Khatta Meetha Iqraar

259 17 49
                                    


Rudra sat in the Caravan Sati had brought with her... So that Sati couldn't find him. He was very angry now. There was no point in trying to convince Sati.

Rudra was pacing the length of the caravan and talking to himself "Agar usne soch liya toh soch liya koi use rok nahi payega... Ziddi Pixie... Mujhe sath leke jana hi nahi chahti, isliye yeh sab bahana kar rahi hai. Aur kya? Abhi Jhumki, Ddhinku ya Dhondu ne zidd ki hoti toh pukka le jati sabko... Meri koi parwah hi nahi hai... bas naam ka Dost bana diya hai. Mumma se puchhke phir jao aisa koi karta hai kya? Mujhe nahi puchhna kisi se... Mumma se puchha toh zarur manaa kar dengi woh. Main itna bada business chalata hu... Aksar abroad travel karta hu sab kya Mumma se puchhke karta hu. Mumma ko pata hai main kam se ja raha hu bas."

Sati (spoke from the open roof... she sat there swinging her legs inside the Caravan ...) Tuktuk, Ddhinku, Dhondu aur Jhumki toh mujhse puchhe bagair kahi nahi jate.... aur main toh unki Naqli mumma hu... matlab proxy Mumma... Un sabke paas toh apni apni Mumma hai... phir bhi kitne achhe bachche hai...

Rudra: (pulled her down on his arms ) achha aur main bura hu haina? Dekha tha maine kaise tumhari baat man raha tha Dhondu... jab tak usske sweets aate rehte hai tab tak baat manta hai bas...

Aur woh Tuktuk...

Sati: Tuktuk ne kya kiya? Woh toh ittu sa chhotu baby hai aur kisi se kuchh kehta bhi nahi ...aap toh bas aise hi naraz ho jate hai.

Rudra: Achha Tuktuk sabse zyada tez hai... tumhare samne aise rehta hai jaise kitna Bhola ho aur waise mujhe ....mujhe aankhe aise dikhta hai ke jaise tum uski jaidad ho... Dekhna usko ek tang se ulta tang dunga ...

Sati: Theek hai fir toh aapka naam Gussu Anarkali hi rakhna padega...

Rudra: Main tumse baat hi nahi karunga ...

Sati: Baat kyu nahi karenge... Main zidd karti hu toh kitna datte the aap. Aapne zidd ki toh main kyu nahi keh sakti aapko... Aise Dosti thodina chalti hai. Aapko agar Girlfriend se baat karne mein darr lag raha hai toh batado main baat kar leti hu. Aapko daant bhi nahi padegi, bol dungi mujhse Dost bohot pyar karte hai isliye mujhe bachane ke liye mere saath jaa rahe hai...

Rudra: Tumse pyar kyu karunga bhala. Jab dekho mujhse ladti ho, Date pe bhi Tuktuk saath leke aati ho, Sote waqt Jhumki Ddhinku Dhondu sab yaad aate hai mujhe toh bulaya bhi nahi... aur Tum mujhse pyar nahi karti toh main pyar kyu karu? Jao tum mujhe tumse koi baat nahi karni hai....

Sati: Oh achha toh aap waise hi adventure ke liye mere saath ja rahe ho Dost? Theek hai main bol dungi Girlfriend ko...

Rudra: Arey tumhe toh koi fark hi nahi padta ke main tumse pyar karta bhi hu ke nahi... Aisa kahin hota hai kya?

Sati: Uff!! Dhat ...dhat ...dhat... Kitne buddhu ho aap dost. Pyar koi injection thodi hota hai ke zabardasti lagwa do? Pyar hai toh hai... nahi hai toh kya kar sakte hai? Sati se aap pyar nahi karte toh isme aapka kya kasoor? Mere apne Papa mujhse pyar nahi karte... unhe main achhi nahi lagti toh isme unki kya galati? Main autistic hu.... Aur autistic logo sab pyar nahi karte. Isiliye toh mere sare friends bhi animals hai aur Maa Baba Sati se zyada zyada pyar karte hai taki mujhse jo sare log pyar nahi karte unki kami puri ho jaye...

