Nyu _ bahu jyada dimag nahi lagao iski baton par ye aisa hi hai jo dil main wahi jab an par hota hai iske dhere dhere set hoga tumhare sath bahut hurt hai tumhe heal karna hoga isko apne pyar se ye belive nahi karta tha ab pyar par na shadi ke rishte par beta bahut jyada bear karna hoga tumhe kar logi na.
Nandani _ janti ho maa woh hurt hai bahut jyada isliye aise hogaye hai woh par aaj ke din to thoda change jo sakte the na maire sath koi aise jata hai nayi naveli dulhan ko chhod kar oska dil tod kar aanso saf karke bolti hai aur.
Mr malhotra _ beta hum sorry bolte hai oski tarf se aapko.
Nandani _ papa plese aisa mat kahe aap himse bade hai aap aisa kaise kar sakte hai sorry onhe bolna tha aapko nahi.
Nyu _ beta woh to bol chuka sorry drim hai tumhara.
Nandani _ mughe sach karna aata hai maa don't worry pA reh chuki ho onki janti ho onhe achhe se kaise hendel karna hai onhe.
Bachche room main so jate hai jakar ke aur nyu nandani ko lekar room main aati hai jo bahut khubsurat se decoret kiya gaya tha bed par rose petals spred the bahut khubsurat candels jag mag kar rahi thi red curtain red bedsheet pora room bahut khubsurat lag raha tha.
Nyu _ you like it beta.
Nandani _ Ji maa.
Nyu _ ok ab aaram karo woh maira pagal beta jab aayega tab aayega hendel karlena ose ho sakta hai woh tumhe wife ka haq na de.
Nandani ye sunkar ambress fill karti hai aur.
Nyu _ don't fill shy beta main janti ho ose maira beta hai woh apne his ab se life spend karta hai woh tum achanak oski life main aagayi ho woh is baat ko except nahi kar paa raha hai apne bete ki wajha se woh tumhe le aaya hai nahi to abhi nahi laata isliye jald baji na karne kisi bhi baat ke liye woh ab pati hai tumhara aur sab thik hojayega tab dekhna woh tumhe palkon par betha kar rakhega bas sona ka diya dhoka bhol nahi pata hai woh issliye aisa hogaya hai nahi to bahut achha tha maira beta hansta myskurata hua par abhi woh bilkul badal gaya hai aur tumhe ose waps pehle jaisa banana hoga promise me beta aisa hoga na.
Nandani _ dhere se han bolti hai aur nyu khush hokar oske forhead par kiss karke.
Nyu _ hamaesha khush raho beta sada suhagan raho aaram karo main chalti ho ab.
Aur waha se chali jati hai aur nandani gate band karke bed par jakar beth jati hai aur rose petals ko hath main lekar oski softness ko fill karke onhe waps bed par rakh deti hai aur room ko phir se dekhti hai aur.
Nandani pov pata nahi kaisa bihave karenge maire sath manik ek to gussa hi khatam nahi hota janab ka ab kaha gayi hai kaise pata karo phone bhi ghar reh gaya maira to land line niche hai shayad room main nahi hai maa haq ki baat kar rahi thi woh to face dekhne main hi interested nahi hai mughe kaha wife ki tarha tret karenge woh kabhi nahi pata nahi kab aayenge suhagrat to ho chuki hamari red chily kha kar to baat karte hai woh apne pass aane bhi nahi denge mughe pata hai mughe aaj avenge jab aana hoga abhi to so jati hon koun sa mon dikhai karne wale hai mairi jo ghunghat lekar betho onke liye pilow set karke let jati hai aur so jati hai jab manik room main enter karta hai tab samne soyi hui nandani par najar jati hai aur manik eyes blink karna bhol jata hai sote main ek hath cheek ke niche rakhe bala ki khubsurat lag rahi thi red colure ki mehndi aur dark hogayi thi red lehnge main soyi woh manik ke soye hue jajbat jaga gayi par achanak inersoul oske samme aajati hai aur.
Inner soul _ kya hua manik jado chal gaya nayi wife ka ek pal main han diwane hogaye oske desire awoke hogayi hogi kyu.
Manik _ nahi aisa nahi hai.
Inbersoul _ to phir kyu oske pass jaa rahe ho sona ne kya kiya tha bhol gaya harladki aisi hi hoti hai dhoke baj ye bhi dhoka degi wese hi kitni chhoti hai tumse kya sath degi tumhara mat dekho isko tum kuchh nahi milega tumhe isse bhi chhod degi ek din ye bhi tumhe samghe. Aur gayab ho jati hai aur manik ke dimag se nandani ki khubsurti ka nssha ek pal main otar jata hai aur woh nandani ko shoulder ko Jor se shake karta hai aur nandani nind se bhai red red eyes se manik ko dekhti hai aur jaldi se oth kar beth jati hai aur.
YOU ARE READING
Beri piya bada bedardi (Complite)
Fanfictionsimpel sober love story by shazia khan manik is a marid man they have three kid he love her wife sona so much but one day she left him and manik hart broke in sevrel precise and then her personel aisistent enter his life and they got marid but manik...