Malhotra menstion.
Rahul ke fiver ho jata hai aur jiski wajha se manik ko sab kaam chhod kar oski take care karni hoti hai jiski wajha se oski importent meating bhi cancil karni padti hai aur ose bahut nuksan hota hai jiski wajha se woh thoda upset hota hai par Rahul ke liye woh sab bhol jata hai aur din rat oski dekh bhal karta hai aur phir Rahul thik hota hai aur.
Nyu _ manik beta plese ek bar soucho shadi ke liye bachche bahut suffer kar rahe hai maa ke bina. Misha badi horahi hai ab osko maa ki jarorat hai ab bahut jyada samgha karo tum.
Manik _ thik hai mom kal apni bahu ko vida karwa kar le aana aap.
Nyu ke hath se try gir kar tot jati hai aur.
Nyu _ kya bakwas kar rahe ho vida karwa kar le aao kisko.
Manik _ aapki bahu ko simpel.
Nyu__ koun hai mairi bahu kab ki tumne shadi batya kyu nahi.
Manik _ just chill mom majbori main ki thi shadi ab aap bol rahi ho to vida karwa kar le aao wif e to hai na maa bhi ban jayegi bachcho ko mughe wife ki jarorat nahi hai bachcho ko maa mil jayegi.
Nyu _ koun hai ladki.
Manik _ mairi pa nandani kapoor.
Nyu _ what woh ladki tumse 13 sal chhoti hai dekha tha maine oska resume.
Manik _ han to kya hua chhoti hai to maa nahi ban sakti maire bachcho ki
Jab age group shadi main aade nahi aata hai to maa banne main aade kyu aayegi.Nyu _ woh to thik hai beta par achanak shadi kaise hogayi tum dono ki tum to shadi ke name se nafrat karte the na phir achanak kya hua jo ye fesla lena pada tumhe.
Manik _ maa aapko bahu aur bachcho ko maa ki jarorat thi na mil gayi na phir kyu ye sawal jawab le aaye ose vida karwa karke simpel.
Nyu _ shadi kab hui tum dono ki.
Manik _ one month hogaye hai.
Nyu _ what one month aur tu mughe ab bata raha hai mairi to koi izzat hi nahi hai teri najro main kar jo dil main aaye mugh se baat karne ki jarorat nahi hai karwa laaya vida bhi apne aap hi rote hue room main jakar gate band karleti hai aur.
Manik _ oh shit pata tha ye hi natak hoga jab pata chalega rona dhona bekar ka drama hoga shadi kar lo shadi kar pichhe pad rahi thi ab karli to bhi pareshani hai matlab kisi bhi tarha insan relx nahi reh sakta hai yahan par gusse main oth kar office ke liye nikal jata hai aur dosra natak waha par ready milta hai.
Manik office main jata hai aur nandani cabin main sharmate hue enter karti hai light sa makeup kiye saree pehne red red face liye manik ke samne khadi hoti hai aur.
Manik _ ab kya hua ye 32 teeth ki numaish kyu kar rahi ho koi kaam hai kya maine to tumhe nahi bolaya phir kyu aayi ho yahan par jaao kam karo apna rudly bolta hai aur nandani ki aankho main aanso aajate hai aur.
Nandani _ aap kitne stone hearted hai har waqt dantna aur sirf dantna wife ho aapki ab pa nahi kabhi to pyar se baat kar liya Kare mugh se.
Manik _ main aisa hi ho pata nahi kya tumhe jo bekar ki bakwas kar rahi ho pati ban kar change ho jaoga ye galt fehmi kaise hogayi tumhe ab bolo kya kehna hai tumhe.
Nandani _ woh aaj karvachooth ka vrat rakha hai maine aap rat ko aayenge na main vrat aapka face dekh kar hi to dongi.
Manik _ maine kaha tha vrat rakho.
Nandani _ par sab rakhti hai marid girl pati ki lambi omer ke liye isliye maa ne kaha rakhna jarori hai.
Manik _ tumhare vrat se mairi omer badi hogi kisne kaha tumhe mughe ye bekar ki bakwas par yakeen nahi karta hon issliye mugh par bekar ki bato ke liye Forse karne ki jarorat nahi hai jaao jakar kaam karo apna vrat rakha hai maine kaha tha rakhne ke liye bekar ki bakwas aur kuchh nahi hai jao kyu khadi ho yahan par.
Nandani _ aankho main aanso liye aap sach main nahi aayenge.
Manik _ nahi bilkul nahi jao ab.
Nandani _ to aapka ek picture hi dede mughe osi se vrat tod longi main.
Manik _ maine kaha jao yahan se bakwas band nahi karti ho apni picture dedo picture my foot jaao yahan se.
Nandani chup chap rote hue chali jati hai aur manik gusse main chair ko push karke beth jata hai.
Idhar nandani apne cabin main aakar.
Nandani _ khados kahin ka pati ban gaya tab bhi noukar ki tarha treat karta hai mughe na karta shadi koun sa mari jaa rahi thi main shadi ke liye khados se ab vrat kaise kholo ngi main bhgvan Ji help karo mairi.
Kya manik jayega nandani ke pass vrat kholne ke liye.
YOU ARE READING
Beri piya bada bedardi (Complite)
Fanfictionsimpel sober love story by shazia khan manik is a marid man they have three kid he love her wife sona so much but one day she left him and manik hart broke in sevrel precise and then her personel aisistent enter his life and they got marid but manik...