ashi pregnant

400 67 21
                                    

Sameer naina ko hug kar leta hai aur Aankhon Se Aansu bahate Hain Naina please uth jao main Tumhare Bina Ji Nahin Paunga please naina......
Sameer ke Aansu Naina ke face par girte hain.......
Naina Dhire se bolati hai Sameer....
Sameer naina ki awaz sunni hai aur naina ko dekha hai naina please Aankhen kholo.......
Naina  Dheere Dheere apni Aankhen Bolti hai..........
Sameer randeep jaldi se doctor ko Bulao....
Randeep  jaldi Bhag Ke  doctor ko bulata hai......
Doctor Naina ko check Karte Hain....
Doctor wow magic aap sab ki dua se bachi hai  ine dusri Jindagi Mili Hai yah.ab bilkul Theek hai.....
Ashish Naina Ab To Thik hai na..... Naina ab main  ab thik hu  Dheere Dheere bolati hai......
FIR Ek Hafta Bit Jata Hai sb niana ka bahut acchi Tarah Se Dhyan Rakhta hai, aur  Ek Hafte bad naina ko ghar Lekar Aata Hai......
Aarav Aur Suman mummy aa Gayi mummy aa Gayi .....
Sameer Naina ko Khud main Utha Ke Apne room mein le Jata Hai donon bacche bhi Piche Piche  room Mein aa Jaate Hain.....
Sameer Naina ko bed par Lita deta hai aur donon bacche darwaje pe khade ho Jaate Hain.......
Naina UN donon ko dekh kar Apne donon Hath ferla Leti Hai donon bacche Bhag karne apni mummy ke paas Jate Ho use hug kar lete hain.....
Naina Mere bacche aur Aankhon Mein Aansu aa Jaate Hain........
Aarav aur suman mummy aap thik ho na aap Hamen chhodkar Mein Kahin Mat Jana......
Naina Kabhi Nahi .......
Sameer tumhara aram karo main Tumhare Liye sop Lekar Aata Hai.....
Aarav aur Suman papa Hamare liye bhi......
Sameer donon ko Aankh dikhata hai aur Naina dekh Leti Hai.....
Naina  Sameer in donon ke liye bhi sop Lekar Aana tabhi main sop piogu okk.......
Sameer ok madam Jaise sameer Jaane lagta hai vaise hi Aashi aur Randeep sop Lekar room mein enter Karte Hain.....
Ashish Mein Sabke Liye Sup le kar aayi hu Aaja bacchon Mein Tum donon Ko Pila deti Ho.......
Aashiq bacchon ko Sup pila Rahi Hoti Hai ....
Aashi ko ulti aane lagte hai  or ashi uth ke Washroom Mein Chali Jaati Hai.....
Randeep bhi Uske Piche Piche jata hai..... .
thodi der bad ......
Randeep Aashi ko hug Karke Bahar La Raha Hota Hai......
Sameer naina dono Dekh Rahe Hote Hain.....
naina Aashi Tumhari tabiyat theek nahin hai kya?.......
Ashi randeep ki or dekhti hai....
Sameer randeep kya bat hai....
Randeep bhai wo bat ye hai ki aap dono bade papa bane wale hai....
Sameer naina phir ashi ki or dekhte hai....
Ashi blush kr hi hoti hai...
Naina me masi bane wali hu...
Ashi naina ko hug kr leti hai....
Najna kitne dino se ye bat chupa rakhi hai....
Ashi 3 mahine hone wale hai....
Naina tum dono shadi se pahle hi...
Sameer randeep wah bhai kya bat hai hum dono ne bhi shadi se pahle or ab tum bhi...
Ashi blush krne lgti hai to apne room me chali jati hai....
Naina sameer tum.bhi na ki h bhi bol dete ho...
Randeep bhi apne room me chala jate hai...
Sameer naina ko apni or khichta hai...
Sameer ko hai whi bola hai mene or tume bhi suhagraat shadi se pahle hi bnayi thi yad hai na tum kaise shrma rhi thi...
Naina sameer ab chup ho jao....
Sameer naina ke kan ke peeche bolta hai naina ab or kitne din or dor rho tum se....
Naina sameer tumari waja se hi duniya me lot kr aayi hu bs thoda sa or Sabar rakho phir me tume nhi rukogi pakka ...
Naina sameer ke forehead pr kiss krti hai...
Sameer ab kabhi mujhe dor mt jana me mar aage sameer bol nhi pata hai...
Naina apna hath sameer ke muh pr rkh deti hai...
Naina ab kbhi kbhi mujhe dor Jane ke bare me mt sucha hum kbhi Juda nhi hoge smjh mr Maheshwari....
Sameer smjh gya mrs maheshwri

dil mil gye ( Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें