Vicki Maheshwari...
Vishaka maheshwri...
Sameer maheshwri...
Randeep Maheshwari...
Deepika Maheshwari....
Sameer randeep dono jhudwa bhai hote hai....
Sameer maheshwri sidha sadha hota hai or duari taraf randeep usse bilkul agal hota hai drink karna ladki ko ghumana mar pit krna ye sb randeep ke shok hote hai...
Sameer Mumbai ka 1 no businessman hota hai randeep bhi kabhi kbhi office jata hai....
Sb breakfast table or baithe hote hai..
Sameer papa aaj agarwal bhi meeting me aayege...
Vicki ha mujhe pta hai ye project Hume hi milna jahiye...
Sameer ha papa Hume hi milega...
Vicki me office ja rha hu tum randeep ke sath aa jana...
Randeep papa me bad me aa jaoga mujhe apne friend ke sath kahi jana hai...
Vicki randeep kbhi kam pr bhi dhayan deya kro sameee se kuch sikho tumara hi bhai hai bs 10 mint bada hai...
Randeep ha to bada to hai na papa mujhe abhi lecture nhi suna hai...
Randeep apni bike le kr nikal jata hai..
Sameer papa abhi rhne do usse apne aap office aa jayega hum chale hai...
Vicki sahi hai dono maa bete ne sar pe chala liya hai usse car me ja kr baith jaa hai tum aa rhe ho ya me jao ..
Sameer ha aaya papa mumny chale hai randeep ko time se office bhje deta na to apap or gussa ho jayege...
Vishaka ha thik hai...
Sameer or vicki nikal jate hai...Scene change.....
Anand agarwal ...
Bela agarwal
Naina agarwal...
Ashi agarwal....
Naina apne papa ke sath office jati hai or ashi collage kr rhi hoti hai.....
Ashi naina se 2 sal choti hoti hai ashi final year kar rahi hoti hai...
Sb breakfast table pr baithe hote hai...
naina papa aaj meeting hai or Maheshwari bhi aa rhe hai aap sameer maheshwri kuch bhi krege ye project lene ke liye...
Anand ha me jante hu meri beti bhi kisi se kam nhi hai ye aaj ka project to Hume hi milega..
Naina ha papa me pori koshish krogi.....
Naina ashi padayi kaise chal rhi hai..
Ashi achi chal rhi hai meri 6 mahine ke bad me bhi papa ka office join krogi...
Nana ha kyu nhi hum dono banne nil kr papa ka business smalege...
Bela ha or shadi me or papa kr lege kyu ji...
Anand are bela shadi bi ho jayegi ko sa hamri betiya bade hiyi hai...
Naina 20 sal ki hai or ashi 18 sal ki hum apne beti ki shadi 25 sal me krege..
Bela thik hai jo karna hai wo kro mere yha ko sunta hai..
Naina are meri pyatri mummy aap ko jb acha ladka mil jaye tb me shadi kr logi okk mumny...
Ashi me bhi leki pahle naina ki hogi....
Bela meri beti Lakhon Mein Ek Hai...
Anand ha bela ...
Naina papa ab chle let ho rha hai meeting me bhi aana hai...
Anand ha chlo ashi hum tume collage chod dete hai...
Ashi ha papa chalo...
Or phir teeno nikal jate hai..
.Agar story acchi lagi hai to Aage continue...
Comment kr ke jaror btana