Jindagi Ne Rukh Kaisa Badla ki Charo ki life ek dam Badal Di ab dekho kya hota hai donon ki life mein .....
5 sal leep.....
Mumbai..Ek Khubsurat sa ghar Hota Hai ..
Ek lady kitchen Mein kaam kar rahi hoti hai hi do bacche bhagte Hue apni mamma ke pass Aate Hain...
Suman mamma papa aap ko room me bola the hai...
Arav mamma mujhe bhok lg rhi hai kuch khane ko do na...
Lady are mere bacche ko bhol lg rhi hai abhi mamma apne raj Kumar ko breakfast deti hai...
Suman lekin mamma papa ko kya bolo ..
Lady tum dono yha baith kr breakfast kro me tumari papa ko dekhti ho ...
Lady kali aap arav or suman ko nashta kr dena me abhi aayi hu...
Kaki ji Bahurani....
Lady sameer kya hai kyu chila rhe ho aa rhi hu...
Sameer naina ko apne karib krta hai jb se bacche aatehai tum dono m3 hi khi rhti ho mujhe to Romance krti ho nhi hu ...
Naina cha mere pyare pati ko mere sath romensc krna hai .
Sameer ha bahut Sara...
Naina acha to aaj kahi bahr chale ghumne aaj ki rat bahr hi bita lege...
Sameer sach...
Naina ha bilkul sach...
Sameer lekin bacche...
Naina apni hi jaldi bazi me wo ashi aane wali hai aaj to wo ruk jayegi.....
Sameer gusse me mne kirby bar bola hai ashi ko yha my bolata kro aft ghar me kisi ko bta chla gya ki hum yha rhte hai to pta hai na kya hoga hum.ne shadi bhag ke ki hai ...
Naina sameer please gussa mt kro me ashi ko mana kr dogi wo yha mujhe milne nhi aayegi naina ki aakho me aashu aaye hai...
Sameer naina ki aahu dekh leta hai sameer niana ki aakho se aashu saf krta hai please nina ro mt me tume rota huaa nhi dkeh skata hu...
Naina sameer ko hug krleta hai or rone lgti hai sameer mujhe ghar jana hai mujhe mummy papa ki bahut yad aati hai...
Sameer ki aakho me bhi aashu aa jate hai mujhe bhi apne bhai ki bhaut yad aayi hai ek bar wo mujhe milne bhi aaya tha mene usse yha aane ke liye mana kr diya...
Naina tumari bhai randeep....
Sameer ha randeep..
Naina wo aaj ashi bhi aa rhi hai to kyu na randeep ko bhi bola lo or ku h suchte hai apne ghar wapas Jane ka...
Sameer pahle sushta hai okk me randeep ko call krta hu..
Tbhi Achanak se randeep ka call aa jata hai...
Randeep hello bhai kaisa hai ..
Sameer me thik hi tumkaisa hi or mummy kaisi hai aakho me aashu aa hau
Randeep me thik hu or mummy tume hi yad krti rhti hai please bhai ghar aa jao ...
Sameer ye sb bate chod ye bta kaha pr hai to....
Randeep wo bhai me kisi ka kam se Mumbai aaya hu...
Sameer ye to bhaut achi bat hai teri bhabhi ne tujhe aaj ghar pr bolya hai or aaj rat to yhi rokega smajha.....
Randeep lekin me papa ko kya bolo..
Sameer kuch bhi bol de ...
Randeep okk me kam kr ke aata hu ghar pr..
Sameer okk chal rkhta hu...
Sameer nain aaj mere bhai ghar pr aa rha hai to uski pasand ka khana ban dena...
Naina ha thik hai randeep ko Khan me kya pasand hai ye bta do...
Sameer naina ko bs bata deta hai.....
Naina khichan me kaki ji khane tyari krti hai tbhi Achanak ashi ka call aata hai...
Naina ha ashi kaha pr hai phon speaker per Hota Hai.....
Ashi naina wo mujhe aane me thoda let ho jayega aane me to kya me hotel me hi rok jau.....
Sameer nhi sali Sahiba aapko Ghar per hi aana hoga Ham Sab aapka wait Karenge...
Ashi okk jija ji me ghar pr hi aa jaogi...
Naina tune sun kiya na to sb ab aa jaiyo ghar pr ..
Ashi okk aa jaogi chal rkhti hu...
Naina okk..
Sameer naina kya kabhi ashi or randeep ek dusre se mile hai...
Naina mujhe to pta nhi kis bat ka mene kabhi ahsi ko randeep ke bare me btaya hi nhi...
Sameer ha mene bhi randeep ko ashi ke bare me btaya hi nhi..
Naina koi bata nhi aaj dono ek dusre se mil lege...
Sameer ha thoda kam kr mera hau ye suman or arav kaha pr hai...
Naina wo Sloane kamreme pad rhe hai mene une bola tha chahi or masi aa RH ahai to tum abhi pad lo badna bad nhi paoge...
Sameer ha ye thik.hai .....
Sucho sucho an story mein kya hoga Kya randeep aur Ashi Ek Sath Honge ya alag alag Honge...