I Still Love U

3.2K 174 22
                                    

Preeta was about to cut her wrist but stopped.

Preeta(with her hand on Karan's head) : Main tumhari kasam khati hu kii phir kbhi khud ko nuksaan nhi pahuchaungi.... Ab toh mujhe maaf krdo...

Knife fell from her hand.

Preeta(in tears) : Main aisa nhi kr skti... Karan ki kasam khayi h mne...

Preeta(in mind) : Par jab use teri fikr nhi toh tujhe kyu itna farak pd rha h...

Preeta(shouting) : Pdega farak... Pyaar krti hu main uss se... Aur vo bhi mujhse krta h... Mera dil jaanta h...

Preeta(in mind) : Par usne tujhe dhokha diya h...

She tried picking knife with shivering hands but again threw it.

Preeta(moving her head) : Nhi... Main aisa nhi kr skti....I love Karan... I love him... Main uski khayi hui kasam nhi tod skti...

She wiped her tears.

Preeta: Par jawab toh aapko dena hoga Mr. Karan Luthra...

She ran outside. Shrishti tried to stop her but in vain. She followed her.

Preeta reached Luthra Mansion.

Preeta (shouting) : Mr. Karan Luthra.... Mr. Luthra... Kaha h aap...

She angrily moved towards his room. Everybody ran behind her seeing her anger.

Preeta barged in Karan's room. He was sitting on couch numb.

Preeta started clapping. He came to his senses.

Preeta(clapping) : Waah Mr. Karan Luthra... Waah... Mujhse mera sb kuch cheen kr aap yaha baithe h...

Preeta held him through collar.

Preeta(angry) : Kyu kiya tumne karan aisa... Kyun...

Karan bowed his head.

Preeta(in tears) : Mujhe bolo Karan... Main tumhari babydoll hu na... Tum mere Karan ho naa...Bolo pyaar krte ho na mujhse...

Karan pushed her a bit.

Karan(screaming) : Nhi krta... Nhi krta main tumse pyaar... Koi feelings nhi h mere mann mein tumhare liye... Vo sb toh bss ek time paas tha.. Ab tumne uss ayaashi ko pyaar smjh lia toh isme meri kya galti...

Preeta slapped Karan.

Preeta(angry) : Jhuth nahi sach sunna h mujhe...

Karan(in tears) : Yehi sach h...

Preeta chuckled sadly.

Preeta(laughing) : Thik h tumne The Karan Luthra ka sach batadiya... Ab mujhe mere bajarbattu ka sach janna h... Mera bajarbattu.. Jo mujhse bahut pyaar krta h...

Karan(in tears) : Babydoll bhai tumse pyaar krta h...

Preeta held him through shoulders.

Preeta (in tears) : Acha Rishabh ji mujhse pyaar krte h.. Isliye tumne yeh sb kiya... Meri aur unki shaadi krani chahi...

Karan nodded.

Preeta slapped him.

Preeta(angry) : Zara mujhe ek baat batao.. Tumhe kisne haq diya kii tum meri zindagi ke faisle lo....

Karan was just standing there. He knew he deserved it.

Preeta(angry in tears) : Karan ek pal ke liye agar tum mujhse shaadi krne ke liye mana kr dete na... Main seh leti... Main apne dil pr patthar rkhkr tumhe maaf krdeti.. Par tumne kya kiya... Mujhe Rishabh ji ki biwi banana chaha... Mere saath dhokha kiya...

Preeta again slapped him.

Preeta(angry) : Main koi khilona nhi hu Karan... Kii tumne jab mann chaha khel liya.. Phir main tumhare bhai ko pasand aagyi toh unhe dedia.. I am not a toy... Meri bhi feelings h.. Jinka aaj sare aam majak banakr rkh diya tumne...

Karan fell down crying.

Karan(sobbing) : I am sorry babydoll.. I am sorry...par bhai....

Preeta(in tears) : Sirf apne bhai ke liye tumne mera sauda krliya... Meri feelings ko kodiyo ke bhaav bech diya... Meri dhokhe se shaadi krane jaa rhe the.. Karan agar yeh shaadi ho jaati na... Toh kisi aur kii hone se pehle main marrna pasand krti...

Karan looked up to her.

Preeta (in tears) : Phir tumhari koi kasam bhi mujhe nhi rok paati.. Yeh sb krne se...

Karan stood up.

Karan(in tears) : Babydoll... Tumne suicide...

He tried to held her but she moved back.

Preeta(in tears): Yeh haq kho chuke ho tum Karan Luthra..

Preeta looked into his eyes.

Preeta(in tears) : Karan jaante ho.. Bahut koshish kii... Sach mein.. Dil se bahut koshish kii tumse nafrat ho jaye... Kii tumse nafrat kr pau... Tumhari kasam tod pau... Par nhi kr paayi... Kyunki tumhe pta h...

Preeta(pointing towards her heart) : Kyunki... Yeh dil... Yeh dil aaj bhi tumhare liye dhadak rha h... Aaj bhi tumse pyaar krta h...

Karan : Babydoll...

She started moving back.

Preeta(in tears) : Karan I still love u... I love u Karan... Bahut pyaar krti hu main aaj bhi tumse... Aur zindagi bhar krungi...

Karan took steps towards her but she showed him palm.

Preeta(in tears) : Karan tumhare iss ek faisle ne sb khtm kr diya... Itni mohabbat kii h tumse kii tumhe bhul nhi paugi... Par itni buri tarah toda h tumne mera dil kii tumhe kbhi maaf nhi kr paungi...

She turned.

Preeta(in tears) : Main nhi kr paungi tumhe maaf Karan... Kbhi nhi...

She left. Karan who was already broken and was now drowned in sea of guilt listening her words.

Karan(crying): Sab khtm kr diya mne... Sab kuch... Meri wajah se hua h sab... Mne sab kuch kho diya...

He laid on floor crying. Everybody was in tears seeing the condition if Preeran.

Precap..

Last part of flashback

*****

Ek aur part ke baad story present me chlegi... Jab preeran aur aditya apartment m h...

Do leave reviews❤️😊💙

Written in the stars✔Where stories live. Discover now