After 4 days,
Preeta was sitting on bed lost in thoughts. Shrishti backhugged her.
Shrishti : Aaj meri di karan sir ki dulhaniya banegi... Aaj aapki shaadi h... Aap udaas kyu ho...
Preeta: Main udaas nhi hu Shrishti... Main toh bahut khush hu.. Meri shaadi Karan se hone wali h... Iss se badi khushi ki baat toh ho hi nhi skti...
Shrishti cupped her face from one side.
Shrishti : Acha... Ab smjh mein aaya.. Aap isliye udaas ho kyunki aapki shaadi dhum dham se nhi ho rhi... Rituals nhi hue isliye..
Preeta went towards the window.
Preeta: Baat yeh nhi h Shrishti... Maine hi Karan ko shaadi jaldi krne ke liye kaha tha...
Shrishti : Phir problem kya h di...
Preeta: Kuch nhi... Tu jaa tayariyaan kr...
Shrishti (happily) : Okay...
Shrishti left. Preeta picked up her dress.
Before 4 days,
Rakhi and Karan came to Arora House.
Rakhi hugged Sarla.
Rakhi: Main toh bahut khush hu sarla ji...
Sarla: Jii... Main bhi bahut khush hu... Preeta ko itna pyaar krne vala pati aur parivaar milne jaa rha h... Iss se jyada achi baat aur kya ho skti h...
Preeta blushed.
Karan: Aunty vo shaadi sidha chaar din baad h... Ek baar choti si shaadi kr rhe h... Phir dhum dham se krenge...
Sarla(confused) : Aisa kyun beta..
Karan: Aunty bas vese hi aur Preeta bhi yehi chahti h... Kyun...
Preeta nodded smilingly. Shrishti hit her shoulder with Preeta.
Shrishti (teasingly in her ears) : Badi jaldi ho rhi h aap dono ko shaadi kii...
Preeta: Chup kr..
Rakhi left. Preeta smiled at Karan. He passed her a little smile.
Preeta(in mind) : Uss din Karan ki aankhon mein mne khushi ke saath vo dukh kyu dekha.. Jaise vo pareshan tha.. Kisi cheej ko lekar...
Preeta : Toh bahut hi jyada soch rhi h Preeta... Aaj teri shaadi h... Tu Mrs. Preeta Karan Luthra banne jaa rhi h....Khush ho..
She left her thoughts but her heart was still beating very fast.
She got ready in front of mirror and was looking extremely beautiful in that red bridal lehenga of hers.
Karan was also ready. He looked into the mirror with tears.
In the temple,
Preeta came and sat behind Karan happily.
Priest started chanting mantras. Preeran joined their hands. Both the families were present there.
Shrishti (happily) : Sammy main bahut khush hu...
Sameer(sadly) : Kaash tumhari yeh khushi kayam rhe...
Shrishti (confused) : Mtlb...
Rakhi: Yeh Karan Kaha gya...
Preeta and Shrishti were confused.
Shrishti : Rakhi aunty aap ksi baat kr rhi h... Yeh toh rhe Karan sir...
Rakhi(confused) : Kaha h... Abhi toh yhi tha... Kaha chla gya yeh ldka..
YOU ARE READING
Written in the stars✔
FanfictionCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?