PART-54

1K 72 48
                                    

IT WAS NIGHT TIME GOING ON BUT ALL THE OULLUS WERE STILL NOT SLEEPING 😂😂😂

KARAN ROOM

KARAN: yaar mujhe needh nhi aa rhi...wha London me Preeta ke sath ek room me AOTA tha........kitni achi needh aati thii.......ufff Mujhse wait nhi ho rha.......main ja rha hoon Preeta ke pass.....lekin yha par wo sab jasoos.....ek kaam krta hoon chup chup kar jta hoon.....

( Karan takes a black blanket and cover him self with it and leaves for Preeta's room)

SHRISHTI 's ROOM

SHRISHTI: abe yaar main ja rhi hoon uss shorty ke pass......mujhe ase needh nhi aane wali....ukse pass jakar usse thodi baate karugi aur pher baad me ache se needh ayegi....lekin agar mujhe kissi me Sammy ke kamre me jaate huye dekh liya....toh chida chida kar pagal kar denge.....asa karti hoon chup chup kar jaati hoon....

( shrishti also does the same....she takes a black blanket and cover herself and leaves for Sameer 's room)

ROO'S ROOM

ROO: yaar yeh ayaan kitna cute hai......esse jyada cute maine ajj tak nhi dekha ..... aur upar se preeta ka bhai bhi so koi tension bhi nhi hai....ufff.....yaar ROO tu pagal ho gayi hai......I think I love him.......u know it's like love at first sight.......mujhe usse dekhe bina needh nhi aane wali....main ja rhi hoon usse milne .....lekin agar uske kamre me kisssi me jaate huye dekha liya....toh bevaja tease karne lag jayege.....ek kam krti hoon chup chup kar jaati hoon...

( ROO also does the same which was done by Karan and shrishti 😂)

KRITIKA 'S ROOM

KRITIKA: yaar ek baat samajh me nhi aayi.....raat ho gayi....lekin yha par toh sab normal hai....matlab ki Karan bhai akele apne room me so gye.....aur shrishti chup chap room me soo gyi...aur ROO usse dekhar lg rha hai...jaise usse ayaan bahut acha lagta hai....lekin unhone kuch kiya kyuu nhi.....jakar check krti hoon warna needh nhi aane wali....

( Kritika also did the same😂....)

( guys one thing more all of them were in different rooms)

PREETA 'S ROOM

PREETA: yaar mujhe karan ke bina abb needh nhi aati......uski aadat ho gayi hai.....bss main ja rhi hoon Karan ke pass uske kamre me...lekin agar kissi ne jaate huye dekh liya toh....yeh sab faltu ka tease karege.....asa krti hoon chup chup kar jaati hoon....

( Preeta also did the same covered her with blanket and moved outside.....😂)

SAMEER 'S ROOM

SAMEER: uff mujhe needh nhi aa rhi main ja rha hoon shrishti ke pass......jab tak usse ek baari dekh nhi leta needh nhi aayegi ....lekin agar kissi be jaye huye dekh liya toh.....asa krta hoon chup chup kar jta hoon....

( Sameer also did the same...😂😂)

( abb akhri bacha uuse bhi aa Jane do pher main continue krti hoon😂😂)

AYAAN'S ROOM

AYAAN: jo bhi reh ROO hai bahut cute........matlab itni cute ladki maine ajj tak nhi dekhi.....( he talks the same what ROO talks ) I think I like her.....asa krta hoon ek baari jakar usse dekhta hoon...lekin agar kissi be dekh liya....asa krta hoon chup chup kar jta hoon...

( ayaan also did the same which others did)

( I know Karan ko apne room se nikle huye kaffi time ho gya lekin pher bji😂😂...)

PREERAN ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें