Raazdaro ki Mehfil

238 15 40
                                    

Rudra took Sati for a long drive after the marriage and then he made her sit on the bonnet of car...

Rudra: Pixie, mujhe apni maa ke baare mein sab kuchh bataona... Jaise tum story sunati ho waise. Mujhe unke bare mein sab janna hai...

Sati : Maa ... meri maa bahut achhi wali codebreaker thi. Baba ki best student aur IB ki best agent... but phir woh uss aadmi se mili aur phir Digvijay se shadi bhi karli... aur woh ganda wala aadmi usne maa ko torture kiya aur Baba ke khilaf unhe use karne ki koshish ki. Par maa toh Baba ki dost thi toh unhone uss admi ko galat info diya aur phir uss admi ne maa ko bohot mara aur torture kiya, main maa ke pet mein thi shayad isliye main normal nahi hu... par phir Baba aaye unhone hume bachaya aur saalo tak chhupake rakha... par phir ek din aapko target kiya gaya aur maa ko uss gande admi ke saath jana pada aapko bachane ke liye. Ek sharp shooter aapke college mein aap pe nishana lagaye tha. Aur Digvijay ne maa se kaha ke woh agar uske sath nahi gayi toh Aapko nuksaan pahuchayega.

Maa ek aisa code develop kar rahi thi jo time to time change ho jata hai. Par aise hi nahi change ho jata hai... Jaise hi aap uske security system ko breach karoge. Uski coding Key aapko gibberish information dega. Aur woh code sirf highest order information ke liye use kiya jata hai. Pehle toh woh uss code ki key maa se banwana chah raha tha... but phir use humare defense ke ek bohot bade project ke bare mein pata laga... Kuchh bada hai jisse humare dushman janne ke liye bohot curious the. Saalo tak woh maa ko torture karta raha aur maa use bewakoof banati rahi...

Rudra: Kaise?

Sati: Dost aap kisiko batana nahi... Baba ko bhi nahi... Maa ne mana kiya hai.

Rudra: Sati par kyu?

Sati: Dost yeh cheez jis kisiko bhi pata lagegi uski zindagi khatre mein hogi...

Rudra: Sati par woh cheez hai kya....

Sati: There is a substance developed by a friend of Maa in DRDO (Defence Research and Development Organisation). This substance can be shot at any kind of Nuclear Weapons and can diffuse them within moments.

Uss mein bohot sare technical cheeze bhi hai jo aap ko bata ke abhi fayda nahi... But Maa ke uss friend ki achanak kisi ne Murder kar diya. But unlogo ko uss substance ka formula tab bhi nahi mila...

Rudra: Oh kyu?

Sati: Kyunki maa ne woh formula aur woh substance dono chhupa diye hai. Aur Digvijay Maa se woh formula liye bagair manega nahi.

Rudra: Toh tumhara plan kya hai Sati?

Sati: Haha Dost Plan hai aur zabardast plan hai...

Rudra: Kya?

Sati: Digvijay mujhe sirf dimaag se unbeatable samjhta hai. Physically woh mujhe ek coward samajhta hai... Mujhe usse issi baat pe phasana hai... Maa ne aur maine ek zabardast plan banaya hai.

Rudra: Sati, Mere Pixie ko kuchh hoga toh nahi naa...

Sati: (looked at Rudra's tensed face) Aap meri itni fikar kyu karte ho dost? Aap toh mujhe pasand bhi nahi karte.... Maine aapke Baba aap se galati se leliye tha na...phir?

Rudra: Par ab toh meri Pixie meri best friend hai, haina...

Sati: Dost Maa ne kaha tha aap ko kuchh nahi hona chahiye... Baba aur unki puri family ka mujhe dhyan rakhna hai... Toh main aapka kya karu? Aapko chhodke bhi nahi jaa sakti aur leke kaise jai Sati... Waha woh mujhe bohot marenge aur aap phir pareshan ho jaoge... Aap trained nahi ho na...

Rudra: (Picked her up and held her in his arms tightly) Koi nahi marega tumhe. Jaan se maar dunga main Digvijay ko agar tumhe chhuya bhi... Samjhi tum... Meri Pixie ho tum aur aise hi main Romendra Pratap Singh ka Beta nahi. Jo maine keh diya samjho kar diya.

Sati: Dhat! Aap aise karoge toh kaise chalega Dost? Aur chhodo mujhe varna Tuktuk pichak jayega...

Rudra: Sati tum mere sath ayi date pe aur sath Tuktuk ko layi ho. Tumhe tumhare TV walon ne nahi bataya Date pe teesre kisi ko nahi late sirf do log jate hai?

Sati: Oh! Aisa kya? Sati ne dating ke bare mein research nahi kiya isliye nahi pata hai. Tuktuk abhi naya naya friend bana hai toh use comfortable hone mein madad karni padegi naa... Aur Ddhinku aur Dhondu ka kya bharosa, use pair ke neeche hi daba de ya kat lete toh? Aise hi stupid ki tarah khelte hai dono.

Aur Dost itna gussa karte ho aap bhi Baba ki tarah, zyada gussa kiya toh aapka naam Anaarkali rakhna padega... Aur ab Sati se gussa karke kya fayda? Kaha tha achhiwali girlfriend dhund ke deti hu... phir usse shadi kar lena... woh aapka dhyan rakh leti par aapne khud hi yeh gadbadwali shadi kar li, ab Sati kya kare? Dhat!... Janaa toh padega hi na... Aur jayegi Sati toh pitegi bhi aap ke gussa hone se kya fayda?

Rudra: Nahi bas keh diya toh keh diya.... Koi nahi pitega meri Pixie ko. Ab Pixie meri ho gayi bas. Aur koi DHAT! nahi chalega Bas. Tumne kaha tha ke ab tum mujhe chhod ke nahi jaa sakti. Ab toh Shadi hogayi ab kuchh discount nahi mil sakta...

Sati: Uff Dhat...Dhat...Dhat, ab phirse plan banana padega. Par aap waisa hi karoge jaisa Sati bolegi, Okay?

Rudra: Haa theek hai par sirf tab tak jab tak koi tumhe marega nahi... Agar tumhe mara toh phir meri koi guarantee nahi... Phir main

Sati: (slapped her forehead) Anarkali ban jaoge!!

Titilating CatharsisWhere stories live. Discover now