Behir ka Jagda

472 42 2
                                    

Bela removes his finger and tried to get out but Mahir didn't let her.
Bela-"JANE DIJIYE MUJHE MAHIR JI. VRNA ME CHILA DUNGI."
Mahir-"CHUP. TUMHE PATA HE TUMHE JO YAAD AYA HENA VO ADHA SACH HE."
Bela-"SHUT AP."
Mahir-"U SHUT AP."
And they had a angry eye lock.
Bela tried to push him away but Mahir pulled her very harshly.
Bela-"MAHIR JI... MAHIR JI.. U R .."
Mahir-"KYA BELA? KYA HA? TUM JAB CHAHO MERI BAAT KO ANSUNA KAR KE CHALI JATI HO. TUMHARA JAB DIL KAREGA MERE SATH RAHOGI. JAB DIL KAREGA CHOD KAR CHALI JAOGI. JAB DIL KAREGA MUJHE HUG KAROGI. ARE MERI KOI IMPORTANCE HE KI NAHI TUMHARI LIFE ME? ME HI Q SUFFER KARTA HU HUMARE RELATIONSHIP ME? Q BELA Q? ANSWER ME BELA. ANSWER ME DAMN IT!"
And punch the wall.
Blood comes out from his hand.
Bela-"MAHIR JI. APKO TOH KHOON NIKAL RAHA HE MAHIR JI. APKO KITNA HURT HO RAHA HOGA MAHIR JI "
Mahir-"HA BELA. BAHIT HURT HO RAHA HE. IS HAATH SE JYADA MUJHE YAHA(Pointing his heart) DIL ME DARD KAR RAHA HE. BELA (put his hands on Bela's cheeks) ME MAR JATA HU JAB TUM MUJHE ESE GUSSE VALI NAZAR SE DEKHTI HO. ME TIL TIL MARTA HU TUMHARI NAFRAT SE. BAHOT NAFRAT SEH LI TUMHARI. AB AUR NAHI BELA. ME THAK CHUKA HU BELA. PLEASE BELA. MUJHSE AUR NAFRAT MAT KARO BELA. PLEASE. I JUST BEG OF YOU BELA."
Bela started crying.
Bela-"Q NAFRAT NA KARU MEIN? APNE MERI LIFE BARBAD KI HE MAHIR JI. APNE MUJHE US YUVI K PASS BHEJ DIYA."

BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें