PART-41

1.1K 70 64
                                    

PREETA- but Karan...Hum Mumbai me bhi toh reh sakte hai...

KARAN- nhi preeta .... Hum Mumbai me nhi reh sakte kyuki jha tak mujhe pta hai ..wo log hume dudhe gaye...wase unhone Bol to diya hai ki tum ek mahine baad aao gi to unka focus mujh par hoga..

PREETA- lekin...

KARAN- yaar kitna bolti hoo...abhi to mujhe tumhe zindagi bhar jaelna hai...so just keep quite...

PREETA- what jaelna hai....tumhare kehne ka matlab kya hai ....ki main 24 ghante bak bak karti hoon...

KARAN- aur nhi to kya.....pakao....

( then Karan realised what he said and he looked at Preeta she was giving him death glare....)

PREETA - car roko.....maine kha car roko....

KARAN - main...main to mazak kar rha tha...

PREETA- acha ...tum jayo ajele London maim ja rhi hoon ghar rishab ji se shaadi karne.....

( Karan shocked)

KARAN- prr....Preeta I m sorry....( cutely pouts)

PREETA- aww ....chlo maaf kiya....

KARAN- to esi baat par ek kiss...

PREETA- aa...Karan jaldi karo...airport jna hai....late ho jayege.....

KARAN- Preeta Arora topic change karna ho to koi tum se seeko....

PREETA- aa...jldi chlo...

KARAN- ha..ha ...chl rha hoon....Jaan..

PREETA- jaan....

KARAN- chlo airport aa gaye....chlo flight catch karni hai....

PREETA- to mene kab kha maat chlo...

KARAN- ha......chlo...bajjarbatti....

PREETA SHOCKED- kya....ughhh Karan...mera bacha...I mean  matlab...main ajj kya Bol rhi hoon....

KARAN- bacha...preeta Arora tum na Karan Luthra ke sath bhagne ki khusi me pagal ho gayi ho.......( Karan laughs ) chlo...warna flight miss ho jayege...

PREETA- tumne tickets kab book ki...

KARAN- jab tum packing me busy....

PREETA- ohh...to..

KARAN- yaar chup karo...aur chlo....

( Karan holds Preeta 's hand and take her in the flight and both sit at their respective seats...Karan seat was 2 seats away ... matlab ki jase dekhlo ki yeh 🛋 🛋🛋🛋 first wali Preeta ki and last wali Karan ki bich me 2 seats thii...samjah aayi...aur esse jyaada mujhe samjhna nhi aata 😂😂😂...)

ON THE OTHER SIDE

RISHAB- mom abb haldi.....

RAKHI- koi baat nhi puttar Hum haldi tah karege....jab Preeta aayegi.....

( guys one thing more Sameer had already dropped SARLA and shrishti home after a while all elders go to their respective rooms...)

RISHAB- ( to ROO , kri, sammy) - yeh Karan kha hai...

KRITIKA- Preeta ke saath...i mean.. woh ek mahine ke liye khi chle gaye....

RISHAB- kya ...ek mahine ke liye chla gya....Kritika kuch bhi maat bola kar..

PREERAN ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें