PART-56

848 57 86
                                    

preeranlove4ever doob ja esme....parle....😂😂....aram se paar....lekin main kheh rhi hoon yeh bakwass hai.

Preeran_love oh siraaa....attt wali ladki tum bhi parlo.......

Aur adhe log ko toh meri  parwaha..hi nhi hai...agar nhi post kiya toh baat nhi krte...🥺🥺...maat karo main bhi nhi krti..😭....pher aage se mujhe kuch maat kehna....🥺😒😡...

Main pehle hi bta rhi hoon....main yeh ff mood me nhi likh rhi hoon aur maim ajj abhi 3:00 schll se aayi hoon...aur mujhe ajj fever bhi ho gya....😫🥵🤒🤒....so pehel hi kheh rhi hoon ....READ AT UR OWN RISK....

Now coming back to the story....

KARAN: Preeta arora darwaza kholo.....yeh mera kamra hai....bahar niklo.....motti😂...

( from room) PREETA: kya motti......ek min tu ruk main tujhe abhi batati hoon.......

( she packed Karan's stuff in one bag and opened the door and throwed it on his feet and closed door...)

KARAN: ayee......

( Sameer also came.....)

SAMEER: shrishti yeh tune kya kiya....

( ayaan, ROO, Kritika and shrishti saw him and started laughing....)

SAMEER: heheh....kya bhootni ki tarah hass rahe ho....shrishti mazak ki bhi hadd hoti hai..

SHRISHTI: aree shorty relax.....

Actually guys what shrishti did was that she.....cut Sameer's cloth with✂️✂️✂️✂️✂️✂️✂️✂️..😂😂...like jaise bhikariyo ke kapde nhi hote waise kar diye.....it was Karan and shrishti's plan...
AFTER SOMETIME......Sameer be shrishti ko maaf kar diya.....chlo abb chalte hai humari main jodi par.....

AYAAN: Karan shrishti be toh kiya...kahi tune Preeta ke sath same toh ho kiya...

KARAN: are ho maine toh bss...Karan in mind: nhi karan agar tune bta diya...toh toh...

ROO: bhai kya kheh rahe thee app...

KARAN: tu chup baith......( to Preeta and shouts) oyee chaparganji ( yaar guys maine yeh word kahi suna tha kissi show me toh wha se liya hai abhi mujhe eska matlab nhi pta..😂)

PREETA: chaparganji....hnn...

Preeta open the door and was seeing him from top to bottom.....

KARAN: ase kya ghur kar dekh rhi ho...

PREETA: main yeh dekh rhi hoon....ki kuch minute baad tumhari shakal kaisi dekhigi aur tumhari halat kya hogi....😂..

KARAN: hain....matlab...

PREETA ( sarcastically) : hain....matlab....tum mujhe kya kya Bol rahe thii motii..😂.....chaparganji..😂....80 kg....😂.aur jokero wali shakal wali ladki 🤡....hnn....uss sab ka badla toh lena hai...

actually what Karan did was that he drawled a joker face on Preeta's face ....and coloured her hair with paint and all that stuff......but now she washed everything....and karanbe usske kapdo par likha moti....

PREETA: shrishti tu bhi thii na...eske plan me shahmil...

SHRISHTI: nhi ...nhi toh...

KARAN: oyee jhooti...yeh saara plan tera tha...

PREETA: shrishti tujhe yaad hai na...maine Rohan ke sath college me kya kiya tha....

Shrishti remembers that incident ( main baad me bataugi..)

SHRISHTI: bo dii....app waisa kuch bhi karoge.....sorry na...

PREETA: chl teri sorry accepted.....lekin Karan Luthra.....u r gone.....u r finished......

KARAN( laughs and mimics her): Karan Luthra u r gone....u r finished...are kya ka finished...finish toh tum ho jaougi agar aur kati rehi moti.....aur shrishti kya khe rhi thii....ki waisa kuch nhi karegi Preeta.....aree yeh kuch nhi kar sakti...

Preeta anger reached Milky Way galaxy....😂😂

SHRISHTI ( mind) : Karan sir....ajj app gaye....maine maana kiya tha...lekin nhi....agar ek sorry bol dete toh kya jta......abb di Karan sir ko.....

PREETA ( angrily): tum kehna kya chachte ho ki maim kuch nhi kar sakti...

KARAN: bilkul nhi....

PREETA: acha ....abhi batati hoon

She looks at surrounding a found a metal rod........😂..

.

.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
.
.
.
.
Abb tum sab yahi kahogaye ki Preeta Karan ko uss rod se maaregi....right....lekin woh galat hai...😂😂...

KARAN: Huh...yeh rod dikhane se main daar me nhi wla...

PREETA: toh tumhe daara bhi kon rha hai..tum me jitni bhi takat hai wo ess rod par lagayo....agar tumne yeh rod zara si bhi bend kar do ....toh tum bachjaouge....warna mr.karan Luthra.....u r gone...

KARAN: hnn....essme konsi badi baat abhi kar deta hoon.....

Karan take the rod from Preeta.....and tries to bend ....but it was not....after 10 minutes..

PREETA: nhi huya na.....abhi idhar layo..

Preeta takes the rod and she bend it completely...

All were shocked specially Karan...

SHRISHTI( mind): fu*k.....abb di barse gi Karan sir par....

KARAN: yeh kaise kiya...

PREETA: yehkiya nhi hai....yeh mere andhar ka gussa hai jo abb tum par niklega....

Karan shocked...

PREETA: main motti dikhti hoon tujhe abb tu dekh...

Preeta start running behind him and Karan was also running.....

Dono bhagte bhagte road par pauch gayee....😂😂...

People were seeing them and laughing...

PREETA: Karan ruk ja....warna...

KARAN: aree babydoll kya kar rahi ho...yaar ghar chlo road hai sab hame dekh kar hass rahe hai...

Abhi bhi bhag rahe thee...some girls were standing their...

GIRL1 : yeh toh Karan Luthra hai....asse kyuu bhaag rha hai...

GIRL2: piche ek ladki bhi hai..

GIRL3: girlfriend...

GIRL 2: nhi yaar shayad patni hogi...

GIRL3: lekin karan ki shaadi kaha huyi hai

GIRL1: fiancé.....ha rahi hogi...Dekho toh kaise piche bhaag rhi hai...😂

All started laughing...

KARAN( while running): ruk jayo Preeta.....sab dekh rahe hai ...

Ek minute main Karan ka dressup toh batatna bhool gayi Karan bathrobe dal kar bhag rha hai...😂😂😂.

.
PRECAP: pta nhi...

Sorry for this crap....isse boring kuch nhi hoga......next part on 1st may....do vote +comment...

Byee...

PREERAN ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें