IN THE MORNING
RISHAB SIDE
RISHAB- Preeta ji ko phone karta hoon.....abhi tak toh uth hi gayi hogi...( Guys rishab also knows that Preeta is in Delhi ...so time would be almost same but she is in London ...it's midnight in London..)
( Rishab calls Preeta and the phone rings)
KARAN- Preeta yaar phone uthao....
PREETA- utha rhi hoon.....
( Preeta without seeing the name)
PREETA- kon hai...itni raat ko taang kar rha hai.....
RISHAB- preeta ji main Rishab ....
( Preeta shocked she immediately woke Karan ...as usual u all know about Karan ..)
KARAN- kya hai Preeta ...sone do na....
PREETA- oyee utho rishab ji ka phone hai...
RISHAB- hello Preeta ji can u hear me...Preeta ji....
(Rishab disconnects the phone and again call ..by this time Karan was awake and Preeta picks the call)... the phone was on speaker
PREETA- hello...
RISHAB- hi Preeta ji....kya huya app abhi so rhi thii...
( looks at Karan what to say and he signs to say that she was tired )
PREETA- wo...wo...Rishab wo main thak gayi thii...esliye abhi uhti nhi thii...
RISHAB- oh to maine apki needh distrub kardi...
PREETA- aur nhi kya....aa mera matlab nhi asi koi baat nhi hai...
KARAN WHISPERS- oyee Preeta bolodo byee...
PREETA- rishab ji byee...
RISHAB- aa...Preeta ji ek minute...
PREETA- ji...
RISHAB - Preeta ji main soch rha tha..ki...kyuu na main yha...apke pass Delhi aa jayo...sath sath rehege....
( Karan coughs listening this )
RISHAB- yeh karan...
( Preeta immediately disconnects the call)
RISHAB- yeh Karan ki awaaz thii...lekin yeh Preeta ji je sath ....shayad mera vahm hoga...par unhone mera phonekyuu kata....
.
.
.
PREETA- Karan tum theek ti ho...KARAN- yaar yeh mera bhai hai kya kuch aur...matlab ki apne chote bhai ki hone wali patni ko apni hone wali patni samaj kar maze le rha hai....
PREETA- oh godd Karan ... Rishab ji thoda jante hai ki Hum Dono ek doosre se pyaar karte hai...so just relax...
KARAN - aah hnn....relax...yaar tum to dono side se maze le rhi ho...
PREETA- kya maze....tumhe sharam to nhi aati...ase bolte huyi...I mean.....chiii
KARAN- chlo abb soo aur sone doo...
( both sleep and on the other side Rishab had a doubt on what was going on)
.
.
.
RISHAB- mujhe ek baat samaj nhi aa rha...Karan aur Preeta ji achanak haldi wale din chle gaye..Karan London aur Preeta ji Delhi....jab mene uss din Preeta ji ko call kiya to pehle Karan ki awaaz ayi hase ussne uthaya ho...pher ajj mujhe laga jase Karan coughed......kahi yeh Dono ekanthe to nhi ...nhi..nhi lekin asa kyuu...hoga ...mujhe lag rha hai Rishab tu kuch zyaada ho soch rha hai....pehle hi kall sherlin aur Prithvi se dimag kharab kar diya tha....( Guys one thing more in my ff now chapter of prithlyn is finished forever 😂✌️) mere khayal se maim kuch zyaada ho soch rha hoon...on the other side Kritika overhears Rishab doubt...
KRITIKA IN MIND: oh godd rishab bhaiya ko shakk hone laga hai...pta nhi jab Preeta aur Karan bhai ek mahine baad ayege to rishab bhaiya aur baki sab kaise react karege...
( she leaves from their)
IN LONDON
( morning..........Preeta came from the washroom and found Karan still sleeping)
PREETA - oh godd !!! Yeh lardka...kabhi nhi sudhrega......aadhe ghante pehle uthaya kehta ki 5 min me uth jayuga ...lekin yha yeh........forget it...................Karan get up....
( no response came) Karan......Karan plzz get up...enough is enough...KARAN- so aur sone do....
PREETA- Karan...( her phone rang) abb kiska phone hai..................oh my godd Rahul ka phone......
( Karan immediately opened his eyes....)
ON CALL
PREETA- Rahul .....kaise ho tum maine tumhe inta miss kiya inta miss kiya ki main kya batauo......yaar plzz jaldi mere pass aao main aur tumhare bina nhi reh sakti....
KARAN IN MIND- hnnn.....yeh kis Rahul ke bina nhi reh sakti........
PREETA- of course I love u more than anyone in this world...( Karan shocked) rahul tum ek baarri aao to sahi main tumhare liye sab kuch chor doogi.....
( hmm...someone is getting very very very jealous 😂)
KARAN IN MIND- sab kuch chor degi....yanii mujhe bhi ......EK MIN kahi yeh Preeta ka koi bhai to nhi....
KARAN- Preeta yeh rahul kya tumhara bhai hai......
PREETA-tum pagal ho gaye ho yeh mera bhai nhi hai....:
KARAN IN MIND- iska matlab Preeta es ladke ke liye mujhe chor degi......
( Karan came and snatched the phone from Preeta and disconnects the call)
PREETA- ( with anger) yeh kya tumne Rahul ka phone kyuu kata ...
OKAY THATS ALL FOR TODAY....HOPE U ENJOYED waise Mujhe ji lagta ki enjoy kiya hoga....par phir bhi😂......will post the next part soon and do like + vote✌️✌️😊
आप पढ़ रहे हैं
PREERAN ❤️
FanfictionStory on preeran how they fall in love with each other with lots of romance....cute nok-jhoks....and sadness ....read to know what will happen next....