Achha Sati jaldi se jayegi aur Girlfriend ko manake wapis aajayegi ab aap Anarkali mat bano... theek hai?

Rudra: SATI! Kahi nahi jana hai... Aur ...aur tumhe achhe se pata hai ke main tumse pyar karta hu... Haa par mujhe Tuktuk nahi pasand aur jisse jo bhi permission lena hai tum logi... Mujhe tumhare saath jana hai bas. Aur ... aur tumhe bhi mujhe batana chahiye ke tum mujhse kitna pyar karti ho...

Sati: Dost aap bohot confused Anarkali ho aur mujhe bhi confuse karte rehte ho.

Rudra: Yani tum mujhse pyar nahi karti? Ya karti ho ke nahi iss baat pe confused ho? Dhatt!

Sati: Dhatt! Arey Sati toh aapse pyar karti hi hai. Aap ko pata nahi aap mujhse ...

Rudra: Duffer Pixie bola toh hai ke Pyar karta hu... Par Pixie pyar karti hai ke nahi kaise pata chalega?

Sati: Aap ko yeh bhi nahi pata kaise pata chalta hai pyar karte hai ke nahi? Dhatt... Aap TV kyu nahi dekhte? Kuchh nahi aata aapko... sab bekar hai. Aapka school college sab bekar tha...isse achha toh Maa ka school tha... dekho Sati ko sab seekha diya aur woh bhi itni jaldi.

Rudra: (made a sulking face, he has started to believe that Sati is truly much equipped to deal with life better than him) Achha toh mujhe sikha do na Pixie... kaise pata chalta hai koi tumse pyar karta hai ke nahi?...

Sati: Simple, koi jab aapko kidnap kar leta hai toh jo aapko villains se bachane aaye wahi aapse pyar karta hai. Ya phir Goli khani padhti hai ....ummm ya phir Arrow ya chaku se bhi kaam chal jayega... lekin uska bohot sara khoon nikalna padega aur use aise behosh hoke girna padta hai ....(and she immediately started to fall down with her eyes closed and Rudra hurried to catch her)

Rudra: (kissed her cheeks and then held her in his arms) Achha toh tumne toh bohot sari Beez ne kata tha mujhe bachane ne ke chakkar mein... Toh iska matlab tum mujhse sabse zyada pyar karti ho... haina? Tuktuk ke liye toh tumne aisa nahi kiya....

Sati: Dost firse aap Tuktuk ke peechhe pad gaye... Chhota baby hai woh usse koi naraz hota hai kya? (she slapped her forehead)

Rudra: Hota hai... jab koi ladka kisi ladki se bohot pyar karta hai toh woh un sabse se naraz hota hai jisse woh ladki uss ladke se zyada pyar karti ho.. Tumhe nahi pata.. Yeh sab TV pe nahi sikhate... Toh batao tum mujhse Tuktuk se zyada pyar karti ho na?

Sati: Haa theek hai, uske liye toh maine Goli khayi hi nahi.

Rudra: Aur Jhumki se?

Sati: Haa

Rudra: Aur Ddhinku se?

Sati: Haa

Rudra: Aur Dhondu se bhi ?

Sati: Uff, Dhatt Dhatt Dhatt... bola na ek baar bas ....

And Rudra thought he will faint with happiness...

Sati: (after thinking for sometime) Par Baba aur Maa se zyada nahi shayad...

And Rudra facepalmed himself and Sati laughed...


Hi Fam, 

Hope you like this update, wrote in a hurry to bring your Sati to you. Please let me know your views in your comments and votes...

A Princess with  a secret and  an impoverished lord with the burden of his situation....  With many memories to cherish and yet no future to look forward to... will they ever find strength in their love to fight for each other? ...

Please tell me how you feel about the new story...


Titilating CatharsisWhere stories live. Discover now