Karan freshened up and was standing in front of mirror. He saw Preeta behind him.
Preeta (smiling) : Bahut ache lg rhe ho bajarbattu...
Karan(without turning) : Toh ab main kareli ko acha bhi lgne lg gya...
Preeta came forward.
Preeta(huskily in his ears) : Tumhare alava tumhari babydoll ko aur kon acha lgega...
Karan froze.
Karan: Babydoll yeh tum...
But she disappeared,
Karan (confused): Babydoll.... Babydoll.... Kaha gyi.... Abhi toh yhi thi...
At the same moment, Preeta came rushing to his room.
She ran to him and hugged him tightly while Karan was confused.
Preeta(happily) : Aaj main bahut khush hu... Bahut... Bahut.. Bahut zyada...
Karan(confused) : Kya hogya..
Preeta : Tumhara divorce...
Karan : Acha..
Preeta broke the hug and made faces.
Preeta: Itna plain reaction... Tumhara divorce hua h... Tum uss chudail se bach gye... Thodi khushi toh dikhao chehre p...
Karan: Vo sb toh thik h... Par abhi thodi der pehle tum mere room m aayi thi kya...
Preeta: Main... Tumhare room m... Main toh abhi aayi hu change krke...
Karan(in mind): Toh vo sb kya tha... Main Preeta ko hallucinate kr rha tha kya... Karan Luthra pagal vagal hogya h kya tu...
Preeta waved her hand in front of his eyes.
Preeta: O Khoye hue chand... Phir kaha kho gye... Chlo niche... Sbko yeh good news deke aate h...
Karan : Hmm...
They went down and called everyone in hall.
Mahesh: Kya hua karan... Tum logo ne sab ko niche kyu bulaya h...
Preeta: Aap sb ko ek good news deni h...
Rakhi(sad) : Ab konsi news good hogi... Karan abhi bhi uss manhoos ldki ka Pati h...
Preeta(happily) : Vahi.... Humne Karan aur Monisha ka divorce kra diya h...
Everyone(happily): Sach...
Preeran nodded. Everybody smiled widely.
Shrishmeer entered.
Shrishti : Picture abhi baaki h dii...
Preeta : Bol...
Sameer: Ek min zra mehmaan bulaye h... Unko aane dijiye...
Sarla came with Prithvi followed by Sherlyn.
Karan understood and gave flying kisses to Shrishmeer. Trio smiled.
Preeta: Ab bataoge....
Shrishti : Dii pehle aap iss bandar ki engagement ring nikal ke isske muh p maariye...
Preeta(unknowingly) : Par mere haath m iski nhi Karan kii ring h ...
Everybody(shocked) : Kya...
Preeran looked at each other and share an eyelock.
Prithvi : Preeta ji... Aapki sagai mujhse hui h... Aapke haath m meri ring honi chahiye..
Preeran: Vo...
But Monisha entered,
Monisha: Kaha h mera pati...
Preeta: Monisha tumne shaadi krli... Bataya bhi nhi... Bahut buri baat h...
Monisha: Kya bakwas kr rhi ho...tumhare saamne hi toh meri aur karan ki shaadi kii thi...
Preeta: Uss naatak ko toh shaadi bolna mt... Shaadi use kehte h jisme do dil apni marzi se ek dusre ke saath zindagi bitane ka vaada krte h... Uss dikhave aur dhoke ko shaadi ka naam na hi do toh behtar h...
Monisha: Tum na apna pravachan apne paas rkho... Kse hi hui ho... Meri aur Karan ki shaadi hui h...
Preeta: Aur divorce bhi hogya h...
Monisha(shocked) : Kya...
Preeta threw divorce papers on her face. She was stunned.
Monisha (picking papers): Yeh mere sign nhi h...
Shrishti (sweetly) : Aadab arz h.. Aur mohtarma yeh aapke hi dastakhat h...
Monisha clutched Shrishti's collar.
Monisha(angrily) : You...
Shrishti jerked her hands.
Shrishti : Toh aap sb detail m sunlijiye ho kya rha h...
Preeta : Tumhara aur Karan ka divorce ho chuka h..
Shrishti : Main aur sammy rishabh ji ki begunayi saabit kr chuke h...
Sameer: Aur ab hum sb ko tumhare pyaar ke khooni aur iss shadyantra ke mastermind se milvate h..
They proved Prilyn wrong and behind ritwik's murder.
Police came and arrested them.
(I don't want to drag the exposure long😅😅😅.... Kahoge toh add krdungi)
In night,
Karan was thinking about all what happened.
Karan(in mind) : Kya mere dil m sach m babydoll k liye kuch h... Ranveer, chachi ji aur kaafi saare logo ko bhi aisa lgta h... Aur shrishti sameer ki toh vishwas h... Itne logo ko galatfehmi kse ho skti h... Aur aaj toh mujhe Preeta har jagah dikh bhi rhi h...Kuch toh h... Par kya...
He closed her eyes.
Their moments came in front of her eyes and he started smiling.
Preeta: Tum mere sab kuch ho...
Karan got up.
Karan: Mtlb jo nhi hona chahiye tha... Vo hogya h... Mujhe babydoll se pyaar hogya h... I love Babydoll....
He started jumping in happiness.
Precap
6 yrs leap
*****************
Do tell reviews🎊
YOU ARE READING
Written in the stars✔
FanfictionCompleted ff. Concept: What if Monisha and Karan got married?