Preeran and Aditya went back home.
Karan: Babydoll hum kal vaapis mumbai jaa rhe h...
Listening name of Mumbai, Preeta left his hand. All her worst memories came to her mind.
Aditya (confused) : Mumma kya hua...
Karan saw Preeta's fear.
Karan: Champ aap room m jao... Mumma papa ko kuch baat krni h..
Aditya: Okay dadda..
He went to his room. Karan gave Preeta water and sat in front of her.
Karan held her both hands.
Karan : Babydoll main jaanta hu kii tumhe waqt chahiye... Aur main tumhe mujhe maaf krne ke liye force nhi kr rha hu... Parso Shrishti ka baby shower h... Uska bahut mann tha kii tum vaha maujod ho...
Preeta looked at him in tears.
Preeta(in tears) : Karan mujhe nhi jaana uss ghar mein...uss sheher mein.. Please..
Karan: Babydoll... Vo ghar h humara.. Parivaar h hmara..
Preeta(in tears) : Karan...
Karan: Shrishti ke liye bhi nhi... Usne toh kuch galat nhi kiya tha... Kuch bhi nhi... Tumhe pta h tumhare jaate hi... Shrishti kii saari shaitaniyaan chli gyi...Sammy ne kse usko smbhala h... Sammy ne usko promise kiya h kii vo use uski di lake dega... Chlogi na babydoll...
Preeta hugged Karan.
Preeta(crying) : Karan... Phir kuch hojayega... Tum mujhe chodke chle jauge Karan... Tum mujhe...
Karan: Kahi nhi jaunga main... Marrte dam tak nhi chodunga ab tumhe... Maaf krdo mujhe..
Aditya came out.
Aditya: Mumma chocolate shake peena h...
Preeran broke. Preeta tried to wipe her tears.
Preeta(hiding her tears) : Ha... Abhi deti hu champ..
Aditya came forward and wiped her tears.
Aditya: Mumma aap ro rhe ho...
Preeta: Nhi champ... Aankh mein kuch chala gya tha bass..
Aditya(in tears) : Pakka na..
Karan wiped his tears.
Karan: Ab tum kyu ro rhe ho.. Ma beta dono rondu...
Aditya: Mumma ko kya hua...
Karan: Kuch nhi hua h... Champ kal hum ghar vaapis jaa rhe h...
Aditya (confused) : Par hum ghar par hi toh h...
Karan: Yeh ghar nhi... Apni family ke paas...jaha aapka pura parivaar rhta h....
Aditya : Acha dadu dadi k paas...
Karan looked at Preeta who nodded.
Karan: Ha... Hum kal hi vaapis jaa rhe h...
Aditya(happily) : okay... Vse bhi mujhe chachu chachi se milna h.... Mumma ne bataya tha chachi bahut shaitan h meri tarah... Main books pack kruga...
He left happily.
Aditya(shouting) : Mumma choclate shake mt bhulna...
Preeta: Chalo... Packing krni h...
Karan held her hand.
Karan: Tumne mujhe maaf krdiya...
Preeta(smiling with tears) : Kabhi tum se naraaz ho hi nhi paayi thi... Maine tumhe maaf krdiya h kyunki ab tum mein vo darr h mujhe khone ka jo tumhe mujhe chodne nhi dega... Par..
Karan: Par...
Preeta: Par phir kbhi nhi krpaugi.. Yeh last h ha... Tum ne kuch bhi ulta sidha kiya toh main hi tumhara murder krdungi....
Karan smiled and hugged her
Karan(kissing her forehead) : Acha h na... Apni babydoll ke haatho marunga...
Preeta: Karan Shrishti mujhe maaf krdegi na...
Karan😒: Mujhe bhi choda tha tumne... Mujhse toh ek baar bhi maafi nhi maangi... Ulta main hi tumse 100 baar maang chuka hu...
Preeta hit him on shoulder.
Preeta(angrily) : Galti kiski thi bajarbattu...
Karan: Meri thi... Isliye jhel rha hu tumhe... Vrna The Karan Luthra ko attitude dikhane wala paida nhi hua...
Preeta(laughing) : Konsi duniya mein jee rhe ho... Pehle toh main tumhe attitude dikhaungi... Zindagi bhar dikhaungi... Aur mujhe chod kr... Bhi tumhe attitude dikhane wala paida hogya h... Mne hi kiya h... Yeh jo tumhara carbon copy h na.. Jise tum bahut masoom smjhte ho... 10 kadam aage h tumse..
Karan : Khabardar champ ko kuch kaha toh...
Preeta(pushing him) : Kahugi.. Tumhe bhi kahugi... Adii ko bhi kahugi.. Rok skte ho toh rok lo...
Karan's back hit the wall.
Preeta : Bolo kuch...
Karan turned and pinned her to the wall.
Karan : Ab jab tumne mujhe maaf krdiya h... Toh bolne ki kya zarurat h... Ab toh krne ka time h...
Preeta(in fight mode) : Kya kroge tum....
Karan kissed her. She was shocked but responded.
Both broke breathing heavily.
Preeta : Yeh kya tha...
Karan : K I S S... Kiss kehte h ise...
Preeta: Waah...Mujhe toh pta nhi tha... Sharam varam aati h kii nhi... Adi yahi hoga...
Karan : Toh kya hogya....
Preeta(shocked) : Champ tum...
Karan left her scared.
Karan: Kaha h champ...
Preeta(laughing) : Shakal dekho apni Karan Luthra.. Toh kya hogya (mimics him)...
Karan(glaring her) : Kya problem h tumhe.... 6 saal baad romance kr rha tha main...
Preeta : Acha... Mujhe toh lga in 6 saal sofia aur mallishka ke saath ghum rhe hoge...
Karan: In 6 saal toh nhi ghuma pr ab zrur mann kr rha h ghumne ka...
Preeta held him through collar.
Preeta: Himmat bhi mt krna...
Karan: Haye meri jealous babydoll...
Preeta: Champ ko davaiyaan do chup chap jaakar... Main uske liye shake banati hu...
Karan: Mere liye bhi...
Preeta: Pta h mujhe... Tum kbhi kuch khaane peene ki cheej mana krte ho..ab jao... Aur saari packing bhi krwa dena uski...
Karan 😒: Order kise de rhi ho...
Preeta(proudly) : The Karan Luthra ko...
Precap
Preeran and Aditya in Mumbai
******
Do leave reviews😊
YOU ARE READING
Written in the stars✔
FanfictionCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?