Flashback
Next morning after Karan realised his love for Preeta,
She was going to Luthra House as usual for Daadi's treatment when someone grabbed her from back. The person made her smell chloroform and picked her up on his shoulder.
After sometime,
Preeta opened her eyes. Her vision was blur. All she could remember was waiting for taxi. She blinked her eyes to look at her surroundings.
She was in a room, a hotel room. Her clothes were changed. She was wearing long coat and jeans.
Preeta (scared) : Yeh main kaha hu... Mujhe behosh kisne kiya..
At the same time, Karan entered the room with coffee. Preeta's mouth was wide open.
Preeta(shocked) : Tum...
Karan : Pehli baar thodi dekh rhi ho...Itna kya jhatka laga h tumhe..
Preeta got up and held his collar in anger.
Preeta(angry) : Bajarbattu tum mujhe kidnap krke yaha le aaye aur puch rhe ho kii main shocked kyu hu... Are u for real?
Karan(huskily) : I am for real babydoll...
He came closer.
Karan: Chaho toh check krlo..
Preeta pushed him.
Preeta: Dur hatto... Aur yeh kya laga rkha h... Kyu laaye ho mujhe yaha..
Karan: Kyunki mera mann tha tumhare saath yaha aane ka..
Preeta (annoyed): Karan Luthra iss answer ke liye jee chahta h tumhe national award de du..
Karan forwarded his hand.
Karan: Do na..
Preeta : You..
Karan: Yes babydoll... Ur karan.. Bolo..
Preeta : Kaha h hum...
Karan(casually) : Shimla..
Preeta (shocked) : Kya...Mne sahi suna h... Tumne shimla hi bola na..
Karan nodded.
Preeta : Itni dur... Aur main kbse behosh hu...
Karan: Jyada time nhi hua... Hum jet se aaye h na.. Toh 7-8 ghante se.. Haan itne hi..
Preeta checked his temp by her hand.
Preeta: Tbyit thik h na tumhari..
Karan: Yes... Bilkul fit and fine..
Preeta(angry) : Toh kya chada ke aaye ho....Aisi behki behki baatein kon krta h... 7-8 ghante hi toh hue h.. (mimics him)... Ghar pr sab kya soch rhe hoge...
Karan:Kii karan ne unhe inform krdiya h kii main aur tum matches ki practice ke liye bahar jaa rhe h...
Preeta : Jhuthe... Konsa match h yaha..
Karan: Toh mne kab kaha main satyavadi hu... Main toh hmesha hi jhuth bolta hu jb zaruri ho.. Tum aati ho harishchandra ki category m..
Preeta(cry baby) : Karan kyu laaye ho... Aur agar laana bhi tha toh btadete...
Karan (giving her coffee) : Coffee piyo... Main tumhe koi explanation nhi dene wala...
Preeta kept the cup on table in anger.
Preeta(angry) : Nhi batana na mt batao.. Lekin phir mujhse baat bhi mt krna... Jaa rhi hu main Karan Luthra..
She left the hotel room and was walking on the road in anger.
YOU ARE READING
Written in the stars✔
ФанфикCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?