Guys I'll write Rehaan's room talk in Italics (i.e. this way), Sanam talks in BOLD(i.e. this way) and other talks and scenes in normal way...
Rehaan-"MAA. SHH. KISI KO NAHI PATA KI MEIN YUVI HU. TO PLEASE MERA ASLI NAAM MAT BOLO."
Meanwhile,
Aahil was going towards Rehaan's ward to meet him.Rehaan-"BHAGWAN KA SHUKAR HEIN KI ME THIK HU. ITNI CHOTO KE BAAD BHI ME BACH GAYA VARNA ESE KON BACH SAKTA HEIN.... "
Polomi-"HA BHAGWAN KA LAKH LAKH SUKAR HEIN KI TU BACH GAYA. AB TUJHE TERI BELA MIL JAYEGI. AB JALDI SE THIK HOJA TO TERI YEH AAKHRI ZID BHI POORI HO JAYE. KAL ENGAGEMENT HEIN TERI BELA KE SATH."
Rehaan-"MA... BELA NAHI SEHER."
Polomi-"HEIN TO VO BELA HI NA."
Rehaan-"VESE MUJHE TO PEHLE SANAM HI BELA LAGI. QKI SHAKAL ITNI SAME HEIN. PAR PHIR JESE JESE ME SEHER SE BAAT KARNE LAGA MUJHE USSE PYAAR HONE LAGA. PHIR SOCHA KI YE HI MERI BELA HEIN. JESE PICHLE JANAM ME USSE PYAAR KIYA THA VESE HI IS JANAM ME BHI USE PYAAR KARTA HU. AUR MAA IS JANAM TO VO MAHIR BHI NHI HE MUJHE AUR BELA KO ALAG KARNE K LIYE. THANK GOD."Aahil was about to open door and Doctor called him from backside.
Aahil turned back.
Doctor-"MR. IBRAHIM. COME WITH ME. MUJHE PATIENT KE BAARE ME KUCH BAAT KARNI HEIN."
Aahil went with him.
Aahil-"YES DOCTOR. IS EVERYTHING OKAY? REHAAN AND SEHER! "
Doctor-" YES. EVERYTHING IS FINE. I WANNA ASK YOU KI KYA REHAAN KA KOI ACCIDENT HUA THA JISE USE PLASTIC SURGERY KAR VANI PADI?"
Aahil was shocked listening about Plastic Surgery.
Aahil-"NAHI DOCTOR. REHAAN KA YEH PEHLA ACCIDENT HEIN. AND PLASTIC SURGERY KABHI NAHI KARVAYI USNE."
Doctor-"NO. UNKI PLASTIC SURGERY HO CHUKI HEIN EK BAAR. AUR ESI UMAR MEIN ITNA BADA ACCIDENT. BAHOT MUSKIL SE JAAN BACHI HE UNKI."
Aahil-"ITNI UMAR. U MEAN ITNI CHOTI UMAR MEIN ITNA BADA ACCIDENT RIGHT?"
Doctor-"EXCUSE ME! YE AAPKE BHAI HI HEIN NA? INFACT AAP ITNE CHOTE AUR AAPKE BHAI ITNI BADE. HE IS 50 YEARS OLD. AND U JUST 21. "
Aahil was shocked listening that age of Rehaan.
Aahil-"REHAAN ISN'T 50 DOCTOR. HE IS 21 ONLY. "
Doctor opened a file in which Rehaan's medical reports were there.
Doctor-"YEH DEKHIYE. PATIENT IS TOO OLD. HE IS AROUND 50. HE HAS DONE PLASTIC SURGERY."
Aahil was in shock.
Poen came and said Doctor had an emergency. Doctor went from there.
Aahil was left confused.Sanam was sitting beside Seher. Watching her continuously.
Sanam-"YEH KYA HO GAYA HE TUJHE BEHEN. TU BACHPAN SE MERI SHIVU THI AUR MUJHE AB PATA CHAL RAHA HE! ME Q NAHI PEHCHAN PAYI. MERI BEST FRIEND KO. "
Shivu opened her eyes and said-"MAHIR... MAHIR... MAHIR..."
आप पढ़ रहे हैं
BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔
RomanceIshq ko mukammal karne k liye bahot sare petre azmane padte hein. Bela aur Mahir bhi vahi kar rahi hein. Mil kar bichad rahe hein. Kya Yeh Kahani Kabhi Puri Hogi? Kya Yeh Phir Milenge? Ya Bichad kar reh jayenge?Kya yein 'HUMARI ADHURI KAHANI' hi reh...