Sameer Randeep ko Sare mein Dhoondta hai lekin rundeep Sameer ko Kahin Nahin Milta Hai ...
Phir last mein Main Sameer Beach Par Jata Hai ....
randeep Bus kudne hi wala hota hai lekin Sameer randeep ko piche se pakad ke Dhakka de deta hai aur donon Ekta Jameen per Gir Jaate Hain....
Randeep sameer Tune Mujhe Mar Jaane dete Jab Meri life mein Aashi hi Nahin Hai To Meri Life main Kuchh Bhi Nahin Hai Mujhe Apni Jaan deni hai aur Aankhon Se Aansu Baithe rahte hain ....
Sameer randeep ko pakad ke Ek jordar thapad lagata hai aur Randeep ko hug kar leta hai....
randeep bhi sameer ko hug kr leta hai or baccho ki tara Rone lagta hai.... Sameer Randeep Ko karvata Hai randeep Sameer Main Aisa Kya Karun ki Ashi man jaye or mujhe maaf kar de meri Galti Ke Liye....
Samat Randeep pahle Shant Hoja Main Hoon Na Tere Sath Kuchh sochte hain aur Aashi Ko Mana Lenge.....
Randeep Sameer Aashi Maan Jayegi na Uske Bina Jeene Ka Soch Bhi Nahin Sakta I love Ashi....
Sameer ha man jayegi chal ghar chalte hai naina pareshan ho rhi hogi ....
Randeep leki ashi bhi hai waha pr me tere sath ghar nhi jaoga....
Sameer chup kr or ghar chal samjha wo mera ghar hai....
Scene change...
Aashi Apne Kamre Mein baith kar Ro Rahi Hoti Hai Jab Naina uske paas Aati Hai....
Ashi Naina Ko Dekhkar jaldi se apne Aansu saaf karti hai or rona band kar deti hai...
Naina Ashi Randeep tumse bahut pyar karta hai hi use Baat Ko 5 saal ho gaye hain Ab To randeep ko maaf kar do....
Ashi Naina Kaise maaf kar do Randeep Ko Jab Jo uski Shakal dekhte ho vah sab Yad aa jata hai jo usne Mere Sath Kiya Hai hi....
Naina Aashi Mujhe Aisa Kyon lag raha hai koi aur baat bhi hai jo humse Chhupa rahi hai....
Aashi ek dam se ghabrahat jaati hai aur koi baat nahin hai jo main tumse Chhupa Rahi Ho To jao mujhe Aaram karna hai....
Naina hall Mein aa Jaati Hai hi Sameera Randeep ka vate karne Lagti Hai....
Aashi Kaise bataon Main Tum Sabko ki randeep ke sath ek rat btane Se main uske bacche ki maa banne wale thi aur main apna abortion kara liya tha Yahi sochte sochte Ashi ko chahti hai...
Randeep aur Sameer Ghar Pahuchte hai ....
Randeep bhabhi Ashi kahan hai vah theek to hai na....
Naina ashi thik hai abhi wo so rhi hai tum apne room me jao me khana wahi bhej wati hu....
Randeep apne roome se pahle ashi ke roome me jata hai ashi so rhi hoti hai ashi ke forehead per kiss Karke Apne room Mein Chala jata hai....
Ashi apne aakhe kholti hai or randeep ko jate hute dekhti hai...
Ashi ke aakho me bhi aashu hote hai kya me randeep ko maf kr do kal hi randeep se bat krti hu..
Ashi randeep ko ek mag krti hai mujhe rat ko.chat or aa kr milna sb ke sone ke bad tum se jror bat krni hai...
Randeep msg padta hai or fase or smile aa jati hai...
Randeep ashi ko msg krta hai thik hai 12 bje milte ha...
Sb dinner kr apne apne room me aa jate hai..
Randeep chat pr chala jata hai. ..