yours gift your wedding night my love.

2.3K 173 19
                                    


Nadani _  manik kab tak aur kaha hai woh hotel

Manik _ lo aagaya hamara destination my love.

Nadani _ ye but aapne to kaha tha hotel main hai but ye to koi ghar hai yahan to koi shadi jaisa nahi lag raha hai.

Manik _  tum bahar to aao jaan sab bataonga tumhe.

Nadani vonfuse si bahar aati hai aur manik ek swift main ose apne aarms main otha leta hai aur.

Nadani _ manik kya kar rahe ho aap put me down ander sab dekhnege to kya kahenge.

Manik _ kya kahenge yahin ke mr malhotra apni wife se bahut juada pyar karte hai ose jameen par qadam bhi nahu rakhne dena chahte hai simpel.

Nadani _ oh realy mr malhotra oske neak main aatms wrap karke bolti hai.

Manik _ yes my love ab chale.

Nadani _ chaliye agar baat pyar ki hai to I don't mind.

Dono gate khol kar enter karte hai aur nandini samne jo likha hota hai ose dekh kar chonk jati hai

Welcome my love your sweet home.

Nadani _ manik ye kya hai yahsn to koi nahi hai aur ye samne kya hai aur ghar ko dekh kar to lagta hsi yahan hum first time aaye hai sab kuchh new new hai yagan to un tuched.

Manik dhere se ose niche otardeta hai aur.

Manik _  ye ghar aaj hi open hua hai kyinki ye ghar sirf tumhara hai my love

Nadani _ manik ye kya hai mughe kuchh samgh nahi aaraha hai confuse si bolti hai aur yahan to koi shadi nahi hai.

Manik _ sgadi hoti tumhari aur mauri par tumne mana kardiya my dear wife isliye happy birthday to you my dear wife aur ye ghar tumhara birthday gift hai aur ye tumhara surprise bhi hai kaisa laga birthday gift.

Nadani _ manik its so beautyfull but maira ghar kyu hamaraghar bolo na. Aur mughe to yad hi nahi tha aaj hamara birthday hai.

Manik _ but mughe malom tha but humne tumhe yad nahi karwaya kyunki ye sab secret tha tumhare liye jo sitf main tumhare sath celibrate karna chahta tha.

Nadani _ oh par ye dulhan ka getup kyu diya mughe aapne.

Manik _ ye bhi tumhara surprise hai oper chalo room main aata hon main abhi.

Nadani _ room main kyu.

Manik _ plese jao na.

Nadani _ aap chhod kar aao phir main kyu jaao maira birthday jo hai cute sa face bsna kar bolti hai aur.

Manik _ not bad mrs malhotra ye bhi sahi kaha aapne chaliye ose apne aarms main lekar gate par chhod deta hai aur.

Manik _ ab jaao main aata hon.

Nadani _ kitna time loge.

Manik _ bas gaya aur aaya

Nadani gate khol kar enter karti hai aur room dark rehta hai.
Nadani switched bord ko on karti hai aur ospar rose parel ki barish hoti hai aur room ko dekh kar nandini shoked hoti hai kyunki pora room shadi ki first night ki tarha decoret hota hai aur samne lilha hota hai

I am sorry nadani for my every mistake plese firgive me ye rat tumhari sabse badi wish thi isliye ye tumhara dosra gift hai aaj hum apni first night yahan celibrate karenge with love but pehle tum mughe maf karogi mairi galti ke liye jo mugh se anjane main hui thi aur tumne oske liye bahut kuchh bear kiya tha Nnamdi ki aankho se aanso behne lagte hai aur nadani ye sab read karke rone lagti hai aur.

Maine tumhe khuahi dene ke liye surprise diya tha rone ke liye nahi my love

Nadani turn karti hai aur manik hath main cake liye khada hota hai aur.

Manik _ so my dear wife kaisa laga aapko apna surprise pasand aaya.

Cake tabel par rakh kar softly oske face ko hatho main lekar bolta hai aur bade pyar se ose aanso saf karta hai aur.

Nadani _ manik.

Manik _ yes manik ki jaan bolo.

Nadani _ thanku somuch.

Manik _ you always welcome dear wife.

Aur nandini oske basd iske sine par sar rakh kar rone lagti hai aur.

Manik _ are are ye kya yar phir rone lagi han ose back hug karke bolta hai aur.

Nadani _ sobibg karte hue I am sorry mani maine aapko itna hurt kiya phir bhi aapne maire liye itna kuchh kiya.

Manik _ shhh rona band karo pehle ok tumne jokiya gusse main kiya tha hurt thi tum isliye kiya but maine to bewakufi ki thi tumhare sath jo bola galt tha ki tumhe khud se begana kar diya maine but aaj se ab se ye manik malhotra aapka hua ab tumhari aankho main kabhi aanso aane nahi donga main ye maira vada hai tumse.

Nadani _ aap itNa pyar karte ho mugh se pata nahi tha mughe.

Manik _ main to aur bhi bahut kuchh ho aaj ki rat pata chal jayega tumhe dont worry smirk karke bolta hai aur.

Nadani _  manik woh I fill nirvouse.

Manik _ norvouse but why jaan bolo oske mang toke ko thik karne ke baad nadani ko somuch of love ke sath dekhta hai aur.

Nadani _woh its my first time na isliye headown karke bolti hai aur.

Manik _ shoked hokar first time.

Nadani ne first time kyu bola manik se.

Beri piya bada bedardi (Complite)Where stories live. Discover now