Next day,
Aditya was getting ready for school. Preeta was in kitchen preparing breakfast for him.
Preeta: Champ jaldi aao... Late ho rhe ho..
Aditya: Offo Mumma... Aap bhi pagal ho... Main late bhi hota ho toh konsi mam mujhe daant ti h..
Preeta : Ha... Daantegi bhi kse... Bilkul dadda p gye ho... Pure school k hero bane phirte ho...
Aditya: Aapne subah subah dadda jaisa bula diya... Aaj ka din pkka acha jayega.. Main unko morning kiss krke aata ho...
Preeta: Adi..
Aditya ran to his room and kissed Karan's photograph and came to table.
He saw Preeta crying.
Aditya(concerned) : Mumma aap ro rhe ho...
He climbed the chair and wiped her tears.
Preeta hit his head.
Preeta: Buddhu champ... Onions kaat rhi hu...
Aditya(wiping her tears) : Phir bhi... Aap roya mt kro... Mujhe aapke aanson ache nhi lgte h...
Preeta smiled and remembered.
Karan: Yaar... Bajarbatti...roya mt kro bs tum... Tumhare aanson mujhse bardhast nhi hote h....
Preeta kissed his cheek.
Preeta: Aap bilkul apne dadda jse ho... Unki exact copy...
Aditya: Same baat bolte ho... Kuch naya bola kro mumma...
Preeta hit his head.
Preeta : Shaitan..
Aditya: Aaj dance competition h... Zrur aana..
Preeta: Mumma ne aapka kbhi koi function miss kiya h..
Aditya(screaming) : No..
Preeta: Phir.. Aap bhago... Bus aagyi hogi...
Aditya waved at her and left.
Preeta (in mind) : Pagal ldka.... Bajarbattu iske saath nhi h tb itna bigda hua h... Vo hota toh dono mere sar pr tandav kr rhe hote...
In Luthra Mansion,
Karan was taking out his clothes.
Aaradhya barged in the room.
Aaradhya : Kya h tumhe... Ab toh maaf krdo... I am sorry... Ye hmari shaadi k liye thik nhi h...
Karan: Mere maaf krne na krne se... Tumhari aur bhai ki shaadi m koi problem nhi aane wali...
Rishabh : Aayegi... Tere udaas chehre ke saath main shaadi nhi kroga..
Karan(fake smiling) : Meri khushiyaan toh abhi shayad kisi school m baithkar pdh rhi hogi...
Rishabh: Karan hum Preeta ji ko vaapis le aayenge..
Karan(in tears) : Vo nhi aayegi bhai... Vo mujhe mere baby se bhi nhi milne degi... Jab tk vo mujhe maaf nhi krdeti tb tk toh mere chehre p khushi tum dekh nhi paoge...
Sameer: Phir bhai... Galti aapne ki thi... Aap di ko dhokha de rhe the... Aur shaadi wale din toh aapne di ko kya kuch nhi kh diya...
Karan (in tears) : Main maanta hu sammy... Sb maanta hu... Maine use dhokha diya.. Maine uske saath galat kiya aur toh aur hmare pyaar ko..
Karan jerked Preeta's hands.
Karan : Main tumse pyaar nhi krta hu... Koi lagaav nhi h... Koi fikr nhi h mujhe tumhari... Main bas tumhare saath time pass kr rha tha.. Ab tum uss ayaashi ko pyaar smjh baithi toh isme mera kya kasoor...
Preeta slapped him.
Preeta(angry) : Tum mere Karan nhi ho....Tum mere hone wale bache ke baap ho hi nhi skte... Vo sb tumhare liye ayaashi tha na Mr. Karan Luthra toh meri baat kaan khol kar sunlo... Main mere bache pr tumhara saaya bhi nhi pdne dogi... Yaad rkhna...
Karan stood up.
Karan: Par sammy itni badi saza.... Itni buri kismat h meri... Kii mujhe pta h mera pyaar aur mera bacha iss duniya m h... Pr main unse mil nhi skta... Apne bache ki awaaz nhi sun skta... Use god m nhi utha skta...
Sameer: Bhai main di ko dhundoga... Rishabh bhai aur aaru ki shaadi se pehle aur Shrishti k baby shower p dii hogi yeh mera vaada h aapse...
Karan: Tu kuch nhi krega...
Sameer: Par kyu...
Karan: Kyunki mera aur babydoll ka pyaar sacha h... Sammy hum ek dusre ke liye hi bane h... Meri ek galti ne hume alag kiya h... Par aaj bhi hum ek dusre se itna pyaar krte h kii duniya ki koi takaat hume dobara ek hone se nhi rok skti...
Aaradhya : Aur agar usne move on krliya ho toh...
Karan glared Aaradhya.
Karan(angrily) : Aaru tum meri hone wali bhabhi zrur ho.. Par mne tumhe maaf nhi kiya h.. Tumne jo kuch babydoll aur mere bache ke liye kaha... Vo main bhula nhi hu.. Aur shayad kbhi bhuloga bhi nhi...
In Delhi,
Preeta reached Adi's school.
She went inside. Aditya waved at her from stage. She waved back.
His performance started.
Preeta was cheering for him.
Precap
Preeran meet
****
Do leave reviews 😊
YOU ARE READING
Written in the stars✔
FanfictionCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?