Phir nandani dhere dhere sa bhi ko apna bana leti hai aur bachche oss ko just like a real mother pyar karne lagte hai Mr malhotra aur nyu osse bahu ke roop main pakar behad khush rehte hai aur woh bhi ondono ki take care just like adoughter karti hai sab kuchh sahi hota hai pareshani hoti hai to sirf manik se woh ek pal main nandani ke pass chala jata hai aur ek pal main osse dor hojati hai bed par dono eksath hote hai par manik nandani wife ke right ab bhi dene main confuse rehta hai sota ose apne ambres main lekar par kiss se jyada manik aage nahi janta aur nandani ab six month hone par manik ke behavior se thoda irited hone lagi thi oski first wife ne kya kiya tha ose sab pata tha par nandani ko osi najar se dekhna oss par yakeen nahi karna ab nandani ko pareshan karne laga tha woh marid thi ab shadi ke baad ki life kya hoti hai osme husband wife ki sexual relationship ka ose pata tha aur sath bed share karna ek dosre ko hug karna kabhi kabhi kiss karna yes ab nandani ki need ko awoke karne lagi thi ab ab oski body satisfaction chahti thi aur manik oski need se najre chura raha tha jo ab nandani ko hurt karne laga tha par woh shy fill karti thi isliye bol nahi paati thi age group jyada tha isliye manik se thoda dar bhi lagta tha ose aur phir ek din jab sab hall main bethe hote hai aur.
Nyu Nyu kaha ho beta.
Nyu _ raj badi maa ki aawaj hai ye to.
Raj _ sach bol rahi ho jaldi se oth kar gate par jate hai aur samne 75 yers old lady khadi najar aati hai apni grand daughter ke sath.Badi maa _ raj maira bachcha.
Raj _ achanak kaise aagayi mughe inform kyu nahi kiya aapne main khud aata aapko lene ke liye tan tak sab gate par onka welcome karne ke liye aa chuke hote hai badi maa hall main aakar beth jati hai aur najar nandani par jati hai jo norvouse norvouse si khadi hoti hai.
Badi maa _ koun hai ye.
Raj _ ye aapke manik ki wife hai badi maa nandani.
Badi maa _ isko meners nahi hai ab tak is ne maire pair chho kar a ashir wad nahi liya hai.
Nandani jaldi se jakar inki blessing leti hai aur.
Badi maa _ sada suhagan raho dodho nahao poto phalo. Betho maire pass jara.
Nandani onke pass beth jati hai aur.
Badi maa _ sar par pallu dal kar bethna nahi aata bado ke samne.
Nandani _ Ji sorry badi maa jaldi se saree par pallu dal leti hai aur manik ye sab chup chap dekh raha hota hai aur.
Badi maa _ manik yahan aa maire pass.Manik bhi chup chap beth jata hai aur bachche alg chup chap bethe hote hai.
Badi maa _ ye Teri pas and ki shadi hai kya.
Manik _ Ji badi maa aisa kyu bol rahi hai aap.
Badi maa _ to aur kya bolo main tuch se bahut jyada chhoti hai ye to love marige main hi aisa hota hai ki insan age difference na dekhe.
Manik _ nahi badi maa aisa kuchh nahi hai bas hum dono ki jarorat thi issliye shadi karni padi Argent hume koi love marige nahi hai ye.
Badi maa _ hmm bachche maa mante hai isko.
Raj _ han maa bahut pyar karte hai nandani se sab bachche don't worry.
Badi maa _ ghar sambhal leti hai achhe se.
Nyu _ Ji maa sab ye hi dekhti hai main to aaram karti ho ab.
Badi maa keenly obsarve karti hai manik ko jo laparwahi se betha hota hai jaise kisi aur ki wife ke bare main baat ho rahi ho oski wife ke liye nahi.
Badi maa _ aur manik tum khush ho apni wife se khayal rakhti hai tumhara ye.
Manik _ Ji Ji maa khush ho.
Badi maa _ lagte to nahi ho khush aisa lagta hai jab at dasti ka rishta nibha rahe ho.
Manik aur nandani shoked hokar badi maa ko dekhte hai aur phir apne maa papa ko.
Nyu _ nahi badi maa aisa kuchh nahi hai dono bahut khush hai ek dosre ke sath yakeen Kare aap.
Badi maa _ achha to bahu khush khabri derahi hsi kya ya kab degi.
Nandani _ khush khabri matlab.
Nyu raj smile karne lagte hai aur manik ambress hokar Headown karleta hai aur.
Badi maa _ tumhe nahi pata khush khabri kya hoti hai shadi ke baad ajeeb aurat ho thoda gusse main bolti hai aur nandani dar kar nyu ko dekhti hai aur.
Nyu _ maa aap bhi na aate hi kya bahu ki class lene lag gayi dekho kitna dar gayi hai bechari jaao nandani dinner ka intejam karo beta jakar ke kheer jaror bana lena badi maa ko passed hai.
Nandani _ Ji maa jaror jaldi se oth kar chali jati hai aur manik relx fill karta hai oske jane ke baad
YOU ARE READING
Beri piya bada bedardi (Complite)
Fanfictionsimpel sober love story by shazia khan manik is a marid man they have three kid he love her wife sona so much but one day she left him and manik hart broke in sevrel precise and then her personel aisistent enter his life and they got marid but manik...