Flashback ends..
Preeran were in tears.
Karan (in tears): Kse bhul skta hu main vo din... Jahan mujhe jse hi yeh pta chla kii main dad banne wala hu... Vse hi mera bacha mujhse cheen liya gya...
Preeta(in tears): Mere liye bhi kuch asaan nhi tha... Adi ko dekh kar pal pal tum yaad aate the... Ruko...
She opened the drawer and took out a tape.
Preeta was putting it on recorder.
Preeta(in tears) : Tumhe pta h... Adi chota tha.. Main kitna besarbi se intezaar krti thi kii kb vo mujhe mom bolega... Par uska pehla shabd...Suno...
She started the tape.
Aditya(fumbling) : Daddaa..
Karan smiled with tears.
Preeta : Suna... Adii ne pehle dadda bola... Meri haalat ka andaza bhi lga skte ho tum... Uske muh se dadda sunna jb tum na ho..
Karan held her hand.
Karan(in tears) : Ab toh maaf krdo...
Preeta(in tears) : Nhi kr paa rhi Karan.. Nhi kr paa rhi... 6 saal smjhane ke bavjod bhi...
Karan : Kyun...
Preeta pushed him.
Preeta(shouting) : Darr lgta h... Darr lgta h tum pr bharosa krne se... Darr lgta h kii tum phir mere aur adi ke upar kisi aur ko chun loge... Jse mujhe kurbaan krne chle the... Vse kisi ki khushi ke liye adi ko bhi bhul jaoge...
Karan(in tears) : Babydoll main champ aur tumhe nhi bhul skta... Tum dono meri pehli priority ho...
Preeta sat on ground.
Preeta:Nhi Karan... Nhi... Mujhe 6 saal pehle bhi lga tha kii main tumhare liye sbse mayine rkhti hu...Par tumne Rishabh ji ko chuna... Unki khushiyaan chuni... Tum phir kisi aur ko chunloge...
Karan hugged her and rubbed her back.
Karan: Babydoll main maanta hu kii yeh darr maine tumhe diya h... Yeh dooriyan mne hmare bich laayi h...
Karan cupped her face.
Karan(in tears) : Par babydoll main toh hmesha se buddhu hu na... Tum samajhdar ho... Tum hume saath la skti ho... Please...
Karan kissed her hands.
Karan: Please... Mujhe meri zindagi lauta do... Mujhe mere bejaan dil ki dhadkan lauta do... Please..
Preeta looked up. Both share a painful eyelock.
Preeta(breaking eye contact) : Aisa..
Karan kept his hand on her head
Karan: Main tumhari kasam khata hu kii mere liye champ aur tum se badhkar iss puri duniya mein koi nhi hoga... Main tumhe phir kbhi chodke nhi jaoga...
Preeta smiled a little.
Karan (in tears) : Ab mujhe maaf krongi... Will U? I promise main kbhi vo galti dubara nhi kruga...
Preeta: Thoda sa waqt chahiye...
Karan: Pkka thoda hi na... 6 saal hogye h... Thoda hi please...
Preeta chuckled sadly.
Preeta: Tumhara kuch nhi ho skta bajarbattu...
Karan joined his forehead with her.
Karan: 6 saal baad saans li h tumhare bajarbattu ne... Usse pehle toh The Karan Luthra jiya h... Marr marr ke..
Karan(in tears) : I missed u babydoll...
Preeta(in tears) : I missed u too Karan...
Karan kissed her forehead. She smiled widely finally feeling completed.
Preeran went to Aditya's room. Preeta laid on one side hugging Aditya. Karan smilingly kept his hand on hers.
Karan(in mind): Ab yeh family complete lg rhi h... Thank u god...Par please champ ki health... Please use jaldi se theek krdijiyega...
Trio slept.
Next morning,
Aditya woke up first. He tried to change his side but Preeran's hands were not letting him. He sat and looked at his mom dad.
He kissed Karan's cheek and then Preeta's cheek.
Both woke up.
Preeta kissed Aditya's forehead.
Preeta: Good morning mumma ke prince charming...
Aditya : Good morning mom dad...
Preeta : Chalo utho...
Aditya nodded and stood up. Preeta was also about to stand but saw Karan again sleeping.
Preeta(making faces) : Yeh bajarbattu nhi sudhar skta kbhi zindagi mein..
Aditya(jumping) : Main uthaunga dadda ko... Please main..
Preeta (moving towards Karan) : Tumhare bas ka nhi h yeh champ...
Aditya(cry baby face) : Mumma please..
Preeta : Karlo try...
Aditya smirked. He moved towards Karan.
Aditya(in karan's ears shouting) : Dadda... Mumma pados wale uncle ke saath bhaag gayi...
Karan immediately woke up with a jerk.
Karan(screaming) : Babydoll...
Preeta glared Aditya who shrugged his shoulders innocently. Both started laughing.
Karan: Tum maa bete ki toh...
Karan(picking adi) : Aur tu... Yeh sb kaha se sikha...
Preeta(murmuring) : Sikhne ki kya zarurat h... Tumhara beta h... Khoon mein h yeh sb iske...
Karan: Kuch kaha tumne...
Preeta(innocently): Nhi toh...
Aditya (laughing) : Dadda aap mein itni akal bhi nhi h... Iss floor p sirf hmara apartment h... Koi pados wale uncle hoge toh toh bhaagegi mumma...
Karan glared him while Preeta tried hard to control her laughter but couldn't.
She burst out laughing.
Preeta(proudly) : Very good champ...
Karan: Very good batatu hu tumhe main... Bahut hasi aa rhi h na...
Karan started tickling her. Preeta was laughing hard. Aditya too joined.
Trio hugged each other.
Precap
Karan's attempts
******
Do leave reviews💙
YOU ARE READING
Written in the stars✔
Fiksi PenggemarCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?