sagayi

511 73 16
                                    

Ashi randeep ye kya kiya tumne apne Mathe par hath Rakh deti hai aur sindoor Ko chhutti Hai .....
Randeep  mene Tumhen Hamesha ke liye Apna banaa liya hai aur tum mujhe  Kabhi chhodkar Nahin Ja sakti ho........
Aashi Apne donon Hath Randeep ke neak pe daal Deti Hai ab main Tumhen Kabhi chhodkar jaaungi Bhi Nahin I love u randeep aur apne lips Randeep ke lips per Rakh Deti Hai....
Randeep Aashi ko Apne aur Kareeb kar leta hai donon ek dusre ko kiss Karte rahte hain.....
Randeep Ashi ko God Mein Utha Kar Uske room mein le jata hai aur bed par Lita deta hai darvaja Band Karke light off karke Ashi ke Paas Aake baith jata hai......
Ashi blush krne lgti hai..
Randeep Aashi ke kapde  utne lgta hai..
Ashi apna sir pillow pr rkh deti hai ..
Randeep ashi ki back pr kiss krta hai apne daat se ashi ki bra ka huk khol deta hai or bra ko dur faik deta hai...
Ashi randeep ko hug kr leti hai..
Ashi randeep ki shirt ke button kholne lgti hai or sath me kiss bhi krti rhti hai..
Randeep ashi please aisa mt kro na to tum rat bhar pareshan hone wali hu.....
Ashi acha ji jo krna hai kro me wait kr rhi hu..
Randeep aisa kya lo aaj ki rat tume hamesh yad rhegi....
Randeep Aashi  dono pori bat ek dusre ko pyar krte hai....
Suba ke 5 bje..
Ashi aahhh  uhhh ahhh randeep ab bs kro ab pain ho rha hai....
Randeep rat ko to bahut bol rhi thi ab kya huaa.....
Ashi randeep ab to me hamesha tumare sath hu please ab nhi kro....
Randeep ek shart pr...
Ashi ahhhhh  randeep kya  hai ab..
Randeep ashi hamari shadi ke bad me roj rat ko tume aise hi pyar krna chahta hu tum mujhe is ke liye kbhi mna nhi krogi bolo major hai...
Ashi ahhh uhhh randeep  deere kro okk manjor hai ab to mt kro na...
Randeep okk bs last round okk phir tum so jana ..
Ashi okk jaldi kro ab...
Randeep haaye merri jann isi ada pr to me tum pr Marta hu...
Ashi ahh uhhh randeep bs kro na ab...
Randeep okk ab so jao me bhi so rha hu...
Next morning...
Dono aisi hi apni life ke kuch time  randeep ashi dono ek dusre se pyar krte rhte hai or apne ghar aa jate hai.....
Ghar aa kr une pta chalta hai  ki unke  family ne unki shadi tay kr di hai .....
15 din nikla jate hai...
Randeep bahut khush hote hai ..... naina sameer hamri shadi bhi kash aise hoti kina maza aata ...
Sameer naina ko apne karib kr to kya huaa apni shadi ki sari rasme in ki shadi me pori krge...
Naina acha okk mr Maheshwari  ab chale 2 din bad sagayi hai...
Sameer ha chalo waise randeep kaha pr hai...
Naina sayad ashi ke sath neeche hi hai....
Sameer acha chalo neeche chale hai ...
Randeep ashi ek dusre ko dekh rhe hote hai.....
Sameer randeep shadi ke bad ashi ko dekh liyo ab chal tere liye sagayi ke liye ring leni hai...
Naina me bhi chlao sath me...
Sameer ha chlao...
Naina mummy hum aate hai aap bacche ko dekh lena...
Vishaka ha me baccho ko dekh logi tum aram se jao...
Sameer ab chlao bhi ...
Naina ha chal rhi hu...
Randeep ashi Apne me hi leg hote hai...
Naina ashi sath hote hai or randeep sameer ke sath hote hai...

dil mil gye ( Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें