Oh My God! Sanam got to know everything!

301 30 5
                                    

SeHaan got recovered.
And also they got engaged.
Time flewed and their love was getting deeper. As for now Seher(i.e Shivu) loving Rehaan(i.e. Mahir) the most...
She can do anything for her love.
Anything for Mahir.
There were preparations going on for their marraige.
Polomi and Yuvi were in a room.
Polomi-"YUVI, ME ABHI KEH RAHI HU. EK BAAR CONFIRM KAR LE KI VAHI BELA HEIN YA NAHI! "
Yuvi-"MA! I M SURE VAHI BELA HEIN. VO HI HE JISSE ME ITNA PYAAR KARTA HU. AUR HAMESHA KARTA RAHUNGA. AP BAS APNE BETE KO AASHIRVAAD DIJIYE."
Polomi-"HA.. KHUSH RAHO."
Aahil and Sanam were in their room.
Aahil-"SANAM... KYA KAR RAHI HO?"
Sanam-"ME REHAAN AUR SANAM KE LIYE EK GIFT BANA RAHI HU. UNKI PHOTOS COLLECT KARKE ROOM ME FRAME KARANI HEIN. AKHIR MERE DEVARJI AUR MERI BEHEN KI SHAADI JO HONE VALI HE. AAHIL JI APKO PATA HE ME BAHOT KHUSH HU. "
Aahil-"PATA HE MERI JAAN. AB TUM KHUSH HO TO MUJHE BHI KHUSH KAR DO."
And in a naughty way picks Sanam's finger and luts on his lips and then on Sanam.
Sanam blushes and stands up.
Aahil pushed her back towards him.
They fall on bed.
Sanam had wet hair that morning.
That wet hair comes over Aahil's eyes.
Sanam noddes her head so that more droplets of water comes over Aahil.
Aahil rolls her and comes over Sanam.
Aahil-"ACHA. MUJHSE MASTI. "
And nods his head so that the water droplets come on Sanam's face.
Droplets fall over Sanam's cheecks,eyes,lips.
Aahil kissed on cheecks.
Then on eyes too.
When he was going to kiss her lips, Sanam stood up and ran away from there saying-"AAHIL JI, AAP NAHI SUDHROGE!"
Sanam was walking over the corridor.
She came towards Yuvi's room where polomi n yuvi were talking.
Yuvi-"MAA. ME SEHER SE BAHOT PYAAR KARTA HU. ITNA PYAAR JITNA ME AAPSE KARTA HU. AAP BAS MUJHE AASHIRVAAD DENA. BAHOT SAARA. "
Sanam smiled on listening that and was about to go...
Yuvi-C PYAAR KARU BHI Q NA. VO MERI BELA JO HEIN. MERI BELA. SIRF AUR SIRF YUVI KI BELA. "
Sanam got shocked listening thae name Bela.
Polomi-"HA YUVI!"
Sanam got shocked to listen the word-YUVI.
She ran to Aahil.
Aahil-"MUJHE PATA THA TUM SHARMA KAR GAI HO PAR VAPIS JARUR AAOGI."
And comes close to her.
Sanam-"AAHIL JI. VO YUVI."
Aahil in shock-"YUVI? YUVI YAHA? MATLAB?"
Sanam-"REHAAN HI YUVI HEIN MAHIR JI. VO SEHER SE ISILY SHAADI KAR RAHA HE QKI USE LAGTA HE KI VO BELA HE. LEKIN BELA. ME HU. SEHER NAHI. ME SEHER KI LIFE BARBAAD NAHI KAR SAKTI. AAHIL JI. ME KYA KARU. "
Aahil made Sanam calm down.
Aahil-"SANAM. CALM DOWN. SHANT TO JAO. SAB THIK HO JAYEGA."
Sanam-"KESE AAHIL JI? SHAM KO  SHAADI HE INKI.ME MERI BEHEN KO YUVI KE HATHON KABHI NAHI DUNGI. YUVI USKI LIFE BARBAAD KAR DEGA AGAR USE PATA CHALA KI SEHER BELA NAHI HE. "
Aahil and Sanam were in mere delimma.
What to do? And What Not To Do!

BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें