Next morning....
Sab shaadi ke liye taiyar ho rahe Hote Hain.....
Sameer Apne room mein Aata Hai... Naina baith kar Ro Rahi Hoti Hai Sameer Naina ke pass jakar use hug kar leta hai.....
Naina Sameer mujhe bacha lo main Tumhen aur apne bacchon Ko chhodkar Nahin Jana janti....
Sameer Naina Tumhen Kuchh Nahin Hoga Tumhen Mujh per Vishwas hai na main Tumhen Kuchh Nahin hone dunga......
Naina Mujhe Tum per apne aap Se Bhi Jyada Vishwas hai Hai....
Sameer chalo abhi Aansu saaf karo aur jaldi se taiyar ho jao Sab Hamare niche wait kar rahe hain Randeep Ki Barat ke liye Sabse Aage bhabhi Khadi Hoti Hai.....
Naina Tum bacchon Ko Dekh Lo Main Bus abhi taiyar hokar aati ho ......
Sameer room Se Chala Jata Hai Naina taiyar hone Lagti Hai ....
Bela Aashi jaldi se parlour chale jao aur taiyar ho jao Barat nikalne wali hai .....
Ashi mummy bus mein taiyar hone ja rahi ho aap taiyar ho, jaaiye. .....
FIR Sab taiyar hone ke liye Chale Jaate Hain.....
Randeep Ashi ko ek message bhejta hai ki sabse pahle taiyar hokar Mujhe Apni photo bhejna. ....
Aashi ok world be husband....
Donon smile karne Lagte Hain.....
Naina tyron Ke Neeche aa jati hai sub use Dekhte Rehte Hain Kyunki Naina bahut hi Sundar Lag Rahi Hoti HaiSameer ki Nejre naina pr se hatati Nahi Hai ...
Naina bhi Sameer ko dekh Leti Hai Hai donon Ek dusre ke Dekhte smile pass Karte Hain....
Vishakha Naina bahut acchi lag rahi ho lekin ab Jyada time mat lagao jaldi se Randeep ko Kajal Laga Do Aur FIR main Barat Leke nikalna hai.. .....
Naina theek hai Mummy ji....
FIR Sab Barat Leke nikal Jaate Hain Sab dance kar rahe Hote lekin.....
Naina chupchap Khadi Hoti Hai.... Sameer Naina please thoda sa Nach Lo.....
Naina Sameer Mera Man nahin hai please tum Nach lo....
Randeep bhabhi please Mere Liye Thoda Sa dance kr Lijiye....
Naina thoda sa Dance karti hai....
sameer bus naina Tumhari tabiyat kharab ho jayegi aur mat karo....
Barat pahunch Jaati Hai ....
Bela Randeep Ki Aarti utaar ke andar Leti Hai Jay Mal ki Rasam ke liye Aashi ko Bahar Lekar Aate Hain....
lekin Randeep ka thoda mood off hota hai Kyunki Aashi ne apni pic Nahin bheji hoti hai....
Lekin randeep ashi ko dekh kar Sab Bhul jata hai Aashivbahut acchi Lag Rahi hoti hai sab Ki Nazar ashi pr jaati hai aur sab bolte bahut acchi Dulhan Hai bahut Sundar lag rahi hai.....FIR donon ki jayamala hoti hai aur Pandit Ji randeep ko Mandap per bulate Hain FIR sari rasmo ke sath donon ki shaadi sampann Ho Jaati Hai.....
Sameer aur Naina Puri shaadi Mein Udaas Udaas ghumte Hain....
Randeep ashi ko thoda shak ho jata hai ki donon ko hua kya hai?....
Randeep Ashi Tumhen Sameer aur bhabhi ko dekh kar thoda Ajeeb Nahin lag raha aisa lag raha hai donon ko jyada. Hi pareshan hai.......
Aashivha. Main do din se dekh rahi hun donon bahut pareshan hai ghar jakar Unse baat karte hain....
Randeep Ghar Jate Hi nahin abhi Ham car Mein Ham charo Sath Mein Honge to main tabhi Sameer se baat kar lunga.....
Ashi Ha ye bhi theek hai FIR Aash Bidai hoti hai. Sabki Aankhon Mein Aansu Hote Hain .....
Sameer Naina Ashi Randeep car Mein baith ke ghar ke liye nikal Jaate Hain Suman aur Aarav Apne Dadaji ke paas Hote Hain.....