merj jann naina

375 76 20
                                    

Doctor bahut pyar karte ho aap donon ek dusre se. ....
Naina Ek Jaan do body hai. Hamari Jaan Ek dusre Mein Basti hai aur Naina Ki Aankhon Mein Aansu aa Jaate Hain....
Sameer Naina ka Hath Tham leta hai.. doctor Sameer Naina ko dekh kar smile karti hai ya Kuchh davaiyan aur aur yah, Kuchh list Hai Jiska hisab Se Naina ko khana pina . Yoga Aaram yah sab karna hoga time to time....
Sameer ha sb dekh loga  doctor main bilkul Dhyan rakhunga Naina ka ab Naina ko Lekar kab aana hai....
DR. Ab yah 15 din ki dawai abhi 15 din bad aap donon ko aana hai aur FIR dekhte hai Naina ki condition kaisi hai?....
Sameer  Naina Ghar ki taraf Aa Jaate Hain...
Waqt Tu apni Tej mein nikalta rahata hai....
Naina ke cancer ko 2 mahine nikal Jate hai....
Doctor Sameer ko call Karke hospital mein Bulati Hai....
Sameer doctor aap ne muje bolaya...
Doctor Ha sameer  aap Andar hai aapse Koi Jaruri baat karni hai Naina ke bare mein.....
Sumeer doctor ko serious baat hai....
Doctor  ha Sameer serious Baat to hai. Ab Hamen Naina Naina ka operation karna hoga dawai use pe Asar nahin kar rahi hai. Naina ke paas ab time kam bacha hai? Hamen jaldi se jaldi Naina ka operation karna hoga.....
. Sameer lekin doctor aapane to Kaha Tha Naina davaiyon se theek ho jayegi.....
doctor Haan Maine Kaha Tha lekin Naina tension Le Rahi Hai Jis vajah Se a davaiyan use per Asar nahin kar rahi hai To Hamen ISI Hafte Naina ka operation karna hoga. ....
Summer to operation ke bad Naina theek ho jayegi....
Doctor ha. Operation hone ke bad Naina bilkul theek ho jayegi. Bus Kuchh mahinon ke liye dawai khane hogi wo to normal Hota Hai To Tum batao Sameer is hafte me tum operation ke liye Naina Ko Mana Loge.....
Sameer Doctor operation ki taiyari karo main nains ko Hospital le aaunga, aap bus Bata dijiye kab aana hai....
Doctor to theek hai Monday ko operation karte hain 10 baje. Tumne Naina Koi Hospital Le Aan....
Sameer Ghar Ke Nikal Jata Hai pure Rashte Yahi Sochta hai ki Naina ko kaise bataen operation ke liye....
Sb sath me baitk or launch kr rhe hote hai...
Suman mummy mujhe pasta kaha hai aap ka hatho ka please bnake do mummy.......
Naina ha beta abhi ban kr lati hu...
Naina jaise hi uthti hai use chakra aane lgte hai naina wasap wahi baith jati hai...
Naina suman aaj nhi kal ban dogi okk beta...
Suman mummy abhi khana hai please bnao na please zidd krne lgti hai...
Sameer gusse me bolta hai suman mummy bola na kal bnayi to zidd kyu kr rhi ho or uth kr apne room me chala jata hai..
Suman rone lgti hai...
Ashi suman aaj aap ki masi aap ke liye pasta banegi me aap ki mumny se bhi acha bnati hu me .......
Suman sachi masi ...
Naina me abhi aati hu or room me jati hai sameer khidki ke pas khada hota hai.....
Naina sameer ke pas jati hai or sameer ko back hug kr leti hai...
Sameer ki aakho me aashu hote hai...
Naina sameer suman pr gussa nhi krna tha phir kyu kra...
Sameer naina ko hug kr leta hai rone lgta hai..
Najna doctor ne kya kaha hai jo tum pareshan ho...
Sameer naina operation ke bare me bta deta hai...
Naina ek last change hai mujhe bacche ka naina kya bol nhi pta hai sameer apne lips naina ke lips pr rkh deta hai dono apne pareshani ko bhol kr ke dusre ko kiss krne lgte hai...
Naina sameer bs kro koi aa jayega.....
Sameer  suman to to nhi rhi sb...
Naina nhi ashi ne chup kra diya usse


dil mil gye ( Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें