bari piya bada bedardi.

4.2K 292 23
                                    

Sab sona ko rote hue dekhte hai.

Sona _ tumne mughe kisi rajkumari ki tarha teat kiya tha par main shayd oske qabil nahi thi manik plese itna kuchh tumne kiya hai maire liye ek aankhri ehsan aur karo mughe par.

Manik _ kaisi ehsan.

Sona _ ye baby mughe de do.

Manik _ what no way  aur waha se chala jata hai aur sab shoked se khade reh jate hai aur sona rote hue waha se chali jati hai phir manik late night ghar waps aata hai hospital se rat ko nyu Rahul ke pass hoti hai aur nandani manik ko diner sarve karti hai aur dono room main jakar dress change karke bed par lay down hote hai aur manik nandani ko apne ambress main lekar let jata hai aur nandani bhi comfortable hokar manik ke chest par Headown karke let jati hai aur.

Nandani pov kya pochho manik se jo baat maire dil main kahi gussa hoga ye to ho jaye hote hai to navya kya hai isme pochh leti ho pov end
Nandani _aapse ek baat pochho main.

Manik _ yes of course das pochho kisne roka hai tumhe.

Nandani _ woh new baby plane kyu hai  jab Rahul ke do bhai behan hai onka bone merow Rahul se match kar sakta the aaram se.

Manik kuchh nahi bolta hai chup reh jata hai aur

Nandani _ bole na manik.

Manik _ kyunki woh dono Rahul ke real bro sister nahi hai jaan.

Nandani _ jark karke manik se dor hoti hai aur.

Nandani _ what kya bol rahe ho aap woh oske real bhai behan nahi hai to phir koun hai woh.

Manik _ woh dono orphan hai nandani maire sarvent ke bachche hai .

Nandani _ what sarvent ke bachche hai par aapke pass kyu hai woh pareshan hokar bolti hai aur.

Manik _ kyunki ondono ke father mairi jaan bachane ke chakkar main iss duniya se chale gaye the aur marte hue ye vada lekar gaye the ki ondono ko main apne bachcho ki tarha bada karo aur ondono ko kabhi bhi pata na chale ki onka bap koun tha isliye maine ondono ki parwarish ki apne bachcho ki tarha.

Nandani _ oh thank god.

Manik _ kis baat ke liye jaan.

Nandani _ main souchti thi teen hai aur baby plane hum karenge to sab kya souchenge ab hum souch sakte hai blush karte hue Headown karleti hai shy fill karte hue aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.

Manik _ but hum baby plane nahi karenge.

Nandani _ what kyu thoda confuse hokar manik ko dekhti hai aur.

Manik _ kyunki aa raha hai na new baby Hamare pass woh bhi tumhara hi baby hoga na ose look after karna tum apne bachche ki tarha se.

Nandani _ sorry hubby aisa nahi ho sakta hai.

Manik _ but why jaan.

Nandani _ sona ko bhgvan ne itni badi saza di hai plese ose maf kardo na aur baby ose dedo na.

Manik gusset main pori baat sun kar nandani ko khud se dor karta hai aur.

Manik _ how dare you nandani tum ab ye fesla karogi ke main kisko maf karo aur kisko nahi oss aur at ko main apna baby donga kabhi nahi tumne soucha bhi kaise aisa red eyes lite nandani ko dekhta hai jo manik ko itna gusse main dekh kar shoked ho gayi thi.

Manik _ bolo aisa soucha bhi kaise tumne oske shoulder hold karke shake karta hai aur.

Nandani _ manik calm down itna hi per kyu ho rahe ho han maine aisa kya kaha hai aap se normal si baat bolti hai bas.

Manik _ just shut up ok ye normal si baat hogi tumhare liye maire liye nahi samghi tum.

Nandani _ kyu isms kya galt hai agar sona mana kar deti baby ke liye ya oska husband mana kar deta to kya karte aap bolo.

Manik _ koi aur rasta nikal leta main.

Nandani _ aur koi aur rasta kaam nahi karta to marne aage ki baat nandani pori nahi kar pati hai aur manik ek jordar slap nandani ke face par marte hai aur nandani shoked si cheek par hath rakhe fati fati aankho se aanson bhare manik ko dekhti hai aur.

Manik _ how can you say that han apni auld hoti to kya ye bol sakti thi tum stap mother hona tab oske marne ka souch kar bol diya kyunki khud ko bhi to baby chahiye na apna Rahul tumhara apna kaha hai aur dosre ko sona ko dene ka souch liya bahut sharp mind hai tumhara kya dimag lagaye hai tumne main tumhe itna tej dimag ka nahi soucha karta tha aa gayi asliyat samne tumhari bhi woh pyar woh care maire bete ki sab jhot thi kyu sahi kaha na nandani malhotra.

Aur nandani manik ke mon se aisa kuchh sunkar numb bethi reh jati hai kuchh bol nahi paati hai aur.

Manik _ kyu Sach sunkar shoked hogYi na aawaj nahi nikal rahi mon se tumhare ke maine Sach kaise bol diya tumhe red face liye nandani ko dekhta hai jo ab bhi shoked si bethi hoti hai bina kuchh kahe oski eyes bhi blink nahi kar rahi hoti hai.

Manik _ ab ye  shoked hone ka natak band karo aur so jao mughe kuchh kaam hai oth kar tabel tak jata hai aur bengels ke ek sath bajne ki aawaj hone par turn karke dekhta hai aur nandani ko floor par life less sa leta hua dekhta hai aur bed se takra kar oske b angels broke hoga ye hote hai aur oski wrist se blood nikal raha hota hai aur.

Manik _ nandani keh kar do qadam bada kar oske pass jata hai aur ose shake karta hai to oski pori body cold ho rahi hoti hai aur ye dekh kar manik ke hoah odd jate hai.

Beri piya bada bedardi (Complite)Where stories live. Discover now