PREETA- ammm....Karan rishab ji kha gaye.....
KARAN- ( with anger)- jail me .....uski wahi jagah hai.............aur Preeta u know what wha niche abhi bhi kise ko yakeen nhi ho rha ki Rishab me yeh sab kiya hai......aur wha dad be Rishab ke bail krva di....I don't believe this....Rishab ghar toh aa rha hai.....but I swear police usse saza de ya na de main zarur dooga....
PREETA IN MIND: oh godd.....yeh sab kya ho gya....Karan ki toh rishab je ke liye nafrat barti ja rhi hai...es sab me yeh kuch galat na kar bathee.....
ON THE OTHER SIDE
MAHESH: inspector yeh bail papers...app plzz rishab ko release kareye...
INSPECTOR: Mr.luthra......Karan ne Rishab ke khilaaf case file karvaya hai...ki usne uski hone wali wife ke sath batamizzi ki hai....
MAHESH ( mind): lekin Preeta ki toh shaadi rishab se ho rhi hai pher yeh.......................app ko shayad koi misunderstanding hoi hai.....app plzz yeh bail papers lejiye aur Rishab ko bahar nikalaye....
( inspector checks the paper and tells the constable to bring Rishab.......)
RISHAB: dad....!!!
( hugs mahesh)
MAHESH : tu theek toh hai....aur yeh Karan kya baat kar rha hai....ki tune Preeta ke sath...
RISHAB: Karan jhooth Bol rha hai.....mene asa kuch nhi kiya.....wo bss asa esliye kar rha hai kyuuki woh khudd Preeta ji se pyaar karta hai....
MAHESH: Karan Preeta se pyaar.....
RISHAB: ha dad....woh Preeta ji ke sath batameezi kar rha tha....woh to mene usse par aake rok liya...warna.....ussne mujhe jhoote elzaam me fasa diya.....taki woh Preeta ji se shaadi kar sake....
MAHESH: yeh sab Karan.....ghar chlo mere sath...main dekhta hoon Karan ko ghar jakar....
( guys as usual they believe more in rishab...and mahesh trusts Rishab only soo....everything going according to rishab 😒)
LUTHRA HOUSE-night time
( guys I want to make one thing clear that shrishti is staying in Luthra house from last 3 days bcoz SARLA and dadi have gone out of town for some reasons)
MAHESH ( shouts): Karan.....Karan....bahar niklo....
( all youngsters were sitting together)
KARAN: yeh toh dad ke awaaz hai....yeh itne gusse me kyuu hai...
RISHAB ( shouts): Karan niche aa....
KARAN: yeh Rishab ghar kya kar rha hai...yeh toh jail me tha..
SAMEER: bhai kahi Rishab bhaiya ke bail toh accept ho gayi....
KARAN: chlo niche.....ajj yeh gya....
( Karan was totally angry he was about to leave but Preeta hold his hand)
PREETA: Karan ho bhi karna soch samajh karna....gusse me kuch galat kadam maat utha lena....
KARAN: tum yha aram karo...main thodi der me aata hoon....
( he kissed Preeta's forehead and leaves from their tightening his fist.....one thing Preeta was little weak so she didn't came down..........Karan came down and looked at rishab angrily.....he came close to rishab.....both were seeing each other angrily)
MAHESH: Karan.....yeh kya kiya tune.....
KARAN: ( confusingly): mene kya kiya jo kiya wo ess Rishab be kiya.....
RISHAB: Karan main tujhe apna chota bhai manta hoon...aur tune mujhpar elzaam laga diya ki maine.......
KARAN( angrily): oh hello!!! Yeh apna drama na bahar jakar dikha ....yaha par dikhane ki jaruraat nhi hai...
( mahesh was about to slap but Karan held his hand)
KARAN: har ek baari nhi sahuga main.....aur wese bhi yeh mere Rishab ka bech ka mamla hai so better app es sab se bahar rehe............aur tu jail se baahr kaise aa gya....jo yeh sab tune....( Rishab interrupted)
RISHAB: maine nhi tune Preeta ji ke sath batamazzi ki hai.....unke sath zabaardasti tune ki hai mene nhi....
( Karan and youngsters were shocked to listen this that to all family members)
( Karan immediately slapped Rishab)
KARAN ( shouts): tera dimag toh nhi kharab ho gya......mene......( he again slapped him shocking for all........he held him through his collar and pushed him back that Rishab fella down)
KAREENA: Karan yeh kya kar rehe ho....
KRITIKA: mom Rishab bhai jhoot Bol rehe hai....Karan bhai ne asa kuch nhi kiya balki Rishab bhaiya me Preeta ke sath......
RAKHI: Kritika.......Rishab ass nhi kar sakta......
KARAN: wow!!!!! Abhi bhi apko es par bharosa ek min......main Preeta ko hi bula deta hoon....pher hoga dudh ka dudh pani ka pani......pher uske baad app sab mujhe apni shakal maat dikhna....
( all see shockingly)
RISHAB: Preeta ji.....k...ko....k....kyuu....bu....bula.....rha hai....
KARAN: kyuu daar lag rha hai....ki Preeta tera sach na bta de...........shrishti Preeta ko lekar aa...
SHRISHTI: ji Karan sir......
( shrishti leaves from their to call Preeta)
IN ROOM
SHRISHTI: di jaldi niche chlo......bahut badu problem ho gayi...hai....
PREETA: kya huya.....tu itni ghabrahi huyi kyuu...hain....kahi Karan ....
SHRISHTI: di wo rishab ji me sara ilzaam Karan aur par laga diya ki Karan aur be apnke sath......
PREETA: kya....chl jaldi niche chl...
SHRISHTI: di aram se.....
( shrishti brings Preeta down.....)
KARAN: Preeta batao sab ko ki rishab be kya kiya hai.....
( before Preeta could speak Rishab comes and hugs Preeta tightly )
RISHAB ( whispers): agar karan ke salamati chachti hai...toh app samajh gayi na main kya kehna chachta hoon....
( now Karan immediately parted them )
KARAN: stay away from her............Preeta tum bolo.......
PREETA ( mind): abb main kya karu.....Rishab ne mujhe dhamki di hai ki main.....Karan par ilzaam lagao...waran woh...................TO BE CONTINUED......
OKAY THATS ALL FOR TODAY.........
SORRY THIS WAS BAKWASS ....sachi me bahut bura tha......LEKIN PHER BHI DO VOTE(⭐️) +COMMENT.........GUYS IF U READ THE FF THEN PLZZ DO VOTE.....🙏.....
THANKS...
BYEE.......
आप पढ़ रहे हैं
PREERAN ❤️
FanfictionStory on preeran how they fall in love with each other with lots of romance....cute nok-jhoks....and sadness ....read to know what will happen next....