Rishabh : Yeh sb kya h aaradhya.. Tum adii ke saath itna sb kse kr skti ho...
Aaradhya(jerking his hand) : Kr skti hu rishabh... Jab tum mujhse pyaar krte hue mere saath itna sb kr skte ho...
Rishabh: Mne kya kiya tumhare saath...
Aaradhya: 5 saal se main wait kr rhi hu kii kab tum mujhe accept kroge.. Kb tum mujhse shaadi kroge... Par har baar tum ne Karan ko dekha... Uska preeta ke bina dukh tumhe dikhai deta tha.. Par mera tumhare bina nhi...
Aaradhya(crying) : Arre.. Preeta ke paas toh phir bhi aditya tha.. Mere paas kon tha... Haan... Kisi ne mujhe samajhne ki koshish kii...
Rishabh: Aaru.. I am sorry... Maana ki meri galti h... Par phir bhi aditya ke saath galat kiya h tumne... Uss chote se masoom bache ka kya kasoor...
Aaradhya(angry) : Mera kya kasoor tha... Mujhe bhi saza mili na....
Rishabh: Tumhe realisation bhi h... Kya bole jaa rhi ho...
Aaradhya: Ha.. Par tumhe realisation nhi h kii tum kya kiye jaa rhe the...
Rishabh: Aaru.. I am sorry...
Aaradhya pushed him.
Aaradhya (crying) : Kya sorry.. Ha... Kya sorry... Kya ban gyi hu main.. Maine adii ko rote hue dekha.. Phir bhi use chup nhi kra paayi... Kyunki kahi na kahi uski wajah se aaj tk tum mujhse dur ho... Ab toh mujhe lgta h iss rishte mein sirf main hu... Tum toh ho hi nhi...
Rishabh realised that she has also suffered. Just because everybody was going through the pain of Preeta's missing, their relation was at the same stage.
Rishabh cupped her face.
Rishabh: Aaru... I am sorry.. Please mujhe maaf krdo... Dekho ab sab thik hone wala h... Sab kuch... Maine jaane anjaane tumhe bahut takleef di h na...
She looked up to him in tears.
Rishabh: Aaru..i love u... I seriously do... Mujhe maaf nhi krogi....
Aaradhya(crying) : Pakka ab sab thik hojayega na...
Rishabh joined his forehead with her.
Rishabh: Ha pakka...
Aaradhya hugged him.
Aaradhya: I am sorry... Maine...
Rishabh: Chup ho jao... Aur maafi mujhse nhi.. Tumhe kisi aur se maangne chahiye...
She nodded.
Preeran were waiting for doctor.
Doctor came out.
Preeta: Dr..Adi ksa h...
Doctor: First session successful rha...
Preeran smiled in tears.
Karan: Ab next session kb h...
Doctor: Mr. Luthra... Har week ek chemotherapy session h aditya ke for 3 months.. Iss bich uske symptoms trigger ho skte h... Aap ko usska bahut khyal rkhna ho... Vse he is fine.. He will soon recover.. Abhi behosh h...
Preeran : Thank u doctor...
Doctor started leaving.
Karan: Doctor.. Use ghar kab le jaa skte h...
Doctor: Aaj under observation... Kal aap use le jaa skte h..
Preeta: Okay doctor...
Aditya was shifted to ward. He was still unconscious. Preeran send everybody back home.
Preeta: Sameer.. Shrishti pregnant h... Uska bhi dhyan rkhna bahut zaruri h... Koi laparwahi nhi honi chahiye...
Sameer: Jii bhabhi...Main Shrishti ka dhyan rkhunga.. Aap aditya ke baare mein mujhe inform krte rhna... Koi bhi zarurat ho... Bss ek call...
Shrishti : Ha dii... Meri wajah se kahi aap socho kii kyu pareshan kiya... Adii ki halat time to time inform krte rhna..
Preeta: Thik h jhalli... Ab jaa...
Preeta went inside.
Karan was sitting beside Aditya.
Preeta : Karan.. Thoda rest krlo... Thik h adii..
Karan: Nhi babydoll... Vo uthega.. Agar use zarurat hui toh...tum rest kro.. Main jaag rha hu...
Preeta backhugged him.
Preeta: Tum bahut ache dad ho karan... Adii bahut lucky h...
She kissed his cheek.
Karan(caressing Aditya's hair) : Lucky main hu babydoll... Mera bacha aaj bhi mujhse itna pyaar krta h... 6 saal mere bina rhne ke bavjod.. Usne mujhse kabhi shikayat nhi kii..Main adii ko duniya ki har khushi dena chahta hu babydoll...Har khushi...
Aditya(opening his one eye) : Toh mujhko mithai khane donge...
Preeran were shocked.
Preeta: Adii... Tum jag rhe ho...
Aditya: Vo jab dadda mujhe khushi dene ki baat kr rhe the tb jag gya.. Toh dadda bolo mujhe mithai khane doge...
Karan kissed his forehead.
Karan: Ek baar thik hojao.. Phir jo mann kare vo khana...
Aditya made faces.
Preeta: Adii...
Aditya: Okay mumma...
Preeta: Very good..
Aditya tried to get up but was feeling weak.
Karan made him sit
Karan: Kya hua..
Aditya: Paani chahiye...
Preeta helped him drink water.
Aditya : Dadda hum vaapis Delhi kab jayenge...
Karan: Kyun... Aapka yaha mann nhi lg rha...
Aditya: Par mera school...
Preeta: Kal hi aapka new school mein admission kra denge... Aur ab se aap hmesha ke liye yahi rhoge..
Aditya (excited) : Sachii...
Karan: Ha... Par baat maan ni pdegi...
Aditya : Sab baatein maanuga..
Preeta kissed his cheek
Preeta: Good boy...
Trio smiled.
Precap
Apology and Happiness
********
No sequel for Written in the Stars kyunki mujhe smjh nhi aa rha kya likhu... Baad mein sujhega toh dekhenge...
Maine ise extend kiya h... 40 parts tk... Happy
Aur breeze ka sequel posted.. Response pr depend hoga kii part kb upload krungi
Do leave reviews for this part
YOU ARE READING
Written in the stars✔
FanfictionCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?