Aalia _ sahil kya hua beta aage badh kar ose hug karti hai aur.
Sahil _ bua woh woh jisko papa ne mom bolne ka kaha tha woh room ka sara saman idhar odhar throw kar rahi hai oske hand se blood bhi aa raha hai phir bhi woh rok nahi raho mughe bhi mara onhone boli tum maire Rahul nahi ho jao yahan se.
Manik ye sunkar shoked hota hai aur.
Dhurav _ aalia bhai ne kisko mom bolne ka kaha hai sahil ko kya inhone dosri shadi kar li hai apni kisi paehent se.
Manik shoked sa khada sunta rehta hai aur.
Aalia _ nahi aisa bhai karenge kya bhabhi ko nahi jante kya aap.
Dhurav _ woh koun hai jo room main sahil ke sath hai kya bhai ki koi marij hai.
Manik pov ye dhurav bar bar marij ki baat kar raha hai par ghar par aise agraciv marij ko koun rakhta hai aur dhurav ka jiju koun se hospital main Dr hai aur kis tarha ka Dr hai woh dhurav ne batya nahi mughe pochhta hon abhi pov end.
Dhurav _ batao mughe koun hai woh yahan kyu hai woh aalia aur aisi lady ke pass tum logon ne sahil ko kyu rakha hua hai bolo damit kya reason hai first time gusse main bolta hai aur aalia Dar jati hai oske gusse se aur.
Aalia _ woh bhai ki college friend hai woh pyar karte the osse but one sided love tha onka.
Manik _ dhurav tumhare jiju ka name kya hai.
Dhurav _ aaryeman khurana.
Manik _ aaryeman kaha kaam karte hai woh dhurav ke pass jakar khade ho jate hai aur aalia ki sans a tak jati hai manik ke face ko dekh kar ke.
Dhurav _ woh nenital ke mental asayelum main mental ishu se related cases dekhte hai.
Manik ye sunkar shoked sa corridor ko dekhta hai jo dark tha.
Manik _ matlab woh lady mairi nandani hai jisko main kab se pagalo ki tarha sarch kar raha hon.
Aalia _ nahi sir woh to natasha hai bhai ki friend nandani koun hai.
Manik _ mairi wife nandani manik malhotra woh achanak gayab ho gayi thi asayelum se Jahan aaryeman tumhara bhai kaam karta hai.
Sahil pov ye bua jhot kyu bol rahi hai iss uncel se onka name to nandani hi hai natasha nahi to kya woh in uncel ki wife hai aur woh Rahul kya onka son hai par woh to pagal si hai ye uncel onke husband kaise ho sakte hai woh koi aur hai uncel ki wife nahi pov end
Confuse sa aalia dhurav manik ko dekhta hai aur apne room main jakar so jata hai. Aur.
Manik _ mughe dekhna hai oss lady ko dhurav chalo.
Aalia _ sorry sir aap abhi osse nahi mil sakte hai woh bhai ki patient hai
Aur abhi woh so gayi hogi injection ke asar se Dr aagaya hoga aur inject karke chala gaya hoga aap subha onse mil sakte hai bhai bhi aa jayenge subha tak.Manik _ ok thik hai main subha tak ka wait karta hon.
Aalia pov thank god Bach gayi abhi bhai ko masage karti ho first flight se aajaye woh bhabhi ko lekar ke ye manik malhotra to lagta hai mil kar rahega nandani se. Aur ye maira bhol a bhala pati achanak monster kaise ban gaya ab isko bhi manan padega mughe. Pati pati hi hota hai kaise rang badla ek minute main mairi to jaan hi nikal gayi thi onhe gusse main dekh kar ke pov end
Ab kya hoga manan ka.
Kya aaryeman se pehle manik mil lega nandani se
Kya aaryeman nandani ko jane dega.
YOU ARE READING
Beri piya bada bedardi (Complite)
Fanfictionsimpel sober love story by shazia khan manik is a marid man they have three kid he love her wife sona so much but one day she left him and manik hart broke in sevrel precise and then her personel aisistent enter his life and they got marid but manik...