Part-26

1.6K 72 2
                                    

KARAN- Pree...preeta...yeh chipkali to hamare pss aa rhi hai...
PREETA- kya... to meri shakal kya dekh rehe ho..bhagoo...

( they both start running in the washroom here and there..I just wanted to add one throng that it's a day time going on so there will be light in the washroom but here Karan washroom colour is dark blackish blue and light cannot penrate through the windows... so the lights goes and it was dark in the washroom...Karan and Preeta were holding each other tightly and were sitting in the corner)

PREETA- Karan tumhe apne  washroom ka colour yehi karna tha..koi aur nhi kar sakte thee..yaha kuch dekh bhi nhi raha..agar wo chipklai hamare pss aa gaye to Hum kya karege...
KARAN- yaar mujhe kay pta that ki yaha chipkali aa jayege wo bhi itne motii..Preeta I beg u Michelle es 🦎 se bahut zyada dar lagta hai..plzz bacha lo..main tumhare liye kuch bhi kar dooga coz I love u but plzz es afat se bacha lo...

(Preeta gets shocks when Karan says I love u to her)

ON THE OTHER SIDE

DADI- Sameer yeh light kab aayegi...
SAMEER- dadi wo fuse dilha tha es liye chle gaye hogi ..( at the same time light comes) lo aa gaye apki light..
MAHESH - yeh Karan aur Preeta kab se room me hai aye kyuu nhi..
RAKHI- mashesh ji Preeta Karan ka shoulder check kar rhi hogi es liye time lag rha hoga..
KRITIKA- par mami khafi der ho gayi hai...main jakar dekh kar aati hoon..

(Kritika leaves from there and went towards Karan's room and she finds no one in the room)

IN THE WASHROOM
PREETA- Karan 🦎 gayi nhi hai yaha par...
KARAN- kya..thank god.( he hug Preeta in happiness)I love u...I love u..I love u..❤️

KRITIKA- Karan bhai app aur Preeta kaha ho..
KARAN- Kritika main aur Preeta washroom Mai hai door lock ho Gaya Zara kol de..
Kritika- acha bhai ek min..

( Kritika opens the door and find Karan totally messed up and saw Preeta lost in her own thoughts)

KRITIKA- Karan bhai yeh apne apna kya haal banyaaya huya hai...aur Preeta tum...Preeta...Preetaaaa..
PREETA- ha...kya huya...
KRITIKA- waha to main puch rhi hoon..Karan bhai ki yeh halat aur esa lag raha hai jase tum roi ho....
KARAN- bahut lambhi khayani hai..baad me batauga..chl ja mujhe preeta se akele me baat karni hai...
KRITIKA TEASINGLY- kyuu???kuch personal romance karna hai..😏..agar apko Preeta se akele Mai baat hi karni jis to shaddi kar lo din bhar akele Mai room me baat karna...hunnn..how's the idea😜...

(Karan glares at Kritika and Preeta was again was lost in her thoughts)

KRITIKA- achaa..jati hoon..byeee...

(KRITIKA leaves from there and Karan finds Preeta lost in some thoughts)

KARAN- Preeta..( she come back to senses)
Dekho jo Maine tumhe washroom me kaha wo sach tha...main sachme tumse pyaar karta hoon...
PREETA- ek minute Karan...I know ki tum flirt kar rahe ho so stop it right now....
KARAN- main sach Bol raha hoon..I really love you..❤️
PREETA- ohh godd Karan main nhi tumhare jahse mai aane wali..so keep ur joke with u only..byee.. ( Preeta about to leave)
KARAN- mujhe mom dad or aur meri puri family ki kasam..I really love u...
( this shocks Preeta more that Karan apne family ki jhuti kasam nhi ka sakta and she turns)
PREETA- ka.::Karan..yeh tum kya Bol rehe ho
KARAN- ha Preeta...I love u..I don't know kaise but kehte hai na pyaar hote hote ho jata hai...

( Preeta was not understanding what to says so she leaves from there)

KARAN- ek min...jawab may dena bholna....

PREETA IN HER MIND- yeh Karan be kya kar diya...abb main kya karu..( she bangs with Kritika) ohh sry Kritika...
KRITIKA- it's okay..tum kaha koi hoye thii..jab main Karan bhai ke took me aaye thii tan bhi tum kuch soch rhi thii....abb mujhe bata o gi..kya chl rha hai...
PREETA IN HER MIND- Kritika ko bta deti hoon...
KRITIKA- Preeta pher se tum..
PREETA- ha...wo Kritika mujhe tumhe kuch btana hai..plzz koi solution bta do ki main kya karu..
KRITIKA- Preeta tum itni tensed kyuu ho...aram se bolo...ek kam karo mere sath room me chlo aur pher batao...
( in the room)
PREETA- Kritika wo Karan ne...ne...Karan ne....
KRITIKA- are yaar Preeta Karan bhai ne hi bolti rahogi kya bataogi bhi...
PREETA-  wo Karan be mujhe propose kiya hai main kya kaho...
KRITIKA- 😀 whttt sach me...I mean woww....Karan bhai oh my godd..I know Preeta tumne Ha kaha hoga na...
PREETA- waha to main confuse ho rhi hoon....dil kuch aur kheh rha hai aur dimag kuch aur...I don't know what to do...
KRITIKA- Preeta tumhe Karan bhai par trust hai na..to fikar not just say it....
PREETA - hmmm..main es baare me mumma aur Srishti se baat karugi....

( Preeta leaves from there....with so many questions in her mind)

WHAT DO U  GUYS THINK  WHAT WILL HAPPEN NEXT??????
comment below and tell me👇👇

PREERAN ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें