ashdeep samaina or goa

664 104 30
                                    

Randep apne kamre me baith hota hai  or kuch such rha hota hai...
Randeep ashi ko Facebook pr dhudo kya chal ek bar dekh leta hu...
Randeep apne Facebook pr ashi agarwal ka nam dal ka ashi ko dhudta hai or ashi usse mil.bhi jati hai...
Randeep chal mil  gyi ha friend request bhej deta ho or randeep thodi der me so jata hai...

scene change...
Naina apne kamre se bahar aati hai or sb lunch kr rhe hote hai Naina bhi chup chap aa kr lunch  krne lgti hai...
Naina papa sorry mene aap se aise bat kri...
Anand naina koi bat nhi...
Naina papa me ye project kr logi me tension me lo...
Anand naina mujhe pata tha tu ha bol degi kal se project suro krna hai to sameer se bat kr lena mujhe pta ha tume usse bat krna acha nhi lgta hai lekin beta krna to padega na...
Naina okk papa sirif aap ke liye...
Anand meri pyari bacchi...
Ashi to me kya hu papa
Bela ashi tum pyari bacchi Hain.
Ashi ha Mari to mamm hi hai...
Or sb sath hath me hasne lgte hai..
Sb sath me mil ka launch krte hai..
Naina ko ek mag aata hai or niana msg ka jawav okk me deti hai.....
.ashi kya huaa naina ...
Naina kuch nhi tu khana kha mera ho gya Hain mammy mujhe kuch kam se jaa hai me thodi der me aa jaogi...
Bela time se aa jana naina...
Naina okk mumny
Naina car le kr nikal jati hai...
Ashi ap e kamre me aa kr apna phon chalne lgti  hai...
Tbhi uses Facebook pr randeep Maheshwari hi friend request multi hai ...
Ashi ye to whi hai  jiski bike mene Thokar mar di thi...
Ashi randeep ko friend request accept kr leti hai...
Randeep bahut khush ho jata hai pr randeep ashi ko msg krta hai hiii ahsi aap ne mujhe pahchana...
Ashi hii randeep ha aaj bhi him mile tha...
Randeep ha aap ne meri bike ka kya hal kr diya ...
Ashi sorry ..
Randeep sorry mt boliye aap...
Ashi waise aap kya krte hai...
Randeep me apne ke papa ke sath office jata hu pr aap...
Ashi me abhi final year kr rhi hu...
Randeep waao yar collage ke life kitni achi hoyi hai ...
Ashi ha ye to hai acha me bad me bat krti hu...
Randeep okk byee..
Randeep ye to mere  jal me ashani se fash gyi hai ab bs Goa me is ke sath ek rat beeta lo waise dekhne me to hot sexy bhi lgti hai is ki Body ke sath khel me maza aayeg or smile krne lgta hai...
Ashi ye randeep acha ladka hai or sayad mujhe like bhi krta hai  ye suchte suchte so jati hai..
Sameer ek park me gril ka wait kr rha hota hai kaha rh gyi bola tha time pr aaja lekin meri sunti kaha hai...
Girl sameer ki sari bate sun leti hai are bab re ye to bahut gusse me lg rha hai kya kro ab ha jakar ise hug kr leti ho...
Girl sameer ko peeche se jakr hug kr leti hai...
Sameer girl ko apni se dur krta hai ab aa rhi ho me kb se tumara wait kr rha hu...
Girl sorry ghar se niklne me time lg gya sorry na...
Sameer girl ko apni or pni ota hai acha aisa kya waise mujhe ek project milne wala hai or kal se suro ho jayega .
Gril acha ..
Sameer or pta hai jo ladki us project ko mere sath kr rhi hai yar bahut hot hai......

Koi bata skaha hai wo girl kon hai

dil mil gye ( Complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें