ROO- are app Dono to second second ke baadh romance karne lag jate ho .....plan suno.....app aur Preeta bhaag kar shaadi karlo.....
( all shocked).
.
.
.
.
KRITIKA- not a bad idea....SHRISHTI- ha di..app aur Karan abhi esi waqt bhaag jayo...
PREETA- tum sab ka dimag kya ghass chrne gya hai...pagal ho gaye kya...maa mujhe maar dale gi...
SAMEER- Preeta wo sab Hum sambhal lege....
PREETA- par....( Karan interrupted)
KARAN- are yaar mujhe lagta hai ki tum mujhse pyaar ho nhi karti....
PREETA- Karan....
KARAN- what Karan chlo....aur wese bhi shayad tumhe yaad hoga ki jab tumhari shaadi uss bakre se honi thi maine tumhe yehi kha tha ki main tumhe mandap se uthkar lekar jouga right....
PREETA- ha par abb meri shaadi Prithvi se nhi rishab ji se ho rhi hai...
KARAN- to kya huya...filhal tum chlo hume bhaagna hai...aur ha tum log sab sambhal lena..chlo Preeta..
PREETA- what chlo...
KARAN - nhi chlogi
PREETA- nhi
KARAN- theek hai...
( Karan comes and picks Preeta in her arms shocking Preeta as well as youngsters)
PREETA-! Karan yeh kya hai ...niche utaro...
ROO- it's okay Preeta...wase bhi muhje logo ka specially apne bhai ka romance dekhne me bahut maza ata..hai
( ROO and Kritika. Sameer and shrishti shared a hifi ...while Karan and Preeta widen their eyes...)
KARAN- ROO tu na pehle apni parahi puri karle...romance baad me dekh lena aur kar lena.....
ROO- of course bhai...
PREETA- oyeee romance king aur uski behen pehle mujhe niche uutaro....
KARAN- na...
( a voice came from hall ...)
RAKHI- bacho jaldi aa yo warna main uppar aa jaugi...
SAMEER- es se pehle chachi uppar aaye...app Dono jldi bhaago...
PREETA- karam pehle mujhe niche utaaro...
KARAN- sath chlo gayi..
PREETA- ha.
( Karan makes Preeta stands and Karan takes car keys from his room and some clothes and leaves for Preeta house as she also have to take some clothes with her)
RAKHI- aa gaye...
ROO- ha bolo mom...
RAKHI- kya bolo...Preeta kha hai...haldi honi hai...
SHRISHTI- wo actually Rakhi aunty di ...haldi nhi kari gi....
( everyone shocked Sameer hits on her shoulder )
SAMEER- chachi es ke kehne ka matlab...Preeta ko zaruri kaam se janna para to wo ek mahine baad aayegi....
SARLA- par ussne mujhe to nhi bateya...
KRITIKA- wo ussne hume bataya...
RISHAB- ek min main Preeta ji ko call karta hoon....
( rishab calls Preeta .... while Preeta was busy packing so Karan picked it without noticing the name )
KARAN- hlo.
RISHAB- Karan....
( Karan bites his tongue and immediately gives phone to Preeta .... )
RISHAB- Karan yeh tu hai...
PREETA- aa...aa ...Rishab ji main Preeta ...
RISHAB- par abhi to phone Karan ne uthayeya....
PREETA- wo ...wo..shayad apnko galt famili huyi hai...
RISHAB- acha Preeta ji app achanak chle kyuu gaye....abb hamri Hadli thii...
PREETA- wo....( Preeta disconnects the phone)
RISHAB- hlo...hlo...Preeta ji shayad network chla Gaya.....
.
.
.
.
.
.
KARAN- Preeta kya kheh rha tha rishab...PREETA- kuch nhi bss puch rehe thee ki main achanaak kha chli gayi....Maine packing kar li chle...
KARAN- hmmm....
( both leaves from their ...in car..)
PREETA- Karan Hum jayege kha...wo bhi ek mahineke liye...
KARAN- hum airport ja rahe hai...
PREETA- what...
KARAN- ha Preeta Hum ek mahine ke liye london chlte hai...
PREETA- par Karan....
KARAN- shh...
.
.
.
.
.
SORRY FOR THE SHORT UPDATE....guys my only one exam is left ...so after that I will post regularly...and quite long and interesting agar ache ideas aate to..😂 but do vote ...click the ⭐️ below to vote and plzz do comment...acha ya bura doesn't matter....but plzzz do comment ...
Byee...
Bahut bakwass hogi....😂✌️
आप पढ़ रहे हैं
PREERAN ❤️
FanfictionStory on preeran how they fall in love with each other with lots of romance....cute nok-jhoks....and sadness ....read to know what will happen next....