Sangi Saathi

214 15 23
                                    


Romendra: Rudraaaaaa, ab kya kiya tune nalayak....

Sati: Baba... Dost ne kuchh nahi kiya. Unko mat daanto.... Sati baby gussu baby ban jayegi... Sab aapki galati hai...

Romendra: Yeh aagayi Dost ki waqil... tu chup kar Chudail. Har baat pe "Baba aapki galati hai" Bolke bach jati hai...meri kaise galati hui...

Sati: Baba aapne kaha tha... Rudra White sherwani pehenega... Toh aapki galati hui na?

Romendra: Chudail, meri galati kaise hui. Woh White sherwani hi pehenega....

Sati: Yahi... yahi...yahi galati hai aapki. Aapne kaha White aur maine kaha Blue. Dost ko bhi Blue hi pehenna tha... par phir aapse unko dar bhi lag raha tha... toh woh mala se apni sherwani chhupa rahe the aapse... usi mein sab gadbad ho gayi toh galati aapki hui na? Aap toh kuchh samajhte hi nahi bas baat baat pe NoorJahan ban jaate ho.

Romendra: NOORJAHAN... NOORJAHAN!!! Khabardar jo mujhe Noorjahan kaha toh... Simran ne bhi mujhe isi naam se bulana shuru kar diya hai... Sab teri wajah se...

Sati: Bolegi Sati aapko Noorjahan... Jab dekho achhewale Blue kapde reject kar dete ho aap... Sab aapki galati hai... Bas Bas Bas ....Bol diya Sati ne... Sati ko sab pata hai... Girlfriend ko bhi Sati ne manaya Shadi ke liye... aap toh paise ginte rehte varna... huh

Sati was going away when she heard Romendra mumbling...

Romendra: Milne do Rudra ko... Aaj iski chamdi udhedta hu.... Humesha mujhe hi daat padwata rehta hai nalayak... Seedhe Seedhe White sherwani kyu nahi peheni... Aur yeh Shadi kholne ka kya chakkar hai...

After sometime Romendra was taking shower to get ready when he came out screaming

Romendra: SAAATI!!....CHUDAIL TU DEKH KYA KARTA HU MAIN AB TERE SAATH...

Rudra: (Rushed in the room) Baba kya hua?

Simran rushed in her wedding dress... and Sati came at last and stood near the door...

Romendra: Sati nalayak ladki, Chhipkali, Chudail... kya kiya yeh tune....

Rudra turned to look at Sati in wonder...

Rudra: Pixie .... Tell me tumne nahi kiya yeh...

Sati stood near the door scratching the wood...

Simran: Sati kyu bachche, aisa kyu kiya? Ab Baba apni shadiwale din kaise lagegnge... Par kiya kaise yeh?

Sati: Girlfriend, Maine Baba ke shower head mein Ujala neel powder daal diya...

Par...par...par woh isliye kyunki Baba mere Dost ko punish karnewale the...aur Dost ki koi galati nahi hai. Sab Baba ki galati hai....

Girlfriend inhone kaha mere Dost ki "chamdi udhed denge"... aisa koi karta hai apni Shadiwale din... Paap chadta hai... haina?

She rushed to Rudra and held his hand and brought him to Simran...

Dekho ....aap hi dekho (held Rudra's chin and brought his face closer to Simran's face) mere Dost toh ittne bhole se achhewale bete hai... Inse galati se Shadi hogayi toh koi fir iss wajah se maarta hai kya?

Maine puchha Shadi kholte kaise hai toh woh answer toh ataa nahi Baba ko...Ulta mere Dost ko hi maarenge. Chhote bachcho se galati hoti hai toh unhe punish karte hai kya? Gandu gandu gandu Baba. Koi nahi marega mere Dost ko... varna phir dekh lena Baba....

Simran: SHADI ....kisse shadi hogayi Rudra ki...

Sati: Mujhse...

Simran: Tum dono ki shadi .... Kaise hui shadi?

Sati: Woh dost ko apni Blue sherwani chhupani thi Baba se toh maine unhe 3 times mala pehnake dekh rahi thi.... Toh galati se shadi hogayi... ab isme Dost ki kya galati hai...?

Simran: Par Sati beta shadi ko khol nahi sakte... ek baar hogayi toh hogayi.... Ab toh zindagi bhar nibhani padegi...

Sati: (slapped her forehead) Uffo... Dhat dhat dhat.... Ab jab Sati ko jana padega toh Dost ka dhyan kon rakhega....

Simran: Kaha jana padega beta?

Sati: Maa ko dhundne... Jab Baba ka operation ho jayega toh Sati jayegi uss Digvijay ko maza chakhane... Chadegi nahi usko, meri maa ko mara... usse pagal khane bheja... Dekhna girlfriend usko main kaise Neel wale pani mein nahi kichad wale pani mein duboke torture karungi....

Romendra: Sati.... Nahi, tu mujhe chhodke nahi jayegi...Tune wada kiya tha na apni maa se ki tu hum sabka dhyan rakhegi... phir...

Rudra: Sati jayegi Baba, par iss bar akele nahi jayegi... Meri Sati ke sath uska Rudra jayega... Aur hum dono milke Sanchi Maa ko chhudake layenge...

Titilating CatharsisWhere stories live. Discover now