SeHaan Are YuShi(Yuvi+Shivangi)

298 29 3
                                    

Seher open her eyes.
Seher stood up and come towards Sanam.
Seher-"BELA! BELA TUM!"
And hugged her.
Seher-"BELA! KESI HO TUM? MUJHE... MUJHE ESA Q LAG RAHA HEIN KI TUM MUJHSE ITNE SAALO BAAD MIL RAHE HO? I MISSED YOU BELA."
Bela was in shock.
Seher-"ESE KYA DEKH RAHI HE? ME TERI SHIVU. MEIN SHIVANGI HU YAAR."
Sanam was yet in shock. She wasn't reacting. Just was in shock...
Seher asked her-"KYA HUA? ESE Q KHADI HE? BHUL GAI HEIN KYA MUJHE?"
Sanam hugged her tightly.
Sanam started crying.
Sanam-"KITNA MISS KIYA MENNE TUJHE. LAST TIME TUJHE BYE BHI NAHI BOL PAI. I M SO SORRY SHIVU. "
Aahil(with teary eyes)-"SHIVI... KESI HE?"
Seher-"AAP KON? "
Aahil-"MEIN MA..."
Sanam-"MERE PATI. AAHIL JI."
Seher-"TUNE SHADI KAR LI? ITNI CHOTI UMAR MEIN? ARE ABHI TO HUMARI SCHOOL BHI KHATAM NAHI HUI HEIN. "
Sanam thought-"LAGTA HE SHIVU KO NHI PATA KI YE ISKA DUSRA JANAM HEIN."
Seher-"AUR MERE MAHIR KAHA HEIN?"
Sanam was in shock.
Seher-"BATA NA. MERA MAHIR KAHA HEIN?"
Suddenly Seher's eyes got catched by a mirror.
She went there.
She was shocked seeing her face.
Seher-"YE MERE CHEHRE KO KYA HO GAYA HEIN? BELA BATA NA KYA HEIN YEH? MUJHE KUCH SAMAJ NAHI AA RAHA!"
And got unconsious.
Doctors were called.
Doctor-"ISE KIS BAAT KA STRESS HEIN? YE UTH KAR ACHANAK BEHOSH Q HO GAI? KUCH KAHA KYA APNE INSE?"
Sanam-"NAHI. HUMNE KUCH NAHI KAHA. VO KHUD HI BEHOSH HO GAI. VO THIK TO HENA DOCTOR?"
Doctor-"JI. VO THIK HI HEIN. BAS UNHE TENSION MAT DENA. VARNA UNKI HEALTH AND MIND KO AFFECT HOGA."
Sanam-"OKAY DOCTOR. AUR REHAAN? VO KESA HEIN?"
Doctor-"YES. HE IS OUT OF DANGER. VO THIK HEIN."
Aahil-" CAN I MEET HIM. PLEASE DOCTOR."
Doctor-"ABHI PATIENT KI MAA GAI HEIN.  AAP BADME JANA. GO ONE BY ONE."
Aahil-"OKAY DOCTOR."
Sanam came and sat besides Seher and started crying.
Aahil-"KYA HUA SANAM? Q RO RAHI HO. TUMHARI BEHEN THIK HEIN."
Sanam got up and hugged Aahil and said-"ME KIS BAAT KI KHUSHI MANAU? ME IS BAAT KI KHUSHI MANAU KI MUJHE MERI BEHEN MIL GAI. AUR MERI SHIVU BHI. YA IS BAAT KA DUKH MANAU KI USE MERA HI PATI CHHAIYE. ME AAPKO PHIRSE NAHI KHO SAKTI MAHIR JI. "
Aahil-"ARE... ARE SANAM. VO MAHIR SE PYAAR KARTI HEIN. ME MAHIR NAHI HU. ME AAHIL HU TUMHARA. SIRF TUMHARA. KOI HUME ALAG NAHI KAR SAKEGA. YE SHIVI KA DUSRA JANAM HEIN. VO THIK HO JAYEGI. TUMHE TUMHARI SEHER VAPIS MIL JAYEGI. THIK HEIN VO. TUM TENSION MAT LO. OKAY BABY."
And kissed her forehead.
Meanwhile,
Polomi entered Rehaan's ward to meet him.
Rehaan-"MAA."
Polomi-"BHAGWAN KA LAKH LAKH SUKAR HEIN. TU THIK HEIN. ME TUJHE DUSRI BAAR NAHI KHONA CHAHTI THI YUVI... ME KHUD MAR JATI AAJ. AGAR TUJHE KUCH HO JATA TOH!"

BeHir Ki Ankahi Ajoobi Kahani(COMPLETED)✔✔✔जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें