OMG! LOTS OF DELIMMA ON THE WAY.

381 39 5
                                    

Mahir takes Gun from Polomi and make her hands curve. And tie her on the chair. So that she don't runs away.
Andy and Sumitra came in. Andy was in shock to see Polomi.
Andy-"TUM!"
Mahir-"AAP LOG."
Sumitra-"ANDY, TUM JANTE HO ISE."
Mahir-"HA. KESE NAHI JANENGE. YE INKI..."
Polomi-"SAUTAN HU ME TUMHARI."
Sumitra was shooked.
Bela goes to hold Summi maa.
Bela-"MAA!MAA SAMBHALIYE APNE AAP KO."
Mahir-"ISI BELA KO KIDNAP KIYA THA.KIS LIYE PATA HEIN. TAKI YEH YUVI KO JAIL SE BAHAR NIKALVA SAKE. QKI YUVI INKA BETA HEIN."
He turns to Andy.
Mahir-"DAD, AAJ TAK AAPNE HUME BHANAK TAK NAHI LAGNE DI KI AAPKA KAHI AFFAIR BHI THA. AUR EK BETA BHI THA. DAD... KIS MUH SE APKO DAD KAHU? BACHPAN SE ME KEHTA THA KI MUJHE DAD JESA BANNA HEIN. LEKIN AAJ. AAJ ME KEHTA HU. ME MAR JAUNGA LEKIN  DAD JESA KABHI NAHI BANUNGA. APNI BELA KO KABHI CHOD KAR NAHI JAUNGA. APKO PATA HEIN MAA APSE KITNA PYAAR KARTI HE. KITNI BHOLI HEIN YEH. Q KIYA AAPNE ESA? Q?"
Andy-"VO SAB SIRF EK GALTI THI. "
Mahir-"GALTI. PYAAR KOI GALTI NAHI HOTI. "
Andy-"PYAAR NAHI KARTA MEIN ISSE. MAJBOORI ME ISKE SAATH  REHNA PAD RAHA THA. AUR VO BACHA MERA NAHI HE. ISKA HEIN. ISKE PEHLE PATI KA. USKA PEHLA PATI IS DUNIYA ME NAHI HEIN. VO YUVI USKA BACHA HEIN. MENE KOI DHOKA NAHI KIYA. YE LADKI MUJHE PYAAR KARTI HEIN. ME NAHI. YE MERE PICHE PADI HEIN. ME NAHI. YE BAAR BAAR MUJHE CALLS, MESSAGES KARKE PARESHAN KARTI HEIN."
Polomi-"JO BHI HO. AB MERA BETA AAYEGA. AUR YAHA SE LE JAYEGA."
Mahir-"HA. AAP YAHA SE JAYENGI JAROOR. LEKIN APNE BETE KE SATH NAHI. INKE SATH."
And points the door...
And then...
Police Comes In.
Mahir-"THANK YOU INSPECTOR MERI BAAT SAMAJ JANE K LIYE."
Police-"ITS OK MAHIR SEHGAL. LE CHALO ISE(Says to constable)"
Mahir-"INHE MENE GHAR SE YAHA AATE AATE HI MESSAGE KAR DIYA THA KI YEH ADDRESS PAR PAHOCH JAYE. "
Bela-"U R SO SMART MAHIR JI."
And hugs him.
Sumitra was broken.
Andy was begging for forgiveness.
Andy-"SUMMI. MENE SOCHA KI ISE ME SAMBHAL LUNGA. LEKIN YE BAAT ESE BAHAR AAYEGI MUJHE NAHI PATA THA. SUMMI I M SORRY. ME KUCH FEEL NAHI KARTA THA USKE LIYE. VO PICHE PADI HUI THI MERE. SUMMI PLEASE MUJHE MAAF KAR DO."
Mahir-"AAPNE ABHI KUCH DER PEHLE MUJHSE RISHTE TODE THE NA. AAJ ME AAPSE SAARE RISHTE TODTA HU DAD... UHH. NA NA. AAJ SE ME AAPKO DAD BULAUNGA HI NAHI."
Bela hold Mahir's hand.

BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें