BeHir on Manao Mission.

458 45 4
                                    

"...Mahir Ji... Mahir Ji... Aap thik he? Aap ro q rahe ho? Kya hua he
Mahir Ji...."
Mahir opened his eyes. And a tear fell from his cheeks. Before falling down, Bela took that tear in her hand. Bela rubbed his tears and
asked-"KYA HUA MAHIR JI. BATAVNA."
Mahir-"BELA TUM VAPIS AA GAI MERE PASS. BELA MENE TUMHE KITNA MISS KIYA. MENE KAHA THA NA MAR JAUNGA ME TUMHARE BINA. ITNE DIN TUMHARE BINA KESE BITAYA VO ME HI JANTA HU. BELA PROMISE KARO KABHI CHOD KAR NAHI JAOGI."
Bela hold his hand-"MAHIR JI. AP YEH KYA BOL RAHE HO? HUM KAL HI TO MILE THE. KAL PLAY THA HUMARA. HUM JEETE THE PLAY. KAL RAT KO HI HUMARI BAAT HUI. AUR AP KEH RAHE HO KI TEEN DIN SE HUM NAHI MILE. KAB? KAL HI TO ACT THA. KAL RAT BAAT TO KI CALL PAR? KONSI DUNIYA ME JEE RAHE HO MAHIR JI?"
Mahir hugged Bela and realised it was the worst dream of his life.Bela asked-"KYA? KYA HUA MAHIR JI. PEHLE TO AAP YEH RONA BAND KARO. APKO PATA HENA ME AAPKI AAKHON ME AASU NAHI DEKH SAKTI. RONA BAND KIJIYE MAHIR JI."
Mahir stopped crying and thought-"AJ RESULT JO BHI HO LEKIN BELA KO BATANA TO PADEGA HI KI MERI VAJAH SE USKE PAPA..."
Mahir said-"MUJHE TUMSE KUCH KEHNA HEIN."
Bela-"HA BOLIYE NA."
Mahir came close to her and said-"VO... VOO MERI VAJAH SE..."
Bela-"PAPA IS DUNIYA ME NAHI RAHE. HENA. I KNOW. LEKIN..."
Mahir-"LEKIN KYA?"
Bela hold his hands and made her sit on a bench.
Bela-"MAHIR JI. ISME AAPKI KOI GALTI NAHI HE. KHAMA KHA ITNA BURA SAPNA DEKH LIYA NA KI ME AAPKO CHOD KAR CHALI GAI HU."
Mahir-"BELA. TUMHE KESE PATA?"
Bela-"I CAN FELL THE FEAR OF LOSING ME IN YOUR EYES. AND DON'T WORRY. I PROMISE ME KABHI APKO CHOD KAR NAHI JAUNGI. AUR RAHI BAAT PAPA KI. TO USME AAPKI KYA GALTI? AAP MUJHSE PYAAR KIYA HEIN ISILY AAP MUJHE BACHANE K LIYE BICH ME AAYE AUR GOLI APKO LAGI. ISME APKI GALTI KAHA SE AAI?"
Mahir-"LEKIN DADAJI TO YAHI MANTE HEIN NA!"
Bela-"LEKIN APKE MOM & DAD TO MUJHE ISKE ZIMMEDAR MANTE HENA?"
Mahir look down with a sad face.
Bela-"MAHIR JI. KOI BAAT NAHI. HUM MANAYENGE UNHE. HUM SAMJHAYENGE UNHE."

BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें