki awaj nandani ki payal ki awaj hai main bhol nahi sakta hon kabhi bhi pov end.

Tab hi samne se aalia aati hai aur.

Aalia _ oh dhurav aagaye aap are ye aapke boss Mr malhotra hai na.

Dhurav _ Ji maire boss Mr manik malhotra hai hotel main kuchh problem hogayi isliye main aaj rat inhe yahan lekar aagaya bhai kaha hai
Aalia pov oh God itna hot handsome hai nandani ka pati woh to jyada prity nahi hai par dekho osko pagalo ki tarha sarch kar raha hai bechara hai mohabbat kya kya na karwaye par jaisi karni wesi bharni osko itna torture kiya ki bechari hosh kho bethi pov end
Aalia _ bhabhi ke pass gaye hai kal aayenge.

Idhar nandani manik name sunkar restless hoti hai aur gate ko dekhti hai aur.

Bahar manik dhurav aalia ke sath jata hai par payal ki awaj ab bhi oska mind disturbe kar rahi hoti hai.

Phir dinner ready hota hai aur sab dinner tabel par aakar beth jate hai aur dinner karne lagte hai aur.

Dhurav _ sahil kaha hai maine ose aaj dekha nahi kya bhai ke sath gaya hai woh.

Aalia _ nahi woh rok jati bolte hue.

Dhurav _ aalia what's up rok kyu gayi kaha hai sahil.

Aalia _ woh bad main kar lega dinner abhi aap kare Mr malhotra ke samne dinner karta to pareshan karta woh isliye.

Dhurav _ oh phir thik kiya aapne chaliye sarve kare ab jaldi se bahut bhok lagi hai mughe.

Manik chup chap dono ko bat karte hue dekhta rehta hai aur.

Manik pov kitna comfortable hai dono ek dosre ke sath aaj agar nandani maire sath hoti to Hamara couple bhi ek happy couple hota par mairi ek galti ne sab kuchh khatam kar diya pata nahi kab mughe nandani milegi aur kab main Osse apne gunha ki mafi mang sako nga pov end.

Dhurav _ sir kya hua aap khana kyu nahi kha rahe hai kya khana achha nahi bana.

Manik _ nahi aisa nahi main kuchh souchne laga tha.

Aalia pov jaror nandani ke bare main souch rahe honge poor husband bivi yahin par hai par mil nahi sakta hai osse aur mil bhi nahi payega bhsi milne hi nahi denge in ko pov end.

Phir dinner karke manik coffee pine ke liye hall main beth jata hai aur dhurav se bate karne lagta hai aur.

Phir .

Manik _ dhurav room kaha hai maira bata do sona hai mughe subha hotel jaonga main.

Dhurav _ Ji sir chaliye woh raha aapka room.

Manik dhurav ke sath room main jata hai aur dress change karke bed par let jata hai aur.

Idhar dhurav aalia apne room main jakar dress change karke bed par duvet se cover karke let jate hai ek dosre ko cuddel kiye.

Dhurav _ aalia sir bahut pareshan hai.

Aalia _ hmm onki wife gayab hogayi hai na isliye.

Dhurav jark karke oth jata hai aur.

Dhurav _ tumhe kaise pata onki wife gayab hogayi hai.

Aalia apni jald baji par apne aapko dantne lagti hai aur.

Aalia _ woh mughe kaise pata.

Dhurav _ han tumhe kaise pata batao mughe right now.

Aalia _ woh subha aapne hi batya tha jane se pehle.

Dhurav _ maine batya tha no way.

Aalia _ to main kya jhot bol rahi ho dhurav puppy sa face bana kar bolti hai aur.

Dhurav _ nahi par maine tumhe kab kaha hai mughe yad kyu nahi hai.

Aalia _ strange dhurav tum bhi bhol ne lage ho badam khana start kardo bas nahi roj mughe danta karoge aur main roj dant nahi khao ngi sun lo dor hokar beth jati hai aur.

Dhurav _ are mairi pyari aalia sorry na ho sakta hai maine bol diya ho bas ab gussa nahi karo plese lo kaan pakd kar mafi mang ta hon.

Aalia _ thik hai maf kiya tum bhi kya yad karoge.

Dhurav _ thanku so much aalia tum gussa nahi ho osko hug kar leta hai aur.

Aalia pov bach gayi bhgvan itna bhol a pati bhi kisi ko nahi mile pov end .

Late night.

Chikhne chillane ki awaj sunkar idhar dhurav aalia aur odhar manik ki aankh khol jati hai aur.

Dhurav _ ye aawaj kaisi aalia.

Aalia kuchh bol nahi paati hai ki ab kya kahe dhurav se.

Idhar manik apne room main oth kar beth jata hai aur.

Manik pov ye mughe aisa kyu lag raha hai jaise nandani maire aas pass hi hai aur ye aawaj kaisi hai koun chikh raha hai itni rat ko woh bhi dhurav ke ghar main oth jata hai bed se aur gate khol kar bahar aa jata hai aur samne ka gate khol kar dhurav bhi bahar aa jata hai aur.

Manik _ dhurav ye aawaj aapke ghar se hi aarahi hai aur kisi ladki ki hai kya koi bimar hai aapke yahan ya koi mental health ishu hai kisi ko boliye.

Dhurav _ no sir aisi koi problem nahi hai kisi ko bhi main khud shoked ho awaj sunkar ke tab hi samne se jo aata hai ose dekh kar sab shoked reh jate hai.

Beri piya bada bedardi (Complite)Where stories live. Discover now