Police started taking Karan away.
Preeta(shouted) : Ek min ruk jayiye...
She came towards Monisha and dragged her to the lady constable.
Preeta: Pehle aap check kijiye kii yeh marks asli h bhi ya nhi... Iske saath kuch hua h bhi ya nhi...
Monisha's expressions changed.
Lady constable checked Monisha. Her marks were found fake except the twisted ones made by Preeta.
Preeta: Abhi aur bhi h mere paas... Aap logo ko dikhane k liye rukiye...
Preeta went to her room and came back changing.
Preeta pulled her dupatta. There were marks on her arms.
Preeta : Ab inhe check kijiye...
They were found real.
Preeta moved towards the inspector.
Preeta: Iss ldki ne mere saath workplace abuse kiya... Mujhe chot pahuchayi aur jab mne iski kartut Karan ko batayi toh isne hum dono ko fasane ki koshish kii...
She went towards the women.
Preeta: Aur aap log...Kon sahi h.. Kon galat h yeh jaane bina Karan ko galat thehra rhe the... Vo aur Main bahut ache dost h... Uski shaadi se pehle se... Vo mujhe Monisha se pehle se jaanta h aur main uske liye jyada imp ho.. Yeh baat kehne m mujhe koi issue nhi h...
Preeta : Inspector ab aap aa hi gaye h toh zra monisha ko uske asli sasural yaani ki jail le hi jayiye... Main uspe workplace abuse, torturing aur maanhani ka case krti hu.... Arrest her...
Monisha was shocked.
Lady constable held her.
Monisha : Yeh jhuth bol rhi h... Mne aisa kuch bhi nhi kiya h... Aur yeh baat kse saabit hoti h kii yeh sb mne kiya h...
Preeta: Jse tumhari gavahi bhar se Karan ke arrest hone ki naubat aagyi... Vse mere statement se tum bhi arrest ho skti ho...
Police arrested Monisha.
Shrishti : Di plan successful hogya...
Preeta : Ha... Main bahut khush hu... Ab bas next step bhi ho jaye..
But Karan angrily moved towards Preeta, held her wrist and draaged her to his room.
Preeta: Karan kya kr rhe ho... Chodo mujhe...
Karan threw her on bed and locked the door.
Preeta : Kya kr rhe ho Karan...
Karan(angrily) : Yeh marks asli h... Mtlb tumne khud ko hi... Pagal hogyi ho kya.. Khud ko kon chut pahuchata h... Plan m toh fake marks kii baat hui thi na...
Preeta : Par jse monisha k marks fake prove hue... Vse mere bhi ho jaate toh... Isliye mne... Umm..
Karan came closer to her.
Karan(angrily) : Isliye tumne khud ka hatt jala liya.. Khud ki body p marks banaye...
Preeta nervously nodded.
Karan left her and brought first aid.
Karan(stern) : Apna dupatta hatao...
Preeta didn't move. Karan removed her dupatta.
Karan started applying ointment on her arms blowing there. Preeta was looking at him lovingly.
Karan(angry) : Haath ke alava kahi aur toh kuch nhi kiya h na... Agar kiya h toh batado...Baad mein mujhe pta chla toh chodunga nhi...
Preeta: Nhi bas haath p aur thoda shoulder p...
Karan pulled her hair back and applied medicine on her shoulder and kissed her forehead. Preeta smiled.
Karan (stern) : Iska mtlb yeh nhi h kii mne tumhe maaf krdiya... Iska mtlb h apna khyal rkho... Dr dumbo... Sb mujhe hi smjhana pdta h..
He started leaving but Preeta held his hand. He jerked it.
Karan(stern) : Yeh tumne sahi nhi kiya h Babydoll... Mere liye hi kyu na ho par khud ko chot pahuchana konsi samajhdari h...
Preeta(in tears) : Maaf krdo apni babydoll ko...
But Karan left the room in anger.
Karan(in mind) : Iss baar toh hadd hi hogyi h... Care concern sb apni jagah...Ye kya baat hui... Uss chudail se jyada toh iss Kareli p gussa aa rha h...
Preeta (in mind) : Kab tak gussa rahoge... Tumhari hi babydoll hu.. Tumhe manalogi...
Precap
Divorce accomplished and Preeta apologising to Karan
*********
TheSakshiPatel pdhle... Aur ab koi update nhi neend aa rhi h... Yeh bhi neendo m kii h...
Kul milake pichle 24 ghanto m mne 8 update krdi h.. Ab toh bakshdo...
Aur vote aur comment kro..
YOU ARE READING
Written in the stars✔
FanficCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?