Devastated

4.1K 180 26
                                    

Karan was in tears. Preeta was broken. Both were craving for each other.

Monisha(smirking) : So, I am Mrs. Monisha Karan Luthra now...

But Karan glared her with red shot eyes, she was scared.

Monisha: I mean Mrs. Monisha Luthra..

Preeta ran towards the entrance. Karan broke the gathbandhan and ran behind her.

Karan(screaming) : Preeta... Preeta..

Preeta was continuously running outside.

Karan held her and pulled her towards him.

Karan(angry) : Kaha jaa rhi ho... Haa... Kaha jaa rhi ho... Mujhe tumhari zarurat h aur tum mujhse muh pher ke jaa rhi ho... Yehi h tumhari dosti... Yehi h tumhari fikr...

Preeta hugged him tightly.

Preeta(in tears): Karan... Main haar gyi... Main kuch nhi kr paayi... Main tumhe nhi bacha paayi...

Karan cupped her face.

Karan: Dukh ho rha h... Dukh ho rha h mujhe kisi aise insan ke saath dekhke jo mere liye sahi nhi h... Ab tumhe ehsaas hua.. Mujhe ksa lgta h jab main tumhe uss daari wale bakre ke saath dekhta hu...

Preeta pushed him.

Preeta: Yeh waqt in sb baaton ka nhi h...

Karan(in tears) : Toh kb aayega waqt in baaton ka..

Karan turned to go. Preeta held his hand.

Preeta(crying) : Mt jao Karan... Please mt jao...

Karan(in tears) : I am married Preeta... I am finished..

Karan: Aur aaj toh meri suhaagraat h..

Preeta fell down.

Karan: Tut gyi meri shaadi se tum... Darr lg rha h hmare alag hone ka... Main toh phir bhi tumhare saath hu babydoll... Shaadi k hone k baad bhi... Par tb kya hoga jb tumhari shaadi uss dhakkan se hojayegi...

Preeta see him with hurt look.

Karan turned to leave. Preeta wiped her tears and stood up.

Preeta(angry) : Mr. Karan Luthra..

Karan turned and faced her.

Preeta (angry) : Tumne yeh shaadi kyu kii Karan...

Karan(in tears) : Tum ache se jaanti ho...

Preeta: Tumhare muh se sunna chahti hu..

Karan: Rishabh ke liye...

Preeta clapped.

Preeta(angry) : Waah Karan Luthra.. Waah...Tumne apne bhai ke liye apni puri zindagi barbaad krli...

Karan(angry) : Rishabh ke liye kuch bhi...

Preeta clutched his collar

Preeta(angry) : Ek baat batao Karan... Tumne apne bhai ke liye yeh sb kiya... Ek galat shaadi kii... Toh agar prithvi ji galat bhi h toh bhi main yeh rishta maa ki wajah se nibha rhi hu... Jab tk iss rishte mein maa ki khushi h... Main tb tk yeh rishta nibhaungi..

Karan was stunned.

Preeta(in tears) : Tumne jo kiya apne bhai ke liye kiya... Main jo kr rhi hu.. Vo apni maa ke liye kr rhi hu... Tumhe mujhe blame krne ka koi haq nhi h Karan...

Karan was astonished. He never tried to understand her. He wanted her to be safe but her reason is justified.

Preeta cupped his face.

Preeta(in tears) : Tum galat nhi ho karan... Lekin galat main bhi nhi hu...

Karan(in tears): I am sorry babydoll... I am sorry... Mne tumhe bahut sunaya na... Bahut chilata hu na main tumpe..

Preeta hugged him. He hugged her back. Both were feeling safe and secure.

Preeta: Hum sb thik krne kii koshish krenge..

Karan : Ha..

Preeta turned to go without facing him hiding her tears.

Karan went to his room to see Monisha in a veil. He angrily moved towards her.

He removed her veil in anger and pushed her from bed. She got hurt.

He splashed water on bed and couch.

Monisha(angrily) : Ye tumne kya kiya..

Karan(angry): Mera kamra... Meri marzi... Main gile bed p sounga... Tumhe sona h toh sou vrna guest room m jaa skti ho...

Monisha: Yeh tum thik nhi kr rhe ho..

Karan ignored her and went to washroom.

Monisha went to guestroom.

Karan leaned towards the door of washroom crying. He sat down on floor hugging his knees.

Kyun Mujhse Khafa, Tu Hai Mere Khuda
Deewane Se Tere, Kya Ho Gayi Khata
Jo Ho Gaya Juda
Jo Ho Gaya Juda
Ho Jaaunga Tabah
Ho Jaaunga Tabah
Ho Jaaunga Tabah

Preeta was walking on road lifeless. A thorn pricked her foot but she ignored. She was continously moving.

Kyun Mujhse Khafa, Tu Hai Mere Khuda
Deewane Se Tere, Kya Ho Gayi Khata
Kyun Tere Bin Rehta Hai Din
Mujhse Yun Ruttha Huya

Karan opened the shower and was drenching in water to hide his tears.

Kyun Saari Raat, Mujhko Ye Chand
Lagta Hai Tutta Huya
Na Meri Ye Zameen, Na Mera Aasmaan
Deewane Se Tere, Kya Ho Gayi Khata

Preeta was sobbing when Karan came and removed the thorn from her feet. She hugged him but he disappeared.

Sulgi Huyi Saansein Meri
Maange Jo Tujhse Hawaa
Deedar De Ya Waar De
Dede Na Dil Ko Dawaa

Karan was drenching but saw Preeta. She came towards him. Both were drenching in water. Preeta wiped his tears. He tried to cup her face but she disappeared.

Na Tujhse Mila, Na Tujhse Mita
Deewane Se Tere, Kya Ho Gayi Khata
Jo Ho Gaya Judaa
Jo Ho Gaya Judaa
Ho Jaaunga Tabah
Ho Jaaunga Tabah
Ho Jaaunga Tabah

Preeta saw her dressed up. She removed her bangles and jewelery and threw them aside. She was abou to throw her ring but it was his. Her Karan's ring. She clutched it to her heart and cried her self out.

Surma dase, Kangna fase..
Zid p adi chuddiyaan..
Chamke ki bas.. Chanke ki bas
Angna m tere piyaan..

Main sajna nhi.. Haan.. Sajna bina
Deewano se tere..
Kya hogyi khata..
Jo hogaye juda..
Ho jayenge tabah
Ho jayenge tabah..

Karan slept with shower on while Preeta was lifelessly staring the moon against the window. She too fell asleep.

Precap

Preeta in Luthra House..

***********  

TheSakshiPatel ishqbaazians

Pdhlo... Khush rho.. Aur haa to everyone

Do leave a word.

Written in the stars✔Where stories live. Discover now