PREETA ( mind): abb main kya karu.....Rishab ne mujhe dhamki di hai ki main.....Karan par ilzaam lagao...waran woh...Karan ko kuch kar na de main......karu....
( Karan shook her)
KARAN: Preeta kha khoi ho......bolo......
PREETA: wo......
( then only ROO noticed rishab giving evil smile ....yaar jo bhi smile laga ko but u blackmailing type wali ki smile thii😂.......to Preeta.....she understood why Preeta is not saying anything)
ROO: Preeta main janti hoon shayad tumhe kissi be kuch kha hai....tum daro maat aur sach kho....
( Preeta got to understand what ROO was trying to say and nods)
( guys khush.....main toh maze le rhi thii ki agar maim preeran ki separate karti toh app sab ke kya reaction hote😂😂😂matlab dhamkiya milni shru ho gayi😂😂😂...lekin pher bhi tang karne me maza Bahut aaya 😂)PREETA ( mind): jab tak main Karan ke sath hoon rishab uske sath kuch nhi karega............
PREETA: wo actually Karan sahi keh rha Hai....Rishab me hi mere sath......
( everyone was shocked listening this......but somewhat they were still not believing😒😒😒😒)
RAKHI: dekh Preeta....shayd tujhe galat famili hoi hogi.....bhala rishab shaadi ke pehle asa kuch nhi karega....
KARAN: oh my godd!!!!!! App log abhi bhi yakeen nhi kar rehe....appko apka yeh rishab dikh rha hai......apko Preeta ke hatho me chot nhi dikh rhi...yeh tab lagi jab Rishab me Preeta ko force kiya....
MAHESH: rishab kya yeh sach hai.....
RISHAB: dad....
( but Rakhi comes and slap him tight.....)
( will not take this drama for long.......so basically what happened everyone scolded him.....Rakhi was about to call police but mahesh stopes her....something like this goes.....blaa...blaaa....😂😂)
KARAN: app logo ne shayad ese maaf kar diya But main nhi karuga...........chlo Preeta....ajj Hum yha se kahi aur rehe ge....
( all shocked)
RAKHI: Karan yeh tu kya Bol rha hai......aur Preeta tere sath kyuu...uski toh shaadi...
KARAN ( joins his hands): oh mom plzz.....pehli baat app logo be Preeta ki shaadi bina uski marzi se rishab ke sath fix kar do.....aur..( Rakhi interrupted)
RAKHI: par puttar SARLA ji be toh ha...kar di thii...toh..
KARAN: ek min mom...ha SARLA aunty me ki thii Preeta be nhi.....bina uski marzi se shaadi ho rhi thii....aur usse din haldi ka function.....aur abb wese bhi sab khatam ho gya hai....toh main bta doo...( Karan narrated everything from beginning.....) pta chla main aur Preeta ek hi waqt ek mahine ke liye yha par kyuu nhi thee.......
( Karan holds Preeta hand and take her to room with him followed by youngsters)
PREETA: Karan meri baat toh suno...tum ghar chod kar kyuu ja rehe ho....
KARAN: Preeta mene kha room me chlo....
IN ROOM
( Karan was packing his clothes)
ROO: bhai yeh app kya kar rehe ho....app kahi nhi ja rehe...
KARAN: shut up ROO....
आप पढ़ रहे हैं
PREERAN ❤️
FanfictionStory on preeran how they fall in love with each other with lots of romance....cute nok-jhoks....and sadness ....read to know what will happen next....