NO ONE CAN SEPARATE BEHIR.❤💫

509 37 4
                                    

Yuvi shoted the gun towards Mahir and the bullet crossed through his heart.
Bela yelled-MAHIR JIII.
Mahir fell down.
Bela holded him.
Mahir-"BELA. MUJHE MAAF KAR DO. MEIN... AHHH... MEIN VO WADA PURA NAHI KAR PAUNGA. JO ABHI KIYA. KI PURI LIFE TUMHARI KHUSHIYAAN SE BHAR DUNGA... AAHHH.. KI HUM ESI DUNIYA BANAYENGE JAHA SIRF PYAAR HOGA... AHHH.. HUMARE AAS PASS SIRF PYAAR..."
Bela-"MAHIR JI. CHUP RAHIYE  KUCH MAT KAHIYE..."
Mahir-"BELA. AB JAANE KA WAQT AA GAYA HEIN. "
Bela-"NAHI MAHIR JI. KUCH NAHI HOGA. AGAR AAP NAHI RAHENGE TO ME KYA KARUNGI? ME BHI APKE SATH AUNGI."
And got up. Went to Yuvi.
Bela-"MAR DO MUJHE BHI YUVI. MARO MUJHE. "
Yuvi-"MENE KAHA THA NA BELA TUM MERI NAHI HO SAKTI TO ME TUMHE KISI AUR KA BHI NAHI HONE DUNGA. NEVER EVER. KABHI NAHI."
Bela went close to Yuvi and put her hand on the gun he was holding and shotted herself.
Yuvi was in shock.
Bela went back to Mahir.
Bela-"MAHIR JI. IS DUNIYA MEIN AAS PASS KHUSHIYAN AUR PYAAR NAHI HEIN. HUME US BHAGWAN KE PASS HI PYAAR AUR KHUSHIYAAN MILEGI. VAHI DUNIYA HEIN HUMARI."
Mahir and Bela smiled towards each other.
Mahir and Bela's soul got out of their body.
Everyone can see them.
They turn towards their family and said-"AAP LOG HAMESHA KHUSH REHNA. HUM DONO AAPKE SATH HI HEIN. AUR HUMARI YAAD ME RONA TO BILKUL BHI MAT. HUM DONO APKE SATH HI HEIN. AUR EK SATH HI REHNA. BELA IS GHAR KI BAHU THI."
Andy-"BELA IS GHAR KI BETI HEIN."
Bela turned towards Yuvi and holded hands of Mahir so that Yuvi become more jealous.
Bela-"YUVI. THANK YOU SO MUCH. AB HUM DONO SATH HEIN. AB KOI KUCH NAHI BIGAD SAKEGA. KUCH NAHI KAR PAIGE AB TUM. AB HUM DONO SATH HEIN. "
Yuvi-"NAHI. ME TUM DONO KO EK NAHI HONE DUNGA. AGAR TUM YAHA NAHI HO TO ME BHI NAHI RAHUNGA."
And pointed the Gun towards himself.
And there was a noise of Gun Shot.........

To be continued...

BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें