Aahil was in shock seeing Sanam's behaviour.
Aahil-"KYA KAR RAHI HO SANAM?"
Sanam-"MERI BEHEN KO USKA MAHIR DE RAHI HU."
Aahil-"NAHI SANAM. ESA..."
Sanam went to Aahil & took out his phone and called.
Sanam-"HA.AAP AA JAIYE. SEHER THIK HO GAI HE."
Sanam cuts the phone.
Aahil-"KISE LAGAYA?"
Sanam-"ISKE MAHIR KO."
Aahil-"MATLAB?"
Sanam sat beside Shivu.
She took out pic of Rehaan and said
Sanam-"YEH HE TERA MAHIR. ISKI SIRF SHAKAL CHANGE HUI HE. BAKI PYAAR VAHI HE. PAR EK PROBLEM HEIN."
Seher- "KYA PROBLEM?"
Sanam-"ISKI YAAD DASI CHALI GAI HE. YE TUJHE NAHI JANTA. I MEAN YEH TUJHE JANTA HE PAR TUJ NAHI."
Seher-"KYA BOL RAHI HE. KUCH SAMAJ NAHI AA RAHA."
Sanam-"SAMJHATI HU. YE IS SHAKAL VALI LADKI SEHER KO JANTA HE. YE ATMA VALI SHIVU KO NAHI."
Seher-"KYA SHAKAL ATMA BOL RAHI HE. ME YAHI TO HU. AUR YE PHOTO KISKI DIKHAI TUNE. YE MERA MAHIR NAHI HE."
Aahil-"BAS. BAS KARO TUM. KABSE MERA MAHIR MERA MAHIR LAGA KE RAKHA HE. "
Sanam hold Mahir's hand to control his anger.
Sanam-"YE ISILYE GUSSA HO RAHE HE QKI VO AB MAHIR NAHI RAHA. USKA NAAM AB REHAAN HEIN."
Aahil saw towards Sanam in shock.
Sanam tap Aahil's hand in a hidden way so that Seher don't see.
Aahil also started acting with Sanam.
Aahil-"YA. AUR REHAAN MERA BHAI HE. VO TUMSE BAHOT PYAAR KARTA HE. ITNA PYAAR JITNA AUR KOI NAHI KARTA,SEHER."
Seher-"SEHER? TO MERA NAAM SEHER HEIN? MAHIR KI BHI PLASTIC SURGERY HUI HE?"
Sanam-"SIRF PLASTIC SURGERY HI NAHI HUI BALKI USKI YAAD DAST BHI CHALI GAI HE. VO KOI SHIVU KO NAHI JAANTA. VO SIRF APNI SEHER KO JANTA HE. AGAR KISI NE USE KUCH BHI YAAD DILANE KI KOSHISH KI TO VO TAB K TAB HI MAR JAYEGA. USKA BRAIN BAHOT KAMZOR HEIN."
Seher-"NAHI NAHI. ME KUCH NAHI YAAD DILAUNGI. ME USKE SAMNE MAHIR KA M BHI NHI BOLUNGI. ME SEHER HU AUR VO MERE REHAAN. BAS. "
Rehaan came in.
Rehaan hugged Seher the moment he saw him.
Seher-"I LOVE YOU. MUJHE AAP PHIRSE MIL HI GAYE MERE ... REHAAN JI."
Rehaan-"REHAAN JI... AJ TAK TO JI KARKE NAHI KAHA MUJHE."
Seher-"HAA. VOO..."
Sanam-"SHAADI HONE VALI HENA DEVAR JI. TO ABHI SE PRACTICE KAR RAHI HE. SHADI K BAAD REHAAN JI BOLNA HI PADEGA."
Seher-"HA. SAHI KAHA ISNE."
Rehaan-"ISNE? SEHER KYA HUA TUMHE? YE BADI BEHEN HE TUMHARI, SANAM "
Seher-"HA. PATA HE. VO THAKAVAT ME KUCH BHI NIKAL RAHA HE MUH SE."
Rehaan-"HA. THIK HE. TUM AARAM KARO. ME TO TUMHE THIK DEKH KAR HI THIK HO GAYA."
And gave a forhead kiss to Seher.
Seher smiled and they all left so that Seher can rest.
Rehaan also went to rest in his ward.
Aahil and Sanam went to a place where no one was there.
Aahil hugged Sanam tightly and started crying.
Sanam-"ARE ARE. Q RO RAHE HO AAP AAHIL JI. KYA HUA?"
Aahil-"JAAN NIKAL DI MERI AUR PUCH RAHI HO KYA HUA. VO SHIVI K SAMNE LA KAR KHADA KAR DIYA THA. KYA THA VO? KITNA DAR GAYA THA ME. MUJHE LAGA KI TUM MUJHE CHOD KAR CHALI JAOGI. APNI BEST FRND K LIYE TUM APNA PYAAR SACRIFICE KAR DOGI. DARA DIYA THA. ME BAHOT BAAR KHO CHUKA HU. AB NAHI KHONA CHAHTA. AGAR AB KHOYA NA TUMHE TO ME MAR HI JAUNGA."
Sanam shut his mouth by kissing him on lips for a second.
Aahil in shock-"YEH KYA THA!"
Sanam-"AAPKO CHUP KARANE KI PERFECT TECHNIQUE. "
Aahil pulled Sanam towards himself closely.
Aahil-"ACHA. TO MERE PASS BHI EK TECHNIQUE HE TUMHARE IS DIMAAG KO SHAANT KARNE K LIYE. TAKI TUM MUJHE ESE JATKE NA DO."
Sanam smiled and asked-"KYA?"
Aahil kissed her deep on her lips.
Sanam taking breath and saying-"ME KABHI AAPKO KHUD SE DUR NAHI JANE DUNGI AAHIL JI... I LOVE YOU."
Aahil-"I LOVE YOU TOO SANAM."
And hugged themselves tightly.
आप पढ़ रहे हैं
BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔
RomansaIshq ko mukammal karne k liye bahot sare petre azmane padte hein. Bela aur Mahir bhi vahi kar rahi hein. Mil kar bichad rahe hein. Kya Yeh Kahani Kabhi Puri Hogi? Kya Yeh Phir Milenge? Ya Bichad kar reh jayenge?Kya yein 'HUMARI ADHURI KAHANI' hi reh...