Bela-"MAHIR JI..."
Mahir-"BELA. TUM YAHA."
Bela ran and hugged Mahir tightly.
Bela-"AB KABHI BHI MUJHE CHOD KAR MAT JANA. AGAR GAYE TO BAHOT MARUNGI. ITNA MARUNGI KI NANI YAAD AA JAYEGI. "
Mahir laughed a little. And asked...
Mahir-"TUM LOG YAHA. AUR TUM BELA ANDAR KYA KAR RAHI THI? BELA ME WASHROOM GAYA THA ISILY MERI FLIGHT MISS HO GAI. VARNA ME PAKKA TUMHE CHOD KAR CHALA JATA. K SWEAR BELA. U CAN EVEN CHECK MY TICKETS. ME JA HI RAHA THA TUMHE CHOD KE."
Bela-"NAHI MAHIR JI. PLEASE MUJHE CHOD NE KI BAT MAT KIJIYE. ME NAHI REH SAKTI APKE BINA. ME MAR JAUNGI APKE BINA MAHIR JI. I LOVE YOU MAHIR JI. I M SO SORRY MAHIR JI. MENE APKE SATH BAHOT BURA BEHAVE KIYA HEIN. SAB GALAT THA MAHIR JI. 5 SAAL PEHLE BHO AUR ABHI BHI. KASH MENE APSE BAAT KI HOTI. KASH MENE APKO SAB CLEAR KARNE K LIYE CALL KIYA HOTA. LEKIN ME YUVI KI BATO ME AA GAI THI. I M SO SORRY MAHIR JI. PLEASE MUJHE MAAF KAR DIJIYE. "
Mahir-"BELA BELA HUA KYA HE. Q RO RAHI HO ITNA? AUR KYA HUA HE? JYA KAHA YUVI NE? BATAV MUJHE. "
Bela-"MAHIR JI. US DIN JAB AAP MERE GHAR AANE VALE THE MAA SE MILNE. TAB APNE MUJHE CALL KIYA THA LOVE GARDEN LENE AANE KO. "
Mahir is shocked.
Mahir-"BELA MENE TUMHE KAB CAL KIYA? BELA US DIN SHAM KO HI TO SHIVU KA ACCIDENT HUA THA. HUM SAB VAHA THE. MENE TUMHE KOI CALL NAHI KIYA THA BELA."
Bela-"WHAT! ISKA MATLAB SAB KUCH YUVI NE KIYA THA. "
Mahir-"KYA BELA? KYA KIYA YUVI NE?-
Belaz"YUVI NE MUJHE KIDNAP KIYA THA. AUR PHIR KAHA KI APNE MUJHE CHEAT KARKE PHIR SE SHIVU KO DATE KIYA HEIN. AP USKE SATH RAT BITANA CHAHTE HO. ME BORING HI ISILY. USNE MUJHE APKA PIC BHI SEND KIYA THA SHIVU K SATH."
Mahir-"KYA? PIC DIKHAV MUJHE VO."
Mahir saw pic.
Mahir-"ARE YEH TO BAHOT PURANA PIC HEIN. JAB ME AUR SHIVU RELATION ME THE TAB KA HEIN. BELA YUVI NE TUMSE KUCH BHI KAHA AUR TUMNE MAN LIYA. EK BAAR BHI MUJHSE NAHI PUCHA. AB VO YUVI NE JO KAHA USPR HUMARA RELATIONSHIP TIKA HUA THA? USNE KAHA KO MAHIR TUMHE CHEAT KAR RAHA HEIN AUR TUMNE MAN LIYA. BELA COME ON. EK BAAR BAAT TO KAR LETI MUJHSE. "
Bela-"I M SORRY MAHIR JI. ME JANTI HU MERI WAJAH SE APKA DIL BAHOT DUKHA HEIN. MENE BAHOT BURA BEHAVE KIYA HEIN. I M SO SORRY MAHIR JI."
Mahir-"ITS OKAY BELA. LEKIN AJ KYA HUA? AJ TUMNE ESA Q KAHA KI US DIN JO NHI KAR PAYE VO AJ KAR DIYA?"
Bela-"MUJHE YUVI NE US DIN KAHA THA KI AAJ SHIVU K SATH HE ISILY VO MERE PASS AYA HEIN. AUR AAJ SUBAH VO APKE KAMRE ME THA. USNE KAHA KI USNE MERE SATH... MAHIR JI MERA DIMAG KAM KARNA BAND HO GAYA THA. USNE KAHA KI AB MAHIR KI BARI. MAHIR JI ME NAHI JANTI KYA HUA THA."
Mahir-"BELA YUVI NERE GHAR KESE? USNE SAB JUTH KAHA THA. USNE TUMHARE SATH KUCH NAHI KIYA. NAHI MENE. BELA MENE AJ TAK TUMHARI MARZI K KHILAF KUCH NAHI KIYA. "
Bela-"ME JANTI HU MAHIR JI. LEKIN VO YUVI. MAHIR JI I M SO SORRY. PLEASE MUJHE MAAF KAR DIJIYE."
आप पढ़ रहे हैं
BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔
RomanceIshq ko mukammal karne k liye bahot sare petre azmane padte hein. Bela aur Mahir bhi vahi kar rahi hein. Mil kar bichad rahe hein. Kya Yeh Kahani Kabhi Puri Hogi? Kya Yeh Phir Milenge? Ya Bichad kar reh jayenge?Kya yein 'HUMARI ADHURI KAHANI' hi reh...