Sameer suman ro to nhi rhi ab......
Naina nhi ashi ne chup kra diya.....
Sameer naina ko hug kr leta hai aaj please baccho ko mummy ke pas sone dena me tume ji bhar ke pyar krna chahta hu please naina...
Naina ki aakhao me aashu aa jate hai...
Sameer aaj nhi aaj me tum or hamara pyar aj ye ashu ko koi kam nhi hai naina ke ashu saf krta hai samjhi mrs maheshwri.....
Naina sameer ko hug kr leta hai okk mr Maheshwari ab neeche chale sb hamara wait kr rhe hoge....
Sameer okk chalo.....
Phir sb dinner kr apne apne room me chale jate hai...
Arav mamma aaj me dadi ke pas souga...
Naina sameer ko taraf dekhti hai phir smile krte huye ha bolti hai...
Suman or me bhi mamma dadi ke pas sougi..
Sameer suman ko gud me utha leta hai ..
Suman papa me aap se najar hu or me aap se bat bhi nhi krogi aap mujhe neeche utharo please papa...
Sameer or agr papa suman kal aap ko bahar ghumene le jaye shopping bhi kr waise tb bhi suman apne papa se bat nhi kregi...
Suman nhi...
Sameer suam ok neeche uthar deta hai or kan pakadkr sorry bola I am sorry baccha papa ko maf do ab kbhi bhi papa aap pr gussa nhi kregi...
Naina suman papa aap se mafi mag rhe hai na aap to papa se pyar krti ho na to jaldi se papa ko maf kr di...
Suman okk me papa ko maf kr dogi lekin papa mujhe ghumne or shopping kr aane ke jayegi okk...
Sameer okk papa ki jann ...
Suman mere pyare papa ...
Sameee suman ko hug kr leta hai...
Suman papa mujhe nid aa rhi hai mujhe sone jana hai.....
Vishaka chalo arav suman...
Randeep bhai kya bta hai jo aap gussa kr rhe hai...
Sameer ashi randeep ko sari bate pta deta hai....
Ashi meri bahen ko kuch nhi hoga ab naina bilkul sahi ho jayegi....
Sameer kuch nhi hoga hamri naina ko ab naina ko aram krna hoga chalo naina room me chalte hai....
Ashi randeep aaj tabiyat kharab lg rhi hai or chakra bhi aa rha hai ....
Randeep ashi dr ke pas chale.....
Ashi nhi abhi tum mujhe room me le kr chalo...
Randeep smile karta or ashi ko apni ghud me utha leta hai...
Ashi apne dono hath randeep ke neak pr dal deti hai ...
Randeep ashi ke forehead pr kiss krta hai....
Ashi pori life bs mujhe tumari Baho Mein Rahana hai.....
Randeep Aashi ko room mein le aata hai ashi ko bed pr baith deta hai aur darvaja lock Karke Aashi ke pass Aakar baith jata hai.....
Ashi randeep ke forehead pr kiss krti hai bhi cheak Eyes or phir last Mein Randeep ke lips per apne lips rkh Deti Hai dono ek dusre ko kiss krne lgte hai...
Randeep ashi ko bed pr leta deta hai ...
Ashi randeep ko hug kr ke so jati hai...
Sameer bhi naina ko ji bahar ke pyar krta hai sb kuch bhol jat ahai...
Naina ahhh sameer bs kro me thak gyi hu...
Sameer naina ye pal yhi tok jaye me tume pyar krta rho ..
Naina me hamesha tume pas hu ...
Sameer hamesha na...
Naina ha
Sameer ab tum so jao suba hone wali hai kal tumara operation bhi hai...
Naina tume hug kr ke sona hai...
Sameer smile krta hai or naina ko hig kr leta hai thodi der bad naina so jati hai or sameer bhi naina ko dekha dekha so jata hai...