PART-33

1.2K 72 9
                                    

( guys in this ff plzz don't say me anything....😩😩I don't have the mood to write a ff but then also I wrote....this will not make any sort of sense but.....😑😑.....next will be good agar ache ideas aaye to...😂😂)

DINNER TIME

KARAN- mom....apko pta hai ki Preeta ki shaddi hai 5 din baad prithvi se...

RAKHI- kya....par puttar sarla ji ne to Preeta ka rishta prithvi se thod nhi diya tha...

KARAN- ha mom.....par wo gulati maar....I mean wo prithvi aaya tha apni family ke sath aur maffi mag kar rishta pkaa kar gya...

RAKHI- ohh...par puttar ( guys I m using pp for Preeta and Prithvi) pp ki shaddi hai pher  SARLA ji Rishab ki shaddi par kaise aayege....

KARAN- mom main yeh khena chacta hoon kyuu na Hum enki shaddi ek he jagah kareye....kaisa rehega...

RAKHI - wahh puttar...kya idea hai..main abhi sarla ji se baat karti hoon...

( Rakhi calls sarla and tells her about this and she agrees after time)

RAKHI - Karan sarla ji maan gaye hai...to abb hamere ghar pe do do shaddi hogi....

KARAN- right mom aur ghar par  2 bahuye aayegi...apki

RAKHI - 2

KARAN- sorry wo gltu se nikal gya....main room me jta hoon...byeee...

ON THE OTHER SIDE

PREETA- yeh ladka apne app ko samajh ya kya hai...pyaar mujhse karta hai pher bhi 3 -3 girlfriends banaye huye hai...ab to ni ise bulane wali.....

SRISHTI-di kisse baat kar rehe ho ....

PREETA-tu yaha kab ayee...

SRISHTI- jab app apne app se baat kar rehe thee....

PREETA- ohh...

KARAN's ROOM

KARAN- pta nhi yeh raat hone me itna time kyuu lag rha hai.... abhi sirf 8:30 huye hai kab 1:00 baje gaye kab main Preeta ke pass jauga...ufff....

Time was passing and finally it was 1:00..

KARAN- chl Karan ek baj gaye ...abhi tak ghar me aur Preeta ke ghar me saare so gaye honge.....

( Karan leaves from there for Preeta home and he finally reached their....)

KARAN- abb yha par pauch to gya par andar kaise jayo............idea Preeta ki room ki window se jta hoon...par waha par to shrishti bhi hogi....to kya huya wo teri fan no. 1 hai...wo Mujhe kuch nhi kahegi....

AFTER KARAN REACHES NEAR WINDOW...

KARAN- Karan tu window ke pass aa to gya par agar window lock huyi....lekin dekne me kya jta hai...

( Karan tries to open the and it opens as it was not locked but when it opened it made a noise which woke up Preeta and shrishti)

PREETA- shrishti yeh kaise aavaj thii..
( she looks at window and found someone was standing there) shrishti yeh window ke pass kon khara hai...

SHRISHTI- di kahi koi chor to nhii ...ho sakta hai....di main maa ko bulao...

PREETA- nhi shrishti maa ko rehnede es chor ko to Hum hi maza sikhate hai...

( Preeta and shrishti both takes sticks in there and stand near the window and Karan enters...)

GUYS I KNOW THIS IS BAKWASS....MERA AJJ KAL MOOD NHI HOTA  COZ OF THESE BEKAR EXAMS KI WAJAH SE BUT U NEED TO TOLERATE....😂....PHER BHI DO LIKE +COMMENT....AND TELL ME WAHT THESE GIRLS WILL DO WITH KARAN...PLZZ CLICK ON ⭐️TO VOTE....CHLO BYEE BAHUT HO GYA AUR NHI LIKHA JTA...😂😂😂😂👋👋👋

PREERAN ❤️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें