PART-53

1K 62 16
                                    

Soon all of them reach hotel......name of the restaurant was blue mine hotel....

KARAN: chlo chle andar......

PREETA: ha theek hain lekin Karan plzzz tum dang se khanna khana....

KARAN: dang se khana tumhare kehne ka matlab kya hai.....

PREETA: matlab puch rahe ho.....maine Dekha tumhe london me tum kaise pagalo ki tarah khaana kate theee...

( all youngsters started laughing )

KARAN: tum na......Kher choro tumse baat karne ka faiyeda ni hai..tumhe to main shaadi ke baad dekhu ga...

( he winks at Preeta.........and Preeta opens her mouth in shock)

ROO: yahi par rehna hai kya ....ya andar bhi jana hai.....

KARAN: chlo.....

( they all go inside and sit at the table they booked )

WAITER: yess.maan ...ur order plzzz...!???

PREETA: app aasa kareye xyz dish le
aayeye.....( koi bhi dish soch lena....main sochne baathe toh time lagega 😂)

KARAN: lekin mujhe yeh nhi khana..

PREETA: tum apne choice ka lo na.....meri choice ka kyuu le rahe ho.....

KARAN: abb meri choice toh tum ho....toh har ek chiz tumhari choice ke hogi..jaise main...

( youngsters heard and giggled....)

SHRISHTI: ahmm ahmm....matlab ki kahi bhi shru ho jate ho karan sir aur app bhi dii.....

PREETA: ugh...!!! Tum log na ......etne tum log apna order de do....main washroom jakar aati hoon....

( Preeta leaves from their and on her way she met rishab who came for a business deal........both were shocked to see other...)

RISHAB: ohh hii....Preeta ji kaise hai app....mujhe toh misss kiya ho hoga...

( Preeta ignores him and leaves but rishab held her hand tightly..)

PREETA: rishab yeh kya batamizzi hai.....

RISHAB : aree aree.....Preeta ji pehle app Mujhe rishab ji bulati thiii...abb sidha rishab......very badd.......

PREETA: rishab mera hath choro warna maim Karan ko bulaugi....

RISHAB: ohh acha app yha Karan ke sath aaye hai......hmmm.....

( Rishab pulls her close through her waist hurting her)

PREETA: rishab kya kar rahe ho.....dur hato......

( Rishab started coming close to her and Preeta was trying to push him but failed and suddenly someone pushed him .....)

ON THE OTHER SIDE

KARAN: yeh Preeta kha reh gayi.....etna time ho gya abhi tak nhi aayi...

SAMEER: aa jayegi bhai....chinta maaat karo....

KRITIKA: lekin yaar kafi time ho gya hai....jakar dekhete hai....

KARAN: chlo....

( all of them leaves from their and were shocked to see rishab their and Preeta was trying to stop someone who was beating him not much badly lekin maar rha tha😂...)

PREERAN ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